charcha me| 

होम -> ह्यूमर

 |  5-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 05 दिसम्बर, 2020 09:24 PM
बिलाल एम जाफ़री
बिलाल एम जाफ़री
  @bilal.jafri.7
  • Total Shares

OM The Battle Within Poster Release: तो गुरु बात कुछ यूं है कि एक ऐसे समय में जब कोरोना (Coronavirus) के चलते सिनेमाघर बंद हों, दर्शकों की थाली में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाना भी बहुत जरूरी है. ऐसे वक्त में OTT प्लेटफॉर्म ही प्रथम और अंतिम सत्य है. जैसा समय चल रहा है OTT पर जो जितना दिखेगा वो उतना ही बिकेगा. भले ही निर्माता निर्देशक ढंग की फ़िल्म और सीरीज बनाने में असमर्थ हों लेकिन जब बात सीरीज/फ़िल्म के टीजर, ट्रेलर, पोस्टर की आती है तो अपने प्रोड्यूसर/ डायरेक्टर इनके प्रति कुछ ज्यादा ही सीरियस हैं. क्रिएटिविटी ऐसी कि मौके बेमौके क्रिएटिविटी ख़ुद शर्मा जाए. अब आदित्य रॉय कपूर की आने वाले फ़िल्म Om: The Battle Within को ही देख लीजिए. फ़िल्म जब आएगी तब आएगी मगर इसका पहला पोस्टर (Om The Battle Within Poster) आ गया है जो कई मायनों में दिलचस्प है.

नहीं मतलब इस पोस्टर को ख़ुद देखिए आप वही फील आएगा जैसा आपको तब महसूस होता है जब आप वॉर गेम खेल रहे हों.Om : The Battle Within के इस पोस्टर में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) कहीं युद्ध पर जा रहे हैं जो बम बंदूकों, बारूद से लैस हैं. पोस्टर देखकर इतना तो साफ है कि फ़िल्म में आदित्य रॉय कपूर का लुक रग्ड और इंटेंस है.

Om The Battle Within, Aditya Roy Kapoor, Poster, Zee5, Pubg Banफिल्म ओम द बैटल विद इन के पोस्टर में आदित्य रॉय कपूर

हम औरों की क्या ही बात करें जिस तरह आदित्य रॉय कपूर ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहनी है और हाथ में बम बारूद और गन पकड़ी है पहली नजर में तो देखकर यही लग रहा है कि कोई पब्जी प्लेयर वर्चुअल से रियल हो गया है. बहुत सीधे शब्दों में कहें तो महसूस हो रहा है कि ये फ़िल्म पूरी तरह से बैन हो चुके पब्जी और उदास बैठे उसके प्लेयर्स को समर्पित है. फ़िल्म में आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट संजना सांघी हैं.

कब होगी फ़िल्म रिलीज

चूंकि पोस्टर रिलीज करने का ये महान काम खुद आदित्य रॉय कपूर ने अपने इंस्टाग्राम से किया है इसलिए उन्होंने अपनी इस फ़िल्म यानी Om : The Battle Within की रिलीज डेट भी बता दी है. बताया जा रहा है कि फ़िल्म 2021 की गर्मियों में रिलीज होगी. पोस्टर शेयर करते हए उन्होंने जो कैप्शन दिया है वो भी खासा मजेदार है. एक्ट्रेस संजना सांघी ने पोस्टर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी शेयर किया है.

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by @adityaroykapur

अब क्योंकि पोस्टर आ गया है तो सोशल मीडिया पर इसको लेकर बज़ का क्रिएट होना स्वाभाविक था. फ़िल्म को लेकर एक अच्छी बात ये भी है कि इसे लेकर चर्चा बहुत पहले से थी तो पोस्टर में आदित्य रॉय कपूर के लुक के मद्देनजर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. आदित्य के को एक्टर्स भले ही उनकी तारीफ में बड़े बड़े कसीदे जड़ रहे हों लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का जो रुख है वो मजेदार है. सोशल मीडिया यूजर्स तक कह रहे हैं कि लगता है आदित्य PUBG का कोई किरदार हों जो मिशन पर निकला है.

कब हुई थी शूटिंग की शुरुआत

वैसे तो फ़िल्म बहुत पहले ही बन कर तैयार हो जाती मगर कोरोना की मार इसपर भी पड़ी और शूटिंग को रोकना पड़ा.

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by @adityaroykapur

अब जबकि तमाम निर्माता निर्देशकों ने आपदा में अवसर तलाश लिए हैं आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी क्यों पीछे हटते. इसलिए उन्होंने भी शूटिंग की शुरुआत कर दी. फ़िल्म को ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है जो जल्द ही दर्शकों के सामने होगी.

बहरहाल बात आदित्य रॉय कपूर के लुक की हुई है तो बताते चलें कि जैसा OTT की बदौलत दर्शकों का टेस्ट है ये फिल्म आने वाले समय में उतना बिजनेस तो कर ही लेगी जितनी उम्मीद निर्माता निर्देशक और एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने की होगी. बाकी लुक क्योंकि PUBG वाला है इसलिए कोई देखे न देखे इतना तो कन्फर्म है इसे वो भाई बिरादर जरूर देखेंगे जो इन दिनों पब्जी बैन से आहत हैं और अन्य छोटे मोठे गेम खेलकर अपना मन हल्का कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें -

वो Dhoni हैं इसलिए टमाटर बो रहे हैं, हम आम आदमियों के अपने पुदीने हैं!

शराब तस्करों का इनोवेशन तो सोने की तस्करी करने वालों को टक्कर दे रहा है

'जय किसान' नहीं जनाब अब जय सरकार का दौर है !

लेखक

बिलाल एम जाफ़री बिलाल एम जाफ़री @bilal.jafri.7

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय