New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 08 जुलाई, 2016 06:23 PM
शुभम गुप्ता
शुभम गुप्ता
  @shubham.gupta.5667
  • Total Shares

यूं तो टाइगर श्रॉफ की अब तक की आई हुई दोनों फिल्में हिट रही हैं. हाल ही में आई फिल्म बागी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई भी की. मगर टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म के टीज़र ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है.

flying1_650_070816051044.jpg
टाइगर श्रौफ

टाइगर श्रॉफ रितिक रोशन के सबसे बड़े फैन माने जाते हैं. वो खुद कहते हैं कि वो अपनी बॉडी से लेकर अपने डांस तक, पूरी तरह रितिक रोशन को फॉलो करते हैं. रितिक खुद बॉलीवुड के सुपर हीरो हैं. कृष फिल्म में वो एक सुपरहीरो की भूमिका निभा चुके हैं. जो की ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी. टाइगर श्रॉफ ने रितिक को इतना फॉलो कर लिया कि खुद ही सुपरहीरो बन गये. हेयर स्टाइल से लेकर अदाकारी तक.

इस फिल्म को रीमो डिसूज़ा डायरेक्ट कर रहे हैं. शायद रीमो का अपनी कोरियोग्राफी से मन भर गया है. इससे पहले रेमो ABCD & ABCD2 के साथ 'फालतू' फिल्म डाईरेक्ट कर चुके हैं.

ABCD 2 हिट भी साबित हुई. मगर रीमो ने अब एक अलग ही एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश की है जिसके सफल होने का फैसला तो फिल्म रिलीज़ के बाद ही होगा.

इससे पहले शाहरुख भी सुपरहीरो वाली फिल्म कर चुके हैं. रा-वन को दर्शक कैसे भूल सकते है. शाहरुख ने अपनी फिल्म मॆं 150 करोड़ रु. लगाये. पानी की तरह पैसा बहाया मगर उसके बावजूद भी दर्शकों को फिल्म पसंद नहीं आई और शाहरुख की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई.

flying2_650_070816051106.jpg
टाइगर श्रौफ और रितिक रौशन

अब इस फिल्म में ना तो इतना पैसा लगा है और ना ही कोई बड़ी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. फिल्म के ग्राफिक्स देख कर आप अनुमान लगा सकते हैं कि शक्तिमान से कुछ ही अच्छे ग्राफीक्स फ्लाईंग जाट के है.

बालाजी प्रोडक्शन यानी की एकता कपूर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. अब बालाजी इस फिल्म से कितना पैसा कमा पाती है इसका फैसला तो 25 अगस्त 2016 को फिल्म की रिलीज के बाद ही होगा.

लेखक

शुभम गुप्ता शुभम गुप्ता @shubham.gupta.5667

लेखक आज तक में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय