New

होम -> सोशल मीडिया

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 14 जुलाई, 2016 09:10 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

अभी कुछ दिनों पहले ही थेरेसा मे को ब्रिटेन का नया प्रधानमंत्री घोषित किया गया है, मगर ट्विटर पर जब लोगों ने बधाई देने का दौर शुरू किया तब असली गड़बड़ झाला सामने आया. लोगों ने जिसे अपना प्रधानमंत्री समझ कर बधाइयां देनी शुरू की वो ब्रिटेन की ग्लैमरस मॉडल और पोर्न फिल्मों में काम करने वाली थेरेसा मे थीं.

लोगों ने मॉडल थेरेसा मे के ट्विटर हैंडल पर बधाइयों की झड़ी लगा दी. वहीं कई लोगों ने तो थेरेसा पर तंज कसते हुए उनकी ग्लैमरस तस्वीर के साथ ट्वीट करते हुए लिखा 'ये हैं ब्रिटेन की नई प्रधानमंत्री'. हद तो तब हो गयी जब कई पत्रकारों ने भी थेरेसा की इंटरव्यू करने की इच्छा जताते हुए मेल कर दिए. थेरेसा को जब यह अंदाज़ा हुआ की उन्हें ट्विटर पर लोगों ने ब्रिटेन की प्रधानमंत्री समझ लिया है तब उन्होंने भी लोगों की अनभिज्ञता पर सवाल करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा 'कैसे कुछ लोग मुझे प्रधानमंत्री समझ रहे हैं. यह बात दिखाने के लिए काफी है कि लोग कितने अनभिज्ञ हैं'. थेरेसा ने पत्रकारों को भी अपने ट्वीट के जरिये आड़े हाथों लिया..

हालांकि इतना लिखने के बाद भी लोगों की प्रतिक्रियाओं में कोई खास कमी नहीं दिखी और इसके बाद भी थेरेसा के ट्विटर फॉलोवरों की संख्या में लगातार इजाफा होने लगा तो थैरेसा ने भी मजाकिया लहज़े में कई ट्वीट किये.

teresa-650_071416074418.jpg
 टेरेसा अपने फॉलोअर्स गिनती रह गईं!

थेरेसा ने इसके बाद लोगो को किसी भी तरह के ग़लतफ़हमी से बचाने के लिए अपनी ट्विटर प्रोफाइल में अपने बारे में जहाँ मॉडल के रूप में बताया था वही थेरेसा ने इसे बदल कर लिखा "UK की मॉडल हूँ प्रधानमंत्री नहीं".

teresa-may-2-650_071416073640.jpg
 

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय