New

होम -> सोशल मीडिया

 |  1-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 15 फरवरी, 2017 07:13 PM
मोहित चतुर्वेदी
मोहित चतुर्वेदी
  @mohitchaturvedi123
  • Total Shares

तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता और अन्नाद्रमुक (AIADMK) नेता वीके शशिकला के खिलाफ 66 करोड़ की आय से अधिक संपत्ति (DA) के मामले में सुप्रीम कोर्ट फैसला सुनाएगी. फैसला कुछ भी हो, लेकिन शशिकला के बारे में फैसला पहले ही लिखा जा चुका है. जी हां, ट्विटर की मानें तो शशिकला सीएम पद की हकदार नहीं है. सोशल मीडिया पर लोग शशिकला का जमकर विरोध कर रहे हैं. अगर आय से अधिक संपत्ति मामले में बरी भी हो गई तो लोग उन्हें सीएम के तौर पर अपनाने के लिए तैयार नहीं हैं. हैशटेग और ट्रेंड्स की मानें तो लोग शशिकला से ज्यादा पन्नीरसेल्वम को पसंद कर रहे हैं. आइए जानते हैं क्यों ट्विटर पर पन्नीरसेल्वम से हार गईं शशिकला...

1_021317100305.jpg

#TNSaysNo2Sasi यानी तमिलनाडु को शशिकला नहीं चाहिए. फैसला आने से पहले ये हैशटैग ट्रेंड किया. इसमें कुल 1,600 ट्वीट्स आए और 1540 यूजर्स एक्टिव थे और लगातार उनके विरोध में ट्वीट कर रहे हैं. लोगों ने इस हैशटैग के जरिए शशिकला का विरोध किया है. सुप्रीम कोर्ट का फैसला कुछ भी हो लेकिन सोशल मीडिया की लड़ाई में शशिकला फेल नजर आ रही हैं.

2_021317100345.jpg

#IsupportOPS यानी ओ पन्नीरसेल्वम का सपोर्ट करते हैं. पन्नीरसेल्वम को सोशल मीडिया पर काफी सपोर्ट मिल रहा है. इसमें कुल 1,600 ट्वीट्स आए और 1337 यूजर्स एक्टिव थे और लगातार उनके सपोर्ट में ट्वीट कर रहे हैं. जहां 1540 यूजर्स शशिकला का विरोध कर रहे थे वहीं पन्नीरसेल्वम को 1337 यूजर्स सपोर्ट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- 

शशिकला ही नहीं पूछा तो पनीरसेल्वम से भी जाएगा - जनाब खामोश क्यों बैठे रहे?

क्यों पनीरसेल्वम ही जयललिता के असली वारिस हैं

लोकतंत्र में होने वाला सत्ता संघर्ष और विधायकों का 'अपहरण' !

लेखक

मोहित चतुर्वेदी मोहित चतुर्वेदी @mohitchaturvedi123

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय