New

होम -> सोशल मीडिया

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 10 दिसम्बर, 2015 07:09 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

खबरों में बने रहना लेखक चेतन भगत की किस्मत में ही लिखा है. वो कुछ भी लिखें, करें या कहें लोग उनके पीछे पड़ जाते हैं. चेतन खुद को 'यूथ की आवाज' कहकर परिचय कराते हैं, लेकिन वही यूथ अक्सर उनसे सहमत नहीं रहता. इस बार तो चेतन हद पार कर दी. 

प्रदूषण नियंत्रण को लेकर दिल्ली सरकार के ईवन और ऑड कार फॉर्मुले की चेतन ने कड़ी आलोचना की थी. उन्होंने ट्वीट किया था कि-'ऐसे समय जब हमें रोजगार और आर्थिक विकास की जरूरत है, कोई सड़कों से आधे वाहन हटाने का निर्णय ले लेता है और उत्पादकता खत्म कर देता है.'

इस बात पर उन्हें ट्विटर पर मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली. मगर मामले को और तूल देने के लिए चेतन ने आज महिलाओं को लेकर आज जो ट्वीट किया, वह उन्‍हें भारी पड़ गया. उन्होंने कहा- 'सुरक्षा की दृष्टि से ऑड और ईवन का नियम महिलाओं पर लागू नहीं है. तो क्या पुरुषों के साथ तो कभी लूट, हमला या हत्या हो नही सकती'.

चेतन महिलाओं को दी जाने वाली इस छूट से नाखुश थे या फिर केजरीवाल सरकार से, ये तो उस वक्त साबित हो गया जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन लोगों के ट्वीट को रीट्वीट किया, जिन्‍होंने चेतन को लताड़ा था.

बस फिर क्या...चेतन फिर पब्लिक के निशाने पर आ गए.

लोगों की आलोचनाओं का शिकार हुए चेतन ने सीएम साहब को फिर से ट्वीट करके अपना गुस्सा जाहिर किया उन्होंने कहा- 'प्रिय सीएम, आपके रीट्वीट करने से मुझ पर व्यक्तिगत टिप्पणियां की जा रही हैं, उन्हें इससे प्रोत्साहन मिल रहा है.'

और करते भी क्या चेतन... बहरहाल ट्विटर ने उनका बुरा हाल कर दिया, आप भी देखिए

#चेतन भगत, #अरविंद केजरीवाल, #ट्विटर, चेतन भगत, अरविंद केजरीवाल, ट्विटर

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय