New

होम -> ह्यूमर

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 06 अक्टूबर, 2016 08:32 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

पोकेमॉन गेम का जादू लोगों के सर चढ़कर बोलता है उसका हालिया उदाहरण बनी हैं नॉर्वे की प्रधानमंत्री एरना सोलबर्ग. उन्हें नॉर्वे की संसद में बहस के दौरान पोकेमॉन खेलते पाया गया.

norway-pm-650_100616062656.jpg
 प्रधानमंत्री को भी हो सकता है पोकेमॉन फीवर

प्रधानमंत्री एरना भी लोगों की तरह पोकेमॉन गो की दीवानी हैं. जब वो ऑफीशियल ट्रिप पर स्लोवाकिया गईं थीं, तब भी उन्होंने इस गेम को खेलने के लिए कुछ समय निकाला था.

ये भी पढ़ें- नौकरी, गर्लफ्रेंड, बीवी छोड़ चल पड़े पोकेमॉन के पीछे...

नॉर्वे की संसद में ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि कोई नेता मोबाइल पर गेम खेल रहा हो, लेकिन इस बार बात प्रधानमंत्री की रही तो हंगामा हो गया. सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आईं. किसी ने उनकी आलोचना की तो किसी ने कहा कि 'हम महिलाएं एक साथ दो काम कर सकती हैं.'

वैसे देखा जाए तो संसद जैसी जगह पर उम्मीद यही की जाती है कि वहां मौजूद हर व्यक्ति एकाग्रता से काम करे. लेकिन प्रधानमंत्री भी इंसान हैं, उन्हें भी बोरियत महसूस होती होगी, जरा सा गेम खेलने में किसी का क्या बिगड़ गया. कम से कम ये हमारे यहां के नेताओं से तो अच्छी ही हैं. हमारी संसद में तो लोग उबासी लेते हुए, सोते हुए या फिर पॉर्न देखते हुए पाए जाते हैं. ऐसे में रीफ्रेश होने के लिए अगर मोहतरमा गेम खेल रही हैं तो ठीक है न... वैसे भी महिलाएं मल्टीटास्कर होती हैं. कई काम एक साथ कर लेती हैं.

karnataka_100616081002.jpg
  हमारे यहां कर्नाटक में पोर्न देख रहे थे दो विधायक.

ये भी पढ़ें- पोर्न देखने की ये कैसी लत!

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय