New

होम -> सोशल मीडिया

 |  5-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 29 अक्टूबर, 2017 01:37 PM
ऑनलाइन एडिक्ट
ऑनलाइन एडिक्ट
 
  • Total Shares

अगर कोई पोर्न स्टार किसी धार्मिक फोटो को मॉर्फ करे तो? आप लोग सोच रहे होंगे कि इसके बाद तो क्रांति आ जाएगी और लोग उसे मार ही डालेंगे और धमकियां मिलने लगेंगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. मिया खलीफा हमेशा से ही चर्चा में रहती हैं और इस बार उन्होंने इस चर्चा को थोड़ा आगे ही पहुंचा दिया है. कुछ दिन पहले मलाला की जीन्स पहनी हुई फोटो वायरल हो रही थी और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था. कुछ लोगों ने मलाला को मिया खलीफा भी कहा (सिर्फ ट्रोल करने के लिए) और भोली भाली मिया को लगा कि उन्हें मलाला समझा जा रहा है (वाक्य में छुपे व्यंग्य को समझिए). बस फिर क्या मिया ने अपने चेहरे के साथ मदर मैरी की फोटो लगाई और ट्विटर व इंस्टाग्राम पर डाल दी.

इसपर लोगों ने कुछ ऐसे कमेंट्स किए....

लेकिन एक बात चौंकाने वाली थी. मिया खलीफा ने जब हिजाब पहन कर एक पोर्न वीडियो किया था तब उन्हें लोगों ने काफी बुरा भला कहा था, उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी और फतवा भी जारी हुआ था उनके खिलाफ, लेकिन मदर मैरी की तस्वीर के साथ जब उन्होंने ऐसा काम किया तो धर्म की राह पर चलने वाला कोई भी इंसान उस तरह से सामने नहीं आया जैसे तब आया था. तब ऐसा लग रहा था कि मिया ने जिंदगी की सबसे बड़ी गलती कर दी है और अब ऐसा लग रहा है कि बस एक मजाक किया है. तो क्या अब किसी की धार्मिक भावनाएं उस तरह से आहत नहीं हुई जिस तरह से पहले हुई थी?

लोगों ने तो बड़े प्यार से मिया खलीफा को समझाया कि जो वो कर रही हैं वो गलत है...

कुछ लोगों ने तो मलाला के काम पर ही सवाल उठा दिया...

खैर जो भी हो मेरी नजर में मिया गलत ही हैं. ऐसा नहीं कि मैं बहुत ज्यादा धार्मिक हूं या आसानी से किसी भी बात पर चिढ़ जाती हूं, लेकिन हर धर्म की इज्जत जरूर करती हूं और यही कारण है कि मिया का ये मजाक थोड़ा अटपटा सा लग रहा है.

ये भी पढ़ें-

चूहे को टॉर्चर करने वाला वीडियो ही दिखाता है कितना गिर गए हैं हम...

#Himtoo एक साहसी लेकिन खतरे से भरा अभियान बनता जा रहा है

लेखक

ऑनलाइन एडिक्ट ऑनलाइन एडिक्ट

इंटरनेट पर होने वाली हर गतिविधि पर पैनी नजर.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय