New

होम -> सिनेमा

 |  4-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 18 जुलाई, 2020 10:23 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

सलमान खान के रियलिटी शो ने कई लोगों को फेमस किया, लेकिन जितनी पॉप्युलैरिटी बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने हासिल की, वो शायद ही किसी और को मिली होगी. जब बिग बॉस 13 शो चल रहा था तो सिद्धार्थ आए दिन ट्विटर पर ट्रेंड करते थे और लाखों लोग उनके समर्थन में ट्वीट करते थे. अब जबकि बिग बॉस 13 को खत्म हुए 5 महीने हो गए हैं, फिर भी सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति फैंस की दीवानगी इस हद तक है कि आज जब सिद्धार्थ शुक्ला के नए गाने दिल को करार आया का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हुआ तो यह अचानक से ट्रेंड करने लगा और ट्विटर पर फैंस ने ट्वीट्स की बाढ़ लगा दी. सिद्धार्थ इस गाने में एक्ट्रेस नेहा शर्मा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. कुछ दिनों पहले ही इस गाने की शूटिंग शुरू हुई थी और अब दिल को करार आया का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. यह गाना जल्द ही यूट्यूब पर रिलीज होने वाला है.

बिग बॉस 13 ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को दो कपल दिए. एक हैं सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज गिल. दूसरे कपल हैं असीम रियाज और हिमांशी खुराना. बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद इन दोनों कपल के गाने रिलीज हुए, जो कि उनके फैंस को खूब पसंद आया. 3 महीने पहले सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का गाना ‘भुला दूंगा’ रिलीज हुआ, जिसे अब तक 7. 5 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं असीम रियाज और हिमांशी खुराना के अब तक 2 गाने रिलीज हो चुके हैं. 3 महीने पहले इन दोनों का कल्ला सोणा है गाना रिलीज हुआ था, जिसे अब तक 9 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं एक महीने पहले रिलीज खयाल रख्या कर गाने को करीब 3 करोड़ लोग देख चुके हैं. अब फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला के नए गाने दिल को करार आया का बेसब्री से इंतजार है.

सिद्धार्थ शुक्ला फिलहाल इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री के साथ ही फिल्मों के लिए मोस्ट डिमांडिंग फेस है. सलमान खान के शो ने उनकी एक्टिंग करियर को अलग ही दिशा दे दी है, जहां उनके पास मौकों की भरमार है. एक्टिंग के साथ ही बिग बॉस हाउस में फेलो कंटेस्टेंट रहीं शहनाज कौर से रिश्ते की वजह से भी सिद्धार्थ शुक्ला काफी चर्चा में रहते हैं. अब सिद्धार्थ शुक्ला नेहा शर्मा के साथ दिल को करार आया गाने में प्यार की पींगे पढ़ते नजर आएंगे. दिल को करार आया गाना गाया है नेहा कक्कर ने और इसमें म्यूजिक दिया है रजत नागपाल ने. राणा के लिखे गाने को डायरेक्ट किया है रजत नागपाल ने. देशी म्यूजिक फैक्ट्री ने इस गाने को प्रोड्यूस किया है और इसके यूट्यूब चैनल पर ही यह गाना रिलीज होने वाला है. जल्द ही यह गाना रिलीज किया जाएगा.

टीवी इंडस्ट्री के साथ ही फिल्मों में भी दिख चुके सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस ने जैसे नई ज़िंदगी दे दी है. बिग बॉस जीतने के बाद उन्हें लगातार टीवी सीरियल्स और फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं. मॉडलिंग से टीवी इंडस्ट्री में आने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में बाबुल का घर छूटे ना से डेब्यू किया था. बाद में वह बालिका वधु, दिल से दिल तक, झलक दिखला जा, फियर फैक्टर, सावधान इंडिया, इंडियाज गॉट टैलेंट समेत अन्य कई शो में अलग-अलग भूमिका में नजर आए. साल 2014 में उन्होंने फिल्म में डेब्यू किया और वरुण धवन-आलिया भट्ट के साथ हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में नजर आए. सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्टिंग के साथ ही मॉडलिंग में भी काफी एक्टिव हैं. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दिल को करार आया गाने में नजर आने वालीं नेहा शर्मा फिल्मों में कुछ खास नहीं कर पाई हैं. हाल ही में वह वूट पर इलीगल नामक वेब सीरीज में नजर आई थीं. सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा के अपकमिंग गाने के पोस्टर को जिस तरह का रिस्पॉन्स मिला है, इससे पता चलता है कि गाना रिलीज होने के बाद और जलवा दिखेगा.

 

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय