New

होम -> सिनेमा

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 04 अक्टूबर, 2016 02:50 PM
आलोक रंजन
आलोक रंजन
  @alok.ranjan.92754
  • Total Shares

फिल्म बाहुबली की अपार सफलता और बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने के बाद अब दर्शकों को इंतजार है, इसके सीक्वल का जो साल 2017 में रिलीज होने वाला है. प्रभास और राणा दग्गुबाती स्टारर इस फिल्म की शूटिंग काफी जोर से चल रही है. बाहुबली में राणा दग्गुबाती ने दमदार किरदार निभाया था. वे इस फिल्म में भल्लालदेव बने थे.

rana650_100416022026.jpg
 बाहुबली के लिए राणा ने की थी कठोर ट्रेनिंग

आज राणा दग्गुबती ने अपना पिक्चर ट्वीट किया और लिखा की 'ये रहा नया और बेहतर मैं #BiggerMeanerStronger यानि 'बड़ा, पतला और मजबूत 'बाहुबली मूवी' के लिए.

पिछले साल एक अखबार को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उनका कैरेक्टर बाहुबली के सीक्वल में कुछ अलग सा होगा. और आज किया गया ट्वीट बिलकुल उनकी बातों की पुष्टि करता है.

ये भी पढ़ें- उठ गया राज से पर्दा! कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

राणा दग्गुबती अपने इस कैरेक्टर को पाने के लिए पिछले पांच महीने से अपने ट्रेनर से ट्रेनिंग ले रहे हैं. इसके लिए वे रोजाना करीब दो-तीन घंटे की ट्रेनिंग करते हैं जिसमे कार्डियो और वेट ट्रेनिंग भी शामिल है.  

उन्होंने आनेवाली बाहुबली सीक्वल के तकरीबन सारे एक्शन सीन की शूटिंग को पूरा लिया है. बाहुबली फिल्म में राणा दग्गुबती भल्लालदेव के रोल को काफी शानदार तरीके से निभाया था. उनकी जानदार एक्टिंग को लोग अभी भी नहीं भूल पाते हैं.

ऐसा नहीं है कि राणा दग्गुबती बाहुबली के सीक्वल के लिए ही केवल ट्रेनिंग कर रहे है बल्कि बाहुबली फिल्म के लिए भी उन्होंने कठोर ट्रेनिंग की थी. उस समय भी वे मिक्स्ड मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ली थी और सीक्वल के लिए उसको जारी रखे हुए हैं.

बाहुबली 2015 में रिलीज हुई थी और हर संस्करण में जबरदस्त हिट रही थी. इसके हिंदी संस्करण ने भी बॉक्स ऑफिस में झंडे गाड़े थे और नए आयामों को छुआ था.

ये भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस के बादशाह बाहुबली 2017 में मिलेंगे

इस फिल्म के दूसरे पार्ट बाहुबली: द कंक्लुजन का लोगो हाल में ही रिवील किया गया है जिसकी टैगलाइन है 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’ इस फिल्म की पहली लुक 22 अक्टूबर को आने वाली है जिसकी जानकारी खुद निर्देशक एसएस राजामौली ने 30 सितम्बर को ट्वीट करके बताया था.

खबरों को मानें तो बाहुबली: द कंक्लुजन अप्रैल 2017 में रिलीज होने वाली है. जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आती जा रही है, लोगों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है. अब इस सीक्वल के लिए राणा दग्गुबती का नया लुक इस उत्सुकता को और बढ़ा रहा है.

लेखक

आलोक रंजन आलोक रंजन @alok.ranjan.92754

लेखक आज तक में सीनियर प्रोड्यूसर हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय