New

होम -> सियासत

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 02 जुलाई, 2015 02:12 PM
परवेज़ सागर
परवेज़ सागर
  @theparvezsagar
  • Total Shares

ललित मोदी सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर एक के बाद एक खुलासे किए जा रहे हैं. सोनिया गांधी और वरुण गांधी के बाद अब उन्होंने बीजेपी नेता सुधांशु मित्तल को इस विवाद में लपेट लिया है. गुरुवार तड़के किए ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि सुधांशु मित्तल बताएं कि उनके हवाला कारोबारी विवेक नागपाल से क्या संबंध हैं?

इससे पहले ललित ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की सेक्रेटरी ओमिता पॉल का भी नागपाल से संबंध बताया था. ताजा ट्वीट में उन्होंने लिखा है-'पेश है दुनिया का सबसे बड़ा एक्सक्लूसिव. मैं बीजेपी नेता सुधांशु मित्तल से पूछना चाहता हूं कि उनके हवाला कारोबारी विवेक नागपाल के साथ क्या संबंध हैं? मैं सुधांशु मित्तल से सच जानना चाहता हूं.'

ये रहे मोदी के नए ट्वीट-

 

मुकाबले के लिए तैयार हूं: सुधांशु मित्तल

आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी और बीजेपी नेता सुधांशु मित्तल के बीच ट्वीटर पर वॉकयुद्ध चल रहा है. मोदी ने सुधांशु के बारे में खुलासा करने की बात कही तो मित्तल ने जबाव में बीती रात 1:49am पर ट्वीट पर लिखा कि- "मुकाबले के लिए तैयार हूं. कुछ घंटों के लिए उपलब्ध नहीं हूं."

उसके बाद से अब तक सुधांशु मित्तल का कोई ट्वीट नहीं आया है. इससे पहले ही मोदी ने पहले ही ट्वीट करके सुधांशु मित्तल और हवाला कारोबारी विवेक नागपाल के संबंधों पर सवाल उठाया था. मित्तल अभी तक मीडिया के सामने नहीं आए हैं. वरुण गांधी के बाद बीजेपी के इस नेता का नाम विवादों में आने पर भी बीजेपी खामोश है. पार्टी ने इन दोनों नेताओं के बारे में कोई राय जाहिर नहीं की है. फिलहार अब सुधांशु मित्तल के जवाब का इंतजार किया जा रहा है.

#ललित मोदी, #आईपीएल, #भाजपा, ललित मोदी, खुलासा, सुधांशु मित्तल

लेखक

परवेज़ सागर परवेज़ सागर @theparvezsagar

लेखक इंडिया टुडे ग्रुप में असोसिएट एडिटर हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय