New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 12 अगस्त, 2015 07:42 PM
नरेंद्र सैनी
नरेंद्र सैनी
  @narender.saini
  • Total Shares

एक हीरोइन इन दिनों खूब छाई हुई है. नाम है राधिका आप्टे. गर्ल नेक्स्ट डोर की इमेज वाली इस मराठी बाला ने 2005 में वाह! लाइफ हो तो ऐसी से करियर शुरू किया. बॉलीवुड में करियर परवान नहीं चढ़ा तो मराठी सिनेमा में किस्मत आजमाई और वह चल निकली. वहां उन्होंने अपनी ऐक्टिंग से लोहा मनवाया. लेकिन सुर्खियों में आईं बदलापुर (2015) में कोको के रोल से. उनके सेक्सी अंदाज और एक साधारण-सी लड़की वाली छवि दर्शकों के दिलों में उतरने लगी.

इसी बीच लीक शब्द उनके साथ ऐसा चिपका कि साथ छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा. उनका और लीक का साथ शुरू हुआ फरवरी 2015 में जब कथित तौर पर उनकी अंतरंग सेल्फी लीक हो गईं. यह वह दौर था, जब बदलापुर में उनकी ऐक्टिंग की खूब तारीफ हो रही थी. लेकिन सेल्फी के शोर में यह अच्छी वजह दबकर रह गई. सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर इनका खूब हंगामा रहा.

उसके बाद मार्च में उनकी हंटर (2015) रिलीज हुई, इस बार फिर वे अपनी अदाओं से दर्शकों को आहें भरवाने में कामयाब रहीं. सब बढ़िया चल रहा था. इस बार भी ऐक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही थी. क्रिटिक्स की वे चहेती बन गई खीं. लेकिन तभी एक एमएमएस सुर्खियों में आ गया और उसने हंगामा बरपा दिया. राधिका को फिर विपरीत हालात का सामना करना पड़ा. गलत कारण उन्हें सुर्खियों में ले आए थे. लेकिन उन्होंने इनका डटकर सामना किया. यानी एक बार फिर से ऐक्टिंग के शोर को गलत वजह ने दबा दिया था.

हाल ही में उनकी शॉर्ट फिल्म अहिल्या रिलीज हुई और यह रातोरात सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर हिट हो गई और उनका कातिल अंदाज और ऐक्टिंग फिर सुर्खियों में आईं. सब बढ़िया चल रहा था और वे अपनी फिल्म मांझीः द माउंटेन मैन के प्रचार के लिए देश भर में घूम भी रही थीं. लेकिन एक बार फिर से उन पर लीक शब्द का हमला हुआ.

उस समय सब हैरत में रह गए, जब मांझीः द माउंटेन मैन सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही लीक हो गई. पूरी की पूरी फिल्म लीक! अभी तक राधिका पर्सनल तस्वीरें और एमएमएस लीक की शिकार थीं, लेकिन इस बार तो उनकी पूरी फिल्म ही दांव पर लग गई. ऐसी फिल्म जिससे उन्हें बहुत उम्मीदें थीं और मीडिया और मार्केट में हाइप भी. अक्सर यह त्रासदी फिल्म रिलीज होने के बाद उन पर कहर ढाती थी, लेकिन इस बार यह झटका पहले ही लग गया है.

#राधिका आप्टे, #बॉलीवुड, #अभिनेत्री, राध‍िका आप्टे, बॉलीवुड, एक्ट्रेस

लेखक

नरेंद्र सैनी नरेंद्र सैनी @narender.saini

लेखक इंडिया टुडे ग्रुप में सहायक संपादक हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय