New

होम -> सोशल मीडिया

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 23 मई, 2016 04:56 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

केन्द्रीय एचआरडी मंत्री स्मृति ईरानी और कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की रविवार रात सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर तू-तू मैं-मैं हो गई. दोनों के बीच इस नोक-झोंक की शुरुआत प्रियंका चतुर्वेदी के एक पोस्ट से हुई जहां वह दावा कर रही हैं कि एक टेलीवीजन डिबेट के दौरान एक बीजेपी प्रवक्ता ने ट्विटर के जरिए उन्हें निर्भया की तरह बलात्कार और कत्ल किए जाने की धमकी दी.

 

प्रियंका के इस ट्वीट पर एक सेल्फ प्रोक्लेम्ड बीजेपी स्पोक्सपर्सन शेफाली वैद्या ने जवाब में कहा कि जब किसी कांग्रेसी नेता के साथ कुछ होता है तो उसे महिलाओं के सम्मान का मुद्दा बना दिया जाता है वहीं कांग्रेस स्मृति ईरानी पर हलमे को जायज मानती है.

 — Shefali Vaidya (@ShefVaidya) May 23, 2016

smriti_pri_650_052316031801.jpg
 स्मृति ईरानी और प्रियंका चतुर्वेदी

इसके जवाब में प्रियंका ने वैद्या को लताड़ते हुए कहा कि यह एक सीरियस मामला है. प्रियंका ने कहा कि जब स्मृति इरानी को मौत की धमकी मिलती है तो उन्हें जेड प्लस सिक्योरिटी दे दी जाती है जबकि वह ट्विटर पर मिली बलात्कार और कत्ल की गंभीर धमकी की जांच कराने में भी सफल नहीं हो पा रही हैं.

प्रियंका का इतना कहना था कि दोनों की ट्वीट तू-तू मैं-मैं के बीच सीधे स्मृति ईरानी की एंट्री हो जाती है. स्मृति ने प्रियंका के दावे को झुठलाते हुए कहा कि उन्हें किसी तरह की जेड प्लस सुरक्षा नहीं दी गई है.

अब बीजेपी की केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस की महिला प्रवक्ता के बीच इस संवाद को तू-तू मैं-मैं से बेहतर और क्या कहा जा सकता है? खैर जब नेताओं का ही सोशल मीडिया पर तू-तू मैं-मैं करने का ऐसा अंदाज है तो भला आम आदमी क्यों परहेज करे.

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय