New

होम -> सोशल मीडिया

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 27 जनवरी, 2017 08:01 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

सलमान खान 1998 में काले हिरण के शिकार के आरोपी रहे हैं. उस वक्त सलमान खान जोधपुर में थे. यहां राजश्री प्रोडक्शन्स की फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग चल रही थी. 18 जनवरी को हाइकोर्ट ने इस केस से सलमान को बरी कर दिया. सोशल मीडिया पर इस आदेश की आलोचना तो हुई ही थी, साथ ही काले हिरण की मौत के कारणों पर भी लोगों ने खुब मजाक बनाया था.

इसी केस के मामले में शुक्रवार को फिर सलमान खान जोधपुर की सीजेएम (Chief Judicial Magistrate) कोर्ट में पेश हुए. उनके साथ में उस फिल्म के उनके को-स्टार और सह-आरोपी बनाए गए तब्बू, सैफ अली खान, सोनाली बेन्द्रे भी पेश हुए. सलमान ने कोर्ट में कहा कि- चिंकारा शिकार मामले में वो दोषी नहीं हैं. इसके साथ ही सलमान ने कोर्ट के 65 सवालों का भी जवाब दिया. सलमान के इस स्टेटमेंट को ट्विटर पर लोगों ने फिर से आड़े हाथों लिया है.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि- किसी ने भाई को पूरा बोलने ही नहीं दिया. चिंकारा की मौत प्राकृतिक थी. जो भी मेरे रास्ते में आया है वो मरा ही है.

डेविल इनसाइड नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा है कि- चिंकारा की मौत का असली कारण सुसाइड है. लोकतंत्र का मजाक बना दिया गया है.

वेनम नाम से एक ट्विटर यूजर ने लिखा है- चिंकार नेचुरली ही मरा था, क्योंकि सलमान एक रियल डिजास्टर है.

देशराज सिंह ने लिखा कि- सलमान ने जो गोली चलाई थी, चिंकारा उसके रास्ते में आ गया था.

पूरा ट्विटर आज सलमान उनके बयान पर आ रही प्रतिक्रिया से अटा पड़ा है. लोगों ने सलमान के इस बयान का जमकर अपने अपने तरीके से विरोध किया है. अपने ऊपर लगे आरोपों से सलमान के इंकार करने पर भी ट्विट हुआ है. 

एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि आयरन की कमी के कारण चिंकारा की मौत हुई. और सलमान ने गोली उसके शरीर में आयरन पहुंचाने के इरादे से मारी थी. 

मोहित जैन ने लिखा है कि चिंकारा की मौत इसलिेए हुई क्योंकि उसने गोली लगने के बाद टेटनस का इंजेक्शन नहीं लिया था!

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय