New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 23 जुलाई, 2016 11:12 AM
अभिनव राजवंश
अभिनव राजवंश
  @abhinaw.rajwansh
  • Total Shares

हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली सनी लियोन ने उस वक़्त सबको अचरज में डाल दिया जब गुरुवार रात एक समारोह में सनी नेशनल एंथम गाने लगीं. प्रो-कबड्डी लीग के प्रमोशन के लिए पहुंची सनी ने मैच के ठीक पहले दोनों टीम के साथ राष्ट्रगान गाया.

sunny-leone-200_072216093753.jpg
 सनी लियोन प्रो-कबड़्डी लीग में राष्ट्रगान गाते हुए

खूबसूरत लिबास में सजी सनी लियोन ने जब अपनी मधुर आवाज़ में राष्ट्रगान गाया तो लोगो को काफी हैरानी हुई, मगर इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर सनी का उत्साहवर्धन किया. कुछ ने सनी के अंदाज़ की तारीफ की तो कुछ ने आवाज़ की. सनी लियोन ने भी इसके बाद अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर पर व्यक्त करते हुए लिखा " मेरे लिए यह जिंदगी में कभी न भूलने वाला पल है"

सनी लियोन ने राष्ट्रगान गाते हुए वीडियो को अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया था, जिसे अब तक तीन लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है.इससे पहले प्रो कबड़डी लीग के पहले दो संस्करणों में अमिताभ बच्चन और कपिल शर्मा ने भी राष्ट्रगान गाया है.

हालांकि फेसबुक पर शेयर किये गए वीडियो में ज्यादातर लोग सनी लियोन के इस कदम से काफी प्रभावित नजर आये तो कुछ लोगों ने सनी लियोन के पास्ट को लेकर तंज भी कस रहे हैं. कुछ ने सनी लियॉन से नेशनल एंथम गवाने पर आयोजकों पर भी सवाल उठाया.

गलत राष्ट्रगान गाने के आरोप में शिकायत भी दर्ज

एक तरफ सोशल मीडिया पर जहाँ लोगों की बधाईओं का ताँता लगा रहा तो वहीँ दिल्ली के अशोक नगर थाने में राष्ट्रगान गलत गाने के आरोप में सनी लियोन के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की गयी है है. शिकायतकर्ता के अनुसार सनी ने राष्ट्रगान गाते वक्त सिंध को सिंधू बोल दिया जो कि गलत है. आरोप के अनुसार राष्ट्रगान के दौरान दो कैमरामैन भी मूव करते रहे जो राष्ट्रगान का अपमान है.

लेखक

अभिनव राजवंश अभिनव राजवंश @abhinaw.rajwansh

लेखक आज तक में पत्रकार है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय