New

होम -> सोशल मीडिया

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 29 जुलाई, 2016 05:58 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

मोदी सरकार के दो साल में गुड़गांव से स्मार्ट सिटी बने गुरुग्राम में मानसून कहर बनकर बरसा है. जगह-जगह सड़कों पर सिर के ऊपर तक जलभराव है. सड़कों पर पुलिस की नाव के साथ-साथ जनता की कार तैर रही है. जिन सड़कों पर पानी नहीं भरा है वहां ट्रैफिक जाम लगा हुआ है. किसी के ऑफिस तो किसी के घर जाने की कोशिश या तो तैर रही है या जाम में अटकी पड़ी है. इस बीच सोशल मीडिया पर गुरूग्राम से लाइव हो रही तस्वीरों पर जमकर जमकर मजाक चल रहा है.

 

जाम से बेहाल स्मार्ट सिटी

दरअस्ल शहर के हीरो हौंडा चौक पर एक फ्लाईओवर का निर्माण हो रहा है. भारी बारिश के चलते वहां बना हुआ अंडरपास धँस गया और जाम लग गया. रात से फंसी हुई गाड़ियों को निकालने की मशक्कत भी धीरे-धीरे रंग ला रही है. फिलहाल धौला कुंआ, दिल्ली-गुड़गांव टोल, इफको चौक और राजीव चौक पर जाम लगभग छुटकारा मिल गया है.

 

वापिस पटरी पर लौट रहा है गुरुग्राम बीती रात से जाम में फंसी साइबर सिटी गुड़गांव में हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं. कल रात से कई गाडियां पानी भर जाने से फंस गयी थीं और उन फंसी हुई गाड़ियों को देखकर कई चालकों ने उन सड़कों की तरफ जाना बंद कर दिया और शहर के कई हिस्सों में अफरातफरी सा माहौल बन गया था. फिलहाल शहर के माहौल को काबू में कर लिया गया है और अगले कुछ घंटों तक जाम की स्थिति न बनने पाए इसकी कोशिश की जा रही है.

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय