New

होम -> सिनेमा

 |  6-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 02 सितम्बर, 2015 11:47 AM
पारुल चंद्रा
पारुल चंद्रा
  @parulchandraa
  • Total Shares

'बिग बॉस' एक ऐसा शो जो शुरू होने से पहले ही सुर्खियों में आ जाता है. वजह है लोगों में ये जानने की उत्सुकता कि बिग बॉस के इस सीज़न में कौन-कौन आने वाला है. बिग बॉस हमेशा उन लोगों को अपने घर में जगह देता है जो विवादों के चलते चर्चित होते हैं. और ये लोग बिग बॉस के घर में भी अपनी हरकतों से नये-नये विवाद बना ही लेते हैं.

चर्चाओं में कुछ लोगों के नाम सामने आए हैं जो बिग बॉस सीज़न 9 में शो का हिस्सा बनने वाले हैं. ये लोग वही हैं जो हाल ही में किसी न किसी वजहों से खबरों में रहे हैं. हम आज बताने वाले हैं वो नाम जिन्हें दर्शक इस बार बिग बॉस हाउस में देखना चाहते हैं.

एक 'गॉड' तो दूसरा 'मैसेंजर ऑफ गॉड'- खुद को गॉड वूमन कहने वाली राधे मां काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं. वैसे तो वो अकेली ही बिग बॉस की टीआरपी बढ़ाने की काबिलियत रखती हैं, पर ज़रा अंदाज़ा लगाइए कि एक तरफ गॉड वूमन और दूसरी तरफ अगर मैसेंजर ऑफ गॉड यानी डेरा सच्चा सौदा के सुप्रीमो गुरमीत राम रहीम सिंह हों, तो ज्ञान की वो गंगा बहेगी जिसमें बाकी सारे कंटेस्टेंट्स भी गोते लगाते नज़र आएंगे. बिग बॉस के घर में सेलीब्रिटीज़ के साथ रहकर राधे मां अपनी वार्डड्रोब और लुक्स को और बेहतर करने की कोशिश करेंगी वहीं राम रहीम को भी फिल्मों में एक्टिंग के कुछ गुण सीखने को मिलेंगे. बहरहाल इन दोनों को शो में देखना बड़ा ही रोचक होगा.

radhey-rahim_090215112004.jpg
आमने सामने होंगे राधे मां और राम रहीम

हम-तुम - हाल ही में दिल्ली की एक लड़की जसलीन ने कथित तौर पर छेड़छाड़ करने वाले युवक सरबजीत की फोटो फेसबुक पर डालकर खूब सुर्खियां बटोरीं. जसलीन कौर और सरबजीत सिंह की बयानबाजियों ने न्यूज़ चैनल की टीआरपी तो बहुत बढ़ाई तो ज़ाहिर है ये दोनों बिग बॉस के इस सीजन में भी कमाल कर सकते हैं. हो सकता है कि बिग बॉस के घर में ये दोनों अपने गिले-शिकवे मिटा पायें.

jasleen-sarvjeet_090215112130.jpg
जसलीन कौर और सरबजीत कर सकते हैं कमाल

हार्दिक अभिनंदन- आरक्षण की मांग पर अपने तीखे तेवर दिखाने वाले हार्दिक पटेल को आरक्षण मिलता है या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा, पर हां बिग बॉस हाउस में लोग उन्हें देखना ज़रूर पसंद करेंगे. गुजरात की जनता को तो हार्दिक ने अपनी बातों से लुभा लिया, देखते हैं बिग बॉस के घर में वो गिने चुने प्रतिभागियों पर क्या जादू चला पाते हैं.

hardik_090215112241.jpg
हार्दिक भी चलाएंगे अपना जादू

माय नेम इज़ खान- 80 90 के दशक में अपने जोक्स और एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करते थे कादर खान. पर अचानक वो फिल्मों से गायब हो गए. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने कहा था कि उन्हें अब कोई अपनी फिल्म में नहीं लेना चाहता है. हो सकता है कि बिग बॉस उनकी बात सुनकर उन्हें घर में ले आएं, वैसे भी घर के टेंशन वाले माहौल को लाइट करने के लिए एक कॉमेडियन की गुंजाइश हमेशा बनी रहती है.

kaderkhan_090215112406.jpg
टेंशन के माहौल को लाइट करेंगे कादर खान

सही पकडे हैं- टीवी के सारे सीरियल एक तरफ और 'भाभी जी घर पर हैं' एक तरफ. इन दिनों बस यही हैं जो मेल वियूअर्स को टीवी से जोडे रखती हैं. 'सही पकड़े हैं' हम बात कर रहे हैं अंगूरी भाभी की. भोली भाली भाभी बिग बॉस के घर में आकर दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगी.

angori-bhabhi_090215112614.jpg
मन बहलाएंगी अंगूरी भाभी

मैं हूं आम आदमी- आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती भी अकसर चर्चाओं में बने रहते हैं, पिछले दिनों अपनी पत्नी के आरोपों को लेकर खासी चर्चा में बने हुए थे. अगर सोमनाथ भरती बिग बॉस के घर में आते हैं तो अपनी बातें खुलकर कह पाएंगे और एक आम आदमी का दर्द पूरी दुनिया को बता पाएंगे. हार्दिक पटेल के साथ उनकी जुगलबंदी खूब जमेगी.

somnath-bharti_090215112713.jpg
सोमनाथ भरती बयां करेंगे आम आदमी का दर्द

ट्विटर गर्ल- सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर अपने बेबाक ट्वीट्स को लेकर अकसर चर्चा में रहती हैं टीवी एक्ट्रेस श्रुति सेठ. वो ग्लेमरस हैं और बिंदास भी, ऐसी बेबाक प्रतिभागी की बिग बॉस के घर में बहुत ज़रूरत है. 'सेल्फी विद डॉटर' पर जब उन्होंने अपने ट्वीट्स से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तक को नहीं छोड़ा तो बिग बॉस के बाकी प्रतिभागी किस खेत की मूली हैं.      

shruti-seth-_090215112813.jpg
श्रुति सेठ होंगी बेबाक प्रतिभागी

आइ एम डिफ्रेंट- जी हां वो डिफरेंट ही तो हैं. राहुल यादव याद हैं न आपको? कम वक्त में अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल करने वाले राहुल बिग बॉस के इस सीजन में नज़र आने वाले हैं. हाउसिंग डॉट कॉम के सीईओ राहुल पिछले दिनों विवादों में रहे हैं, देखते हैं बिग बॉस हाउस में वो अपने दिमाग से क्या क्या कमाल दिखाते हैं. पर एक बात तो तय है बिग बॉस का वीकली बजट तो राहुल ही मैनेज करते दिखाई देंगे.

rahul-yadav_090215112908.jpg
राहुल यादव मैनेज करेंगे बजट

पंगा न ले- जी हां कहा तो बहुत था उन्होंने कि पंगा न ले, पंगा न ले. पर उनके साथ पंगा हो ही गया था. चाइल्ड एक्ट्रस श्वेता बासु वैश्यावृत्ति के आरोप में अरेस्ट की गई थीं. हांलाकि अपने आरोपों पर उन्होंने बहुत सफाई दी लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. बिग बॉस के घर आकर शायद उन्हें अपनी बात कहने की पूरी आज़ादी मिलेगी.

shweta--basu_090215113013.jpg
श्वेता बासु को भी मिली एंट्री

द ग्लैमर गर्ल्स- बिग बॉस का घर हो और ग्लैमर न हो, ये भला कैसे हो सकता है. इस बार शाहरुख खान की बेटी 'अंजली' यानी सना सईद, और टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में अर्चना की बेटी 'पूर्वी' यानी आशा नेगी आमने सामने होंगी. यही नहीं टीवी एक्ट्रस रश्मि और वीजे से एक्ट्रस बनी गुरबानी जज यानी वीजे बानी भी इस कैट फाइट में हिस्सा लेंगी. इन चारों की इस बार बिग बॉस में एंट्री पक्की है. वैसे बानी अपने टैटू प्रेम को लेकर काफी चर्चित हैं, उनके टैटू काफी लोकप्रिय हैं, ज़ाहिर है राधे मां उनसे इंस्पायर होकर अपने श्रृंगार में इजाफा ज़रूर कर सकती हैं.

collage_650_090215113117.jpg
ग्लैमर गर्ल्स बिखेरेंगी जलवा

वैसे दर्शक तो आसाराम बापू और इंद्राणी मुखर्जी को भी बिग बॉस के घर में देखना चाहते हैं. क्योंकि इंद्राणी मामले में रोज़ नए नए खुलासे सुन सुनकर लोगों के सर में दर्द हो चुका है. अगर इंद्राणी बिग बॉस के घर में आएंगी तो दर्शक कम से कम उनसे सीधे सीधे सवाल कर पाएंगे. दर्शक आसाराम बापू और राधे मां की जुगलबंदी भी देखना चाहते हैं, पर अफसोस इस बार ये ख्वाब पूरे नहीं हो पाएंगे क्योंकि ये दोनों आजकल जेल की हवा खा रहे हैं.

asaram--indrani_090215114141.jpg
आसाराम और इंद्राणी को भी देखना चाहते है लोग

#बिग बॉस, #राधे मां, #इंद्राणी मुखर्जी, बिग बॉस, राधे मां, इंद्राणी मुखर्जी

लेखक

पारुल चंद्रा पारुल चंद्रा @parulchandraa

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय