New

होम -> सोशल मीडिया

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 25 जून, 2016 12:44 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

पाकिस्तानी गायक तहर शाह का 'एंजेल-एंजेल' वाला वीडियो तो याद ही होगा आपको! इस वीडियो को लेकर तहर शाह का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बना था. इसीलिए शाह का ये वीडियो जबर्दस्त तरीके से वायरल होकर भी हिट नहीं बल्कि सुपरफ्लॉप कहलाया था.

तहर शाह के इस वीडियो को यूट्यूब पर 36 लाख से ज्यादा व्यूज मिले. इस वीडियो में अजोबीगरीब ड्रेस में नजर आए शाह, इस गाने के अजीबोगरीब बोल की वजह से पाकिस्तान ही नहीं बल्कि भारत में भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुए थे.

यह भी पढ़ें: हिम्मत है तो इस अंग्रेजी 'गजल' को सुनिए....

अब तहर शाह के वीडियो का ही एक मजेदार इंडियन वर्जन वायरल हुआ है. इसमें तहर शाह के अंदाज में ही बैंगनी रंग के कपड़े पहने और पंख लगाए एक आदमी, शाह के 'एंजल-एंजल की जगह ब्रिंजल-ब्रिंजल' गाता हुआ नजर आता है. हालांकि तहर शाह का गाना जहां अंग्रेजी में था, तो वहीं इंडियन वर्जन हिंदी में है.

देखिए वीडियो: तहर शाह के गाने का वायरल ‘इंडियन वर्जन’

दरअसल पुरानी दिल्ली टॉकीज (पीडीटी) द्वारा बनाए गए इस वीडियो में दिखाया गया है कि वीडियो वायरल कैसे होते हैं और कैसे मजबूरी में फिल्ममेकर्स को तहर शाह जैसे गानों को वायरल करना पड़ता है.

शुरू में ये फिल्ममेकर्स तहर शाह के गाने की नकल फ्लॉप कहकर खारिज कर देते हैं. लेकिन इन फिल्ममेकर्स को कई अलग-अलग आइडियाज पेश करने के बावजूद भी प्रॉड्यूसर द्वारा शाह वाले गाने का ही वीडियो बनाने के लिए कहा जाता है. तब इन फिल्ममेकर्स के पास तहर शाह वाले गाने जैसा ही वीडियो बनाने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचता, तो ये फिल्ममेकर्स इस फ्लॉप आइडिया को ही दर्शकों के सामने पेश कर देते हैं. 

पीडीटी का ये वीडियो चाहे तहर शाह के गाने की पैरोडी के लिए या वायरल वीडियो के सच के लिए, लेकिन वायरल हो गया है और इसे महज तीन दिनों में ही 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

देखिए पाकिस्तानी गायक तहर शाह का वायरल गाना ‘एंजेल’

#वायरल वीडियो, #तहर शाह, #वायरल, वायरल वीडियो, तहर शाह, यूट्यूब

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय