New

होम -> सिनेमा

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 04 अप्रिल, 2022 06:37 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

भव्य एक्शन एंटरटेनर में दक्षिण की फिल्मों का कोई जवाब नहीं. अगर कहा जा रहा है कि दक्षिण के कंटेंट के आगे बॉलीवुड का सर्वाइव करना मुश्किल है तो इसमें बहुत हद तक सच्चाई नजर आती है. लगता तो यही है कि दक्षिण में फिल्म मेकर्स व्यापक दर्शकों की पसंद-नापसंद के बारे में ज्यादा जानकारी रखते हैं. और समय के लिहाज से जरूरी सवालों को एड्रेस करते हैं. स्वाभाविक रूप से फ़िल्में आम दर्शकों की सोच का प्रतिनिधित्व करती हैं इस वजह से उनके साथ बेहतर कनेक्ट होती हैं. आरआरआर के बाद विजय की बीस्ट  (Beast) इसी महीने रंग जमाने के लिए तैयार है. हालांकि कन्नड़ इंडस्ट्री से आ रही एक दूसरी पैन इंडिया ड्रामा केजीएफ चैप्टर 2 से तगड़ा मुकाबला करना होगा.

शाम 6 बजे हिंदी का ट्रेलर लॉन्च होगा. हिंदी में ट्रेलर को बॉलीवुड स्टार वरुण धवन रीप्रजेंट करेंगे. जबकि मूल तमिल फिल्म का ट्रेलर आ चुका है. इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. बीस्ट असल में होस्टेज ड्रामा है को बहुत बेहतरीन और रोमांचक दिख रहा है. ट्रेलर में दिखे एक्शन सीक्वेंस, डायलाग और स्कोर हिलाकर रख देने वाला है. दृश्यों का जादू कुछ ऐसा है कि आप खुद को उसके साथ बंधा पाते हैं.

बीस्ट का निर्देशन नेलसन ने किया है. जबकि अनिरुद्ध रविचंदर ने बेहतरीन संगीत दिया है. बीस्ट को इसे महीने 13 अप्रैल को दुनियाभर में रिलीज करने की तैयारी है. हालांकि फिल्म का हिंदी वर्जन कब रिलीज होगा इसका पता ट्रेलर आने के बाद ही चलेगा.

beast बीस्ट

बीस्ट एक बहादुर सोल्जर वीरा राघवन की कहानी है. वीरा एक ऐसा सोल्जर है जिसके शब्दकोष में देश सेवा और ड्यूटी के अलावा कोई दूसरा शब्द नहीं है. असल में वह देश में उपलब्ध सबसे बेहतरीन स्पाई है जो दुनिया के कई हिस्सों में खतरनाक मिशन को सफलतापूर्वक अंजाम दे चुका है. उसे किसी का डर नहीं क्योंकि आतंकियों के लिए उससे बड़ा दूसरा खौफ और कुछ हो ही नहीं सकता. ट्रेलर की शुरुआत चेन्नई में एक मॉल में लोगों को बंधक बनाने के साथ शुरू होता है. सैकड़ों लोगों की जान मुश्किल में है और ऐसे वक्त वीर राघवन की याद आती है जो ऐसे ना जाने कितने ऑपरेशन में वन मैन आर्मी साबित हो चुका है.

सीन में एंट्री के बाद वीरा का हाई ओक्टेन एक्शन किसी भी दर्शक का रोम-रोम थ्रिल से भर देगा. फिल्म में थोड़ी सी मनी हीस्ट की भी झलक नजर आती है. होस्टेज ड्रामा में वीर राघवन की पुरानी कहानी फ्लैशबैक में और मॉल से बाहर चल रही कहानी भी नजर आती है.

फिल्म का ट्रेलर नीचे देख सकते हैं:-

विजय का एक्शन अवतार जबरदस्त है. फिल्म में विजय के साथ पूजा हेगड़े, सेल्वा राघवन, और पिछले साल तमिल मूवी मंडेला की जबरदस्त भूमिका में नजर आए योगी बाबू महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. चर्चा है कि बीस्ट को को 150 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट में बनाया गया है. इसे सन पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है.

बीस्ट से पहले विजय तमिल ब्लॉकबस्टर मस्टर में दिखे थे. लोकेश कनागराज के निर्देशन में बनी फिल्म ने देशभर का ध्यान खींचा था. बाद में यह खबर भी आई कि मस्टर का हिंदी रीमेक बनेगा और उसे सलमान बनाएंगे. हालांकि अभी इस बारे में कोई आधिकारिक ब्यौरा सामने नहीं आया है. बीस्ट का ट्रेलर देखने के बाद फिल्म का इंतज़ार करना वाकई मुश्किल है.

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय