New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 15 अप्रिल, 2022 05:07 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

ह्रतिक रोशन के साथ कड़वे संबंधों की टीस कंगना रनौत में रह-रहकर उठती रहती है. रियलिटी शो लॉक अप में उन्होंने अपने पुराने जख्मों को कुरेदते हुए शादीशुदा मर्दों के साथ लव अफेयर जैसे विषय पर लंबा फलसफा झाड़ दिया. कंगना की बातों पर गौर करें तो वे किसी एक पक्ष को ज्यादा ये कम जिम्मेदार नहीं बता रही हैं. लेकिन, उनकी बातों का निष्कर्ष ये है कि अंत में लड़की का ही बेड़ा गर्क होता है. मर्द तो मजे मारकर निकल जाता है.

कंगना ने क्या कहा-

'हर लड़की शादीशुदा पुरुषों का आकर्षण महसूस करती है. ये मैं अपने अनुभव से कह रही हूं. शायद ऐसा इसलिए क्योंकि ऐसे पुरुष घरेलू और समझदार माने जाते हैं. वे जिम्मेदारी संभाल रहे होते हैं, और उनके पास लड़कियों को रिझाने वाला आकर्षण होता है. ऐसे पुरुषों के पास कई कहानियां होती हैं जिनके जरिए वो खुद को फंसा हुआ और पीडि़त बताते हैं. यही कहानी उन्होंने अपनी पत्नी को भी सुनाई होती है, और उनके जीवन में आने वाली लड़कियों को भी सुनाते हैं. और लड़कियों को खुद के बारे में लगता है कि वो ही इस दयनीय शख्स को उसकी पत्नी से बचा सकती हैं. लेकिन, यदि आप उसकी पत्नी की कहानी सुनेंगी तो सन्न रह जाएंगे.'

Kangana Ranaut, married men, extra marital affair, affair with married women शादीशुदा पुरुष अपनी छवि ऐसे बनाकर रखते हैं कि पत्नी द्वारा कितने सताए हुए हैं

कंगना क्यों कह रही थीं ये सब-

लॉक अप के एपिसोड में मुनव्वर फारुकी पर पूनम पांडे ने आरोप लगाया कि वे अंजलि अरोड़ा संग रोमांस करने के लिए यह छुपा रहे हैं वह शादीशुदा हैं, और उनका एक बच्चा भी है. हालांकि, शो की होस्ट कंगना इस बारे में मुनव्वर से पहले ही बात कर चुकी थीं. लेकिन, बाद में जब कंगना ने शादीशुदा पुरुषों के लव अफेयर पर अपने विचार पेश किए तो मामला गंभीर हो गया. मुनव्वर ने कहा कि वो अपनी पत्नी से अलग रहे हैं. उनका तलाक का केस कोर्ट में है. और वे इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहते. इस तरह इसे मनुव्वर का निजी मामला मानकर सब आगे बढ़ गए.

तो आइये, कंगना की बातों पर लौटते हैं-

शादीशुदा मर्दों के लव अफेयर हमेशा ही चर्चा और विवाद का विषय रहे हैं. कंगना ने उन मर्दों पर निशाना साधा है जो घर में पत्नी के होते हुए बाहर दूसरी महिला से चक्कर चलाते हैं. जो लड़कियां शादीशुदा के चक्कर में फंस चुकी हैं वे कंगना रनौत की बातों को अच्छी तरह समझ पाएंगी. प्यार करने की कोई सीमा नहीं होती लेकिन प्यार में किसी झूठ और धोखे की भी जगह नहीं होती. तो क्या आप अभिनेत्री कंगना रनौत की इन बातों से सहमत हैं?

#कंगना रनौत, #ऋतिक रोशन, #लॉक अप, Kangana Ranaut, Married Men, Extra Marital Affair

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय