New

होम -> सिनेमा

 |  5-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 16 जनवरी, 2022 05:49 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

'मरजावां', 'कपूर एंड संस', 'अय्यारी' और 'शेरशाह' जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने साल 2012 में धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. पिछले साल 12 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई उनकी फिल्म 'शेरशाह' ने उनकी लोकप्रियता में चार चांद लगा दिया था. कारगिल वॉर के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा की दमदार एक्टिंग के साथ ही कियारा आडवाणी संग उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था. फिल्म IMDb की साल 2021 की टॉप 10 मूवी की लिस्ट में पहले पायदान पर थी. इतना ही नहीं फिल्म को दर्शकों ने 8.7 IMDb रेटिंग भी दी है, जो बेहतरीन कही जा सकती है. भविष्य में एक्टर कई मेगा बजट फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

साल 2022 में रिलीज होने वाली उन फिल्मों पर एक नजर, जिनमें बॉलीवुड के 'शेरशाह' सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले हैं...

untitled-3-650_011622052720.jpgसिद्धार्थ मल्होत्रा ने साल 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था.

1. योद्धा (Yodha)

धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले करण जौहर द्वारा निर्मित एक्शन थ्रिलर फिल्म 'योद्धा' को सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा की जोड़ी निर्देशित कर रही है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पटानी और राशी खन्ना अहम किरदारों में हैं. करण जौहर 'योद्धा' के जरिए धर्मा प्रॉडक्शन्स की पहली एक्शन फ्रैंचाइजी शुरू कर रहे हैं. पिछले साल इसका फर्स्ट मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा हथियारों से लैस सचमुच एक योद्धा के रूप में नजर आ रहे हैं. फिल्म भारत द्वारा पाकिस्तान पर की गई सबसे बड़ी कार्यवाही पर आधारित होगी. बतााय जा रहा है कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इसमें रॉ के एजेंट के रूप में नजर आ सकते हैं. फिल्म के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो चुकी है. मेकर पहले ही कई लोकेशंस पर फिल्म के महत्वपूर्ण सीन को फिल्मा चुके हैं. फिल्म 11 नवंबर 2022 को रिलीज होगी.

2. थैंक गॉड (Thank God)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक्शन फिल्मों में अपनी काबिलियत साबित की है, लेकिन वह अपनी बहुमुखी प्रतिभा का भी प्रदर्शन करना चाहते हैं. यही वजह है कि एक्शन और रोमांटिक फिल्मों के बाद बहुत जल्द कॉमेडी फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आने वाले हैं. इंद्र कुमार की कॉमेडी फिल्म में एक्टर के साथ अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह भी हैं. सिद्धार्थ 'थैंक गॉड' में एक शक्‍की पति के रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म में रकुल प्रीत सिंह उनकी पत्‍नी के रोल में हैं. इसमें थोड़े बहुत एक्‍शन रकुल प्रीत सिंह के ही हिस्‍से आए हैं, क्योंकि फिल्म में वे इंस्‍पेक्‍टर का किरदार निभा रही हैं. वहीं सिद्धार्थ एक बिजनेसमैन के किरदार में नजर आएंगे. अजय देवगन यमराज के रोल में नजर आएंगे. वो पृथ्‍वीलोक से आने वाले लोगों के पाप-पुण्‍य का लेखा जोखा लेंगे. फिल्म 29 जुलाई 2022 को बड़े पर्दे पर दिखाए जाने की उम्मीद है.

3. मिशन मजनू (Mission Majnu)

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'मिशन मजनू' एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म के जरिए दक्षिण की दिवा रश्मिका मंदाना अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. उनकी फिल्म 'पुष्पा' ने हालही में बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए हैं. ऐसे में उनकी इस फिल्म से लोगों की अपेक्षाएं बढ़ गई हैं. यह फिल्म फिल्म 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसका पहला लुक शेयर करते हुए अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा था, "दुश्मन की रेखाओं के पीछे हमारी खुफिया एजेंसी द्वारा किया गया सबसे घातक गुप्त ऑपरेशन!" इस पोस्टर में वह बेल बॉटम्स की जोड़ी पर चेक्ड शर्ट और जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. फिल्म में सिद्धार्थ और रश्मिका के साथ अनंत महादेवन, परमीत सेठी, शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.

4. रोहित शेट्टी की वेब सीरीज

इन फिल्मों के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा दिग्गज फिल्म मेकर रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का भी हिस्सा बनने जा रहे हैं. वो इस साल बनने जा रही है एक वेब सीरीज में रोहित के निर्देशन में काम करने वाले हैं. यह वेब सीरीज पुलिस वालों की जिंदगी पर आधारित होगी. इसका प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा. इस वेब सीरीज के बारे में बताया गया था कि सिड और रोहित कुछ समय से इस पर चर्चा कर रहे हैं और आखिरकार यह होने जा रहा है. यह एक वेब सीरीज होगी. इसकी शूटिंग इस साल से शुरू हो जाएगी. सुशवंत प्रकाश इस वेब शो के साथ निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू करेंगे. इस साल के अंत तक इसे प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा.

#सिद्धार्थ मल्होत्रा, #शेरशाह, #बॉलीवुड, Sidharth Malhotra Happy Birthday, Sidharth Malhotra Upcoming Movies Released In 2022, Sidharth Malhotra Movies List

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय