New

होम -> सिनेमा

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 05 अप्रिल, 2018 02:16 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने काले हिरण के शिकार के मामले में दोषी करार दिया है. इस मामले में उन्हें पांच साल की सज़ा मिली है. नियम के मुताबिक अब उन्हें बेल मिल नहीं सकती है. उन्‍हें 3 साल से कम की सजा होने पर सलमान जेल जाने से बच सकते हैं.

1998 के इस केस में सैफ अली खान, तबू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया गया है और सिर्फ सलमान दोषी करार दिए गए हैं. वैसे तो सलमान को सज़ा मिल गई है और उनकी बेल का रास्ता भी खुला है, लेकिन अगर उन्हें सज़ा हो गई तो क्या आपको पता है कि कितने करोड़ का नुकसान होगा. दरअसल, सलमान अभी 5 प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं और उनपर काफी पैसा लगा हुआ है.

1. रेस 3..

इस समय जिस फिल्म की बात सबसे ज्यादा चल रही है वो है रेस 3, इस फिल्म का बजट 100 करोड़ का है. फिल्म 15 जुलाई ईद पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग अबू धाबी में खत्म कर सलमान जोधपुर कोर्ट में पहुंचे थे.

सलमान खान, काला हिरण, जोधपुर, सलमान खान दोषी, जेल, रेस 3

2. भारत..

सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने अगले साल के लिए एक प्रोजेक्ट भारत पहले ही घोषित कर दिया है. ये कोरियन फिल्म Ode To My Father का रीमेक होगी. ये फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है.

3. दबंग 3..

अरबाज़ खान की दबंग 3 जिसकी रिलीज डेट अभी तक तय नहीं की गई है ये फिल्म 2018 के मध्य से शुरू होने वाली थी. इस फिल्म को प्रभू देवा डायरेक्ट करने वाले हैं. ऐसा माना जा रहा था कि ये फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है और ये रोहित शेट्टी की एक्शन कॉमेडी फिल्म सिंबा के साथ रिलीज होगी.

4. किक 2...

सलमान खान के खाते में अभी साजिद नाडियावाला की किक 2 भी है. ये फिल्म 2019 क्रिसमस तक रिलीज होने की उम्मीद है.

5. दस का दम...

सलमान एक क्विज शो दस का दम में भी आने वाले हैं. इसका प्रोमो हाल ही में आया है और इस शो की शुरुआत भी जल्दी ही होने वाली थी. रेस 3 की शूटिंग खत्म कर सलमान इसी क्विज शो की शूटिंग और कॉन्सेप्ट पर काम करने वाले हैं.

जहां एक ओर इनमें से कई फिल्मों का बजट नहीं पता है वहीं ये तो साफ है कि अगर सलमान खान जेल जाते हैं तो फिल्म इंडस्ट्री का करोड़ों का नुकसान हो जाएगा. और इन फिल्मों और शो पर थोड़ा सा ब्रेक जरूर लग सकता है.

ये भी पढ़ें-

इस बार टाइगर को हिरण ने मारा !

काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान को 2 साल की जेल, उनकी सजा को पूरा समझिए...

#सलमान खान, #काला हिरण, #कोर्ट, Salman Khan, Black Buck Case, Jodhpur Court

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय