New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 08 अगस्त, 2016 05:37 PM
शुभम गुप्ता
शुभम गुप्ता
  @shubham.gupta.5667
  • Total Shares

बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स की फिल्में 12 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने को तैयार हैं. लेकिन सलमान खान से लेकर रणवीर सिंह जैसे बड़े-बड़े स्टार्स 'रुस्तम' का सपोर्ट कर रहे हैं.

ये 2016 में बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी भिडंत मानी जा रही है. अक्षय कुमार की रुस्तम और रितिक रोशन की 'मोहनजोदारो'. दोनो ही बड़ी फिल्में हैं. दोनो के अभिनेता जोर-शोर से अपनी-अपनी फिल्म के प्रचार में लगे हुए हैं. यूं तो अक्षय कुमार की कई फिल्में आती रहती हैं. रितिक 'बैंग-बैंग' के बाद वापसी कर रहे हैं. बैंग-बैंग ने भले ही अच्छा बिजनेस किया हो मगर फिल्म की तारीफ कम हुई थी.

akshay-hrithik-650_080816030901.jpg
देखिए 12 अगस्त को कौन बनता है बॉलीवुड का रूस्तम

अब रितिक आशुतोष की फिल्म में नज़र आने वाले हैं. इससे पहले इन दोनों की जोड़ी 'जोधा-अकबर' में नज़र आई थी. जो सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी. ये दोनों स्टार्स की बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जरूर टकरायेगी. लेकिन जीत किसकी होगी ये तो 12 अगस्त को ही पता चल जाएगा.

बॉलीवुड के बड़े सितारे अब अक्षय कुमार के समर्थन में नज़र आ रहे हैं. सलमान खान ने इसकी शुरुआत की. सलमान ने सबसे पहले फेसबुक पर लोगों से रुस्तम देखने की अपील की और ट्वीट कर कहा बॉलीवुड के रुस्तम की फिल्म देखकर आइए.

इसके बाद रणवीर सिंह ने तो अक्षय कुमार के गाने पर डांस किया और वो भी रुस्तम वाली ड्रेस पहनकर. ट्विटर पर अक्षय कुमार का समर्थन किया.

सोनाक्षी सिन्हा भी कई फिल्में कर चुकी है अक्षय कुमार के साथ. दोनों की दोस्ती से सारा बॉलीवुड वाकिफ है. अक्षय के समर्थन में सोनाक्षी ने भी अपना एक वीडियो अपलोड कर ही दिया.

इसके बाद सिद्दार्थ मल्होत्रा ने भी रुस्तम देखने के लिये अपना विडियो अपलोड किया.

इन सबके बाद जब रितिक से पूछा गया कि सभी स्टार्स अक्षय का सपोर्ट कर रहे हैं. आपका कोई नहीं कर रहा तो रितिक ने कहा की जिसे सपोर्ट की ज़रुरत है उसे सपोर्ट करना चाहिए. ये बहुत अच्छी बात है.

अब तो सचमुच में सभी के मन में एक ही सवाल घूम रहा है कि आखिर कौन बाज़ी मारेगा? क्या रितिक अकेले ही अपने दम पर बॉलीवुड की ये जंग जीतेंगे? या फिर अक्षय ही इस बार बॉलीवुड के रुस्तम बनेंगे.

लेखक

शुभम गुप्ता शुभम गुप्ता @shubham.gupta.5667

लेखक आज तक में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय