New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 17 मई, 2015 06:10 AM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

सनी लियोन के कुछ फोटो और वीडियो ने फिर हंगामा कर दिया है. इस सबसे मुंबई की एक महिला को सबसे ज्यादा गुस्सा आया है. खबर है कि सनी ने हाल ही में अपनी एक वेबसाइट लांच की है, जिसमें भड़काऊ फोटो और वीडियो डाले गए हैं. 30 वर्षीय गृहणी ने इस कंटेंट के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने अपराध दर्ज करके मामला साइबर सेल को सौंप दिया है.

sunny-leone_650_051515014831.jpg
 

अभिनेत्री सनी लियोन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. हर बार कोई न कोई नया शिगुफा... हर बार नई परेशानी. इस अभिनेत्री को पुलिस थाने में तलब किया जा सकता है. डोम्बावाली में रहने वाली एक तीस वर्षीय गृहणी अंजलि विनोद पालन ने सनी के खिलाफ इंटरनेट पर अपनी अश्लील फोटो और वीडियो डालने के आरोप में मामला दर्ज कराया है. अपनी शिकायत में अंजलि ने आरोप लगाया है कि सनी लियोन अपनी वेबसाइट को प्रमोट करने के लिए अश्लीलता का सहारा ले रही हैं और इससे समाज पर प्रभाव पड़ रहा है. इंटरनेट पर सनी के फोटो और वीडियो समाज में अश्लीलता को बढ़ावा दे रहे हैं.

डोम्बीवली पुलिस स्टेशन में धारा 292, 292ए, 294 और इंडियन पीनल कोड के सेक्शन 34 के साथ ही महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व अधिनियम और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2000 की धारा 67 में केस दर्ज किया गया है.

अंजलि का आरोप है कि पोर्नस्टार से अभिनेत्री बनी सेनी लियोन अश्लीलता को बढ़ावा देकर भारतीय समाज को खराब कर रही है. अजंलि से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि "जब मैंने सनी लियोन की वेबसाइट को देखा तो उस पर कई पोर्न वीडियो मिले. मैं सनी और उन सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करती हूं जिन्होंने ये वीडियो अपलोड किए हैं.वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुनील शिवाकर ने बताया कि "शिकायत के आधार पर हमने लियोन और अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है और आगे की जांच के लिए यह मामला ठाणे साइबर सेल को भेज दिया गया है."

कहीं पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं?

हालांकि, इस केस ने कुछ सवाल खड़े भी किए हैं. एक तो यह कि सनी की यह वेबसाइट 2011 से इंटरनेट पर मौजूद है. और शुरू से ही इस पर सनी के अश्लील फोटो हैं. वेबसाइट के होमपेज पर ही यह चेतावनी आती है कि यह सिर्फ वयस्कों के लिए है. ऐसे में इतने समय बाद यह किसी को आपत्तिजनक क्यों लगा?

कहीं ये सनी का ही कोई नया पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं?

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय