New

होम -> सिनेमा

 |  बात की बात...  |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 08 मई, 2015 10:20 AM
धीरेंद्र राय
धीरेंद्र राय
  @dhirendra.rai01
  • Total Shares

1. फिल्म इंडस्ट्री को 500 करोड़ का नुकसान: वे प्रोड्यूसर जिन्होंने सलमान खान पर पैसा लगा रखा है, राहत की सांस ले रहे होंगे. यदि सलमान की जमानत खारिज हो गई होती और उन्हें जेल भेज दिया गया होता, तो उन्हें सलमान के विकल्प की तलाश करना पड़ती. फिलहाल तो उनकी दो फिल्में जो आने वाली हैं, वे हैं सूरज बड़जात्या की प्रेम रतन धन पायो और अनीस बज्मी की नो एंट्री में एंट्री.

2. सलमान की शादी: कुछ दिन पहले सलमान के फैंस इसलिए खुश थे कि उन्होंने इस साल के अंत तक शादी करने का हिंट दिया था. रोमानियाई सुंदरी लूलिया वेंतुर से वे शादी कर सकते हैं. ऐसा हो या न हो, लेकिन चर्चा तो चलती ही रहेगी. जो जेल जाने के बाद बंद हो जाती.

3. सलमान खान और संजय दत्त की दोस्ती: बॉलीवुड में सलमान खान और संजय दत्त बेहद करीबी दोस्त माने जाते हैं. अपने फिल्मी कॅरियर से लेकर निजी जीवन तक, दोनों में काफी समानताएं हैं. जेल की हवा खाना भी उनमें से एक है. संजय दत्त अभी यरवदा जेल में हैं, और सलमान के भी वहीं पहुंचने की नौबत आ रही थी. लेकिन ऐसा मौका नहीं आया.

4. बॉक्स ऑफिस का दबंग: लगातार बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ने वाले सलमान खान के जेल जाने के कायासों में यह बात भी उठने लगी थी कि अब बॉलीवुड का नया दबंग कौन होगा, जो बॉक्स ऑफिस पर अपने जलवे दिखाएगा. शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, रितिक रोशन... किसे मिलेगा फायदा. अब जब सजा टल गई है तो ये चर्चा भी.

5. विज्ञापनों का क्या होगा: सलमान खान ने 50 करोड़ रुपए से अधिक के विज्ञापन अनुबंध किए हुए हैं. इनमें बनियान, मोटरसाइकिल, हेल्थ ड्रिंक्स, कोल्ड ड्रिंक्स, डिटर्जेंट, ज्वेलरी और भी कई तरह के प्रोडक्ट का वे प्रचार करते हैं. सलमान की इमेज को भुनाने वाले ये कंपनी उनके स्थाई फैंस के कारण शायद आगे भी अपने अनुबंध जारी रखें.

#सलमान खान, #हिट एंड रन, #फैसला, सलमान खान, हिट एंड रन, फैसला

लेखक

धीरेंद्र राय धीरेंद्र राय @dhirendra.rai01

लेखक ichowk.in के संपादक हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय