New

होम -> सिनेमा

 |  5-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 16 अगस्त, 2020 08:35 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

सलमान खान जल्द ही कलर्स चैनल पर अपने फेवरेट शो बिग बिस 14 के साथ हाजिर होने वाले हैं. बिग बॉस 14 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 का प्रोमो रिलीज हो गया और बिग बॉस का 2020 एडिशन 27 सितंबर से शुरू हो जाएगा. उस दौरान इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2020 की भी धूम मच रही होगी. सलमान खान के शो बिग बॉस 14 को लेकर दर्शकों में सबसे ज्यादा उत्सुकता इस बात की है कि इस सीजन बिग बॉस का फॉर्मेट क्या रहेगा और इसमें क्या खास होने वाला है. इसके साथ ही दर्शकों में ये जानने की सबसे ज्यादा बेकरारी दिख रही है कि आखिरकार बिग बॉस 14 में कौन-कौन से कंटेस्टेंट यानी प्रतिभागी हिस्सा ले रहे हैं. बिग बॉस ने फ़िल्मी दुनिया और टीवी इंडस्ट्री के चर्चित चेहरों से बातचीत की है और हम आगे बताएंगे कि कौन से स्टार्स इस साल बिग बॉस में अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे.

माना जा रहा है कि सलमान खान के शो बिग बॉस का 14वां सीजन इस बार लॉकडाउन से काफी प्रभावित रहेगा और बिग बॉस 14 में कुछ ऐसा देखने को मिलेगा कि शायद किसी न सोचा भी नहीं होगा. इस बार साफ-सफाई और सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा जाएगा, ताकि लोगों में मेसेज पहुंचे कि कोरोना संकट काल ही नहीं, बल्कि आम दिनों में भी साफ-सफाई और सुरक्षा का ध्यान रखते हुए बहुत सी मुसीबतों से बचा जा सकता है. बीते दिनों सलमान खान के कुछ फोटो और वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें वह खेती करते नजर आए थे. सलमान खान पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस पर कभी ट्रैक्टर चलाते तो कभी धान रोपते नजर आए. अब जाकर पता चल रहा है कि वो सब सलमान खान के शो बिग बॉस से कहीं न कहीं जुड़ा हुआ था और सलमान बिग बॉस 14 की झलक दिखला रहे थे.

Ab paltega scene kyunki aa raha hai #BiggBoss ek baar phir! #BB14, jald hi sirf #Colors par. Catch Bigg Boss before TV on @VootSelect.#BiggBoss2020 @BeingSalmanKhan pic.twitter.com/92QDrIRhF0

कुछ ऐसा होगा बिग बॉस 14 का फॉर्मेट

माना जा रहा है कि सलमान खान के शो बिग बॉस के 14वें सीजन में कंटेस्टेंट से भारी टास्क करवाए जा सकते हैं, जैसे- खेती और अन्य चीजें. हो सकता है कि इस बार बिग बॉस एक घर में सीमित न होकर कुछेक हेक्टेयर तक जा सकता है, जहां टास्क के रूप में प्रतिभागियों से शारीरिक कार्य करवाए जाएंगे. सलमान खान ने बिग बॉस के प्रोमो में जिस तरह से कहा है कि वह बिग बॉस के कंटेस्टेंट के लिए अनाज उगा रहे हैं, इससे कुछ-कुछ समझ में आ रहा कि इस बार का बिग बॉस कुछ अलग लेवल पर ही जाने वाला है. इस बार इम्यूनिटी बढ़ाने से जुड़े टास्क भी बिग बॉस से कराए जा सकते हैं और उन्हें गांव की जिंदगी की झलक दिखलाई जा सकती है. हालांकि बिग बॉस सीजन 14 का थीम क्या रहेगा और बिग बॉस 14 में क्या कुछ नया होने वाला है, ये तो इस महीने के आखिर में ही पता चलेगा, जब बिग बॉस का फाइनल प्रोमो रिलीज किया जाएगा.

बिग बॉस के संभावित कंटेस्टेंट की बात करें तो सलमान खान के पॉप्युलर रियलिटी शो में शिरकत करने वालें प्रतिभागियों को लेकर दर्शकों में हमेशा से जबरदस्त उत्सुकता देखने को मिली है. पिछले सीजन यानी बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, हिमांशी खुराना, शहनाज गिल, माहिरा शर्मा, शेफाली बग्गा, कोएना मित्रा, आरती सिंह, अबु मलिक, सिद्धार्थ डे, देबोलिना और दलजीत कौर जैसे सिलेब्रिटी नजर आए थे. सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 का खिताब जीता था. सलमान खान के शो बिग बॉस का 13वां सीजन सुपरहिट रहा था और टीआरपी के मामले में इसने कई रेकॉर्ड तोड़ दिए थे. अब बिग बॉस से और उम्मीदें बढ़ गई हैं और इन उम्मीदों को पूरा करने का सबसे बड़ा जरिया हैं फेमस कंटेस्टेंट. ऐसे में माना जा रहा है कि बिग बॉस सीजन 14 से फ़िल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई नामचीन चेहरे जुड़ने वाले हैं.

Ghar ke sab kaam karlo khatam, kyunki ab scene paltega! #BiggBoss2020 #BB14 @BeingSalmanKhan pic.twitter.com/Cpa46o6fWa

ये दिखेंगे बिग बॉस 2020 में!

मीडिया में फैली खबरों के मुताबिक, बिग बॉस 14 में निया शर्मा, वीवीयन डिसेना, जसमीन भसीन, अविनाश मुखर्जी, अलीशा पंवार, अध्ययन सुमन, शगुन पांडे, नेहा शर्मा, सुरभि ज्योति, राजीव सेन, निखिल चिनप्पा, जय सोनी, आकांक्षा पुरी, पवित्र पुनिया, आंचल खुराना, मानसी श्रीवास्तव, आरुषि दत्ता और सुगंधा मिश्रा जैसे सिलेब्रिटी नजर आ सकते हैं. हालांकि, इन नामों पर फिलहाल मुहर नहीं लगी है. इन सभी नामों को लेकर अटकलें चल रही हैं कि बिग बॉस ने इन कलाकारों को शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया है और बातचीत जारी है. कुछ खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि इन नामों में कई प्रमुख चेहरों ने बिग बॉस का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है. हालांकि, बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने वाले सिलेब्रिटी और सामान्य लोगों की सही जानकारी तो 27 सितंबर को ही होगी, जब बिग बॉस सीजन 14 का फर्स्ट एपिसोड प्रीमियर होगा और सलमान खान एक बार फिर दबंग अंदाज से लोगों का मनोरंजन करते नजरआएंगे.

कुछ अलग होने वाला है यह बिग बॉस सीजन

अगर उपर्युक्त बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट के नामों पर सहमति बन जाती है तो फिर इस बार का शो और मजेदार होने वाला है, क्योंकि निया शर्मा, सुरभ ज्योति, वीवीयन डिसेना और आकांक्षा पुरी जैसे नाम बेहद पॉप्युलर हैं और सलमान खान के शो में इनलोगों को दर्शक जरूर देखना चाहेंगे. आपको बता दूं कि निया शर्मा, सुरभि ज्योति और जसमीन भसीन बेहद पॉप्युलर टीवी एक्ट्रेस हैं. वहीं वीवीयन डिसेना भी टीवी इंडस्ट्री के हार्टथ्रोब माने जाते हैं. निखिल चिपप्पा फेमस डीजे और रियलिटी शो जज रह चुके हैं. सुगंधा मिश्रा सिंगर और कॉमेडियन हैं. आकांक्षा पुरी, पवित्र पुनिया और आंचल खुराना भी टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. आरुषि दत्ता एमटीवी स्पलिस्ट्सविला का हिस्सा रह चुकी हैं. राजीव सेन एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई हैं और हाल ही में काफी विवादों में रहे हैं. जय सोनी काफी पॉप्युलर टीवी एक्टर हैं. अध्ययन सुमन एक्टर हैं. बिग बॉस का यह सीजन कई मायनों में खास होने वाला है.

#बिग बॉस, #बिग बॉस 14, #सलमान खान, Salman Khan, Salman Khan Show, Salman Khan Bigg Boss

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय