New

होम -> सिनेमा

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 01 दिसम्बर, 2018 05:37 PM
शिवांगी ठाकुर
शिवांगी ठाकुर
 
  • Total Shares

बॉलीवुड की रानी कही जानेवाली दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. रणवीर सिंह के साथ शादी के बाद दीपिका इंटरनेट पर कुछ ऐसे छाई हैं जैसे लगता है कि उन्होंने रणवीर सिंह के साथ सोशल मीडिया पर पूरी तरह से कब्जा कर लिया है. खैर, इस नए नवेले जोड़े की बातें तो हर जगह हो रही हैं. हम जरा उस नई दोस्ती की चर्चा करते हैं जो अचानक दुश्मनी से दोस्ती में बदल रही है.

deepika ranveerकहा जाता है कि कैटरीना की वजह से ही रनबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का ब्रेकअप हुआ था

कैटरीना कैफ, नाम तो सुना ही होगा. चेहरा भी याद होगा और साथ ही कैटरीना और दीपिका के बीच का कनेक्शन भी आपको बेहतर पता होगा. रनबीर कपूर के कारण इन दोनों के बीच जो खटास पड़ी उसे निकलने में सालों लग गए और अब मामला इतना आगे पहुंच गया है कि खुद दीपिका ने इस रिश्ते को सुधारने के लिए पहल की है. दीपिका ने अपने मुम्बई रिसेप्शन के लिए कैटरीना कैफ को न्यौता भेजा है.

deepika ranveerआज दीपिका और रणवीर अपनी शादी का तीसरा रिसेप्शन दे रहे हैं

दरअसल हाल ही में कैटरीना 'कॉफी विथ करन' शो पर वरुण धवन के साथ आई थीं और जब उनसे बॉलीवुड में हो रही शादियों के बारे में पूछा गया, खासकर रणवीर और दीपिका की शादी के बारे, तो उन्होंने अपनी इच्छा जताई कि वो इस शादी का हिस्सा बनना चाहती हैं. बस फिर क्या था, लगे हाथ दीपिका ने भी कैटरीना को इनवाइट भेज डाला. खैर, इनवाइट तो कैटरीना तक पहुंच गया है लेकिन वो इस इनवाइट को कितना सीरियसली लेती हैं और इस रिसेप्शन को अटेंड करती हैं या नहीं वो देखने वाली बात होगी.

क्योंकि यहां उनका सामना सिर्फ दीपिका से नहीं होगा बल्कि खबरें ये भी हैं कि इस रिसेप्शन का हिस्सा दीपिका और कैटरीना दोंनो के ही एक्स रह चुके रनबीर कपूर भी बनेंगे. और वो अकेले नहीं बल्कि अपनी गर्लफ्रैंड आलिया भट्ट के साथ यहां नजर आने वाले हैं. ऐसे में कैटरीना के लिए ये रिसेप्शन थोड़ा अजीब तो हो जाएगा. लेकिन ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो दीपिका द्वारा दोस्ती का बढ़ाया हुआ हाथ अपनाती हैं और सब कुछ भूलकर उनकी खुशियों में शामिल होती हैं या फिर कुछ और ही होता है.

ये भी पढ़ें-  

हम कब बॉलीवुड की दुल्हनों के कपड़ों की आलोचना करना बंद करेंगे?

दीपिका-रणवीर की शादी में जितने लोग गए हैं उतने तो हमारे यहां मुंह फुलाए घूमते हैं!

सब्यसाची की खिल्ली उड़ाने से पहले भारतीय भव्य पहनावे को जान लीजिए

लेखक

शिवांगी ठाकुर शिवांगी ठाकुर

लेखक आजतक में पत्रकार हैं

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय