New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 03 दिसम्बर, 2015 07:55 PM
सौरभ भनोट
सौरभ भनोट
  @saurav.bhanot1
  • Total Shares

बिग बॉस के मौजूदा सीजन में प्रिया मलिक की एंट्री निश्चित रूप से अब तक का सबसे दिलचस्प मोड़ है. अब तक उन्होंने सभी दूसरे प्रतियोगियों से ज्यादा धमाल मचाया है. घर में एंट्री के बाद से ही वह तकरीबन हर विवाद के केंद्र में मौजूद दिखती हैं. उम्मीद की जानी चाहिए कि शो की टीआरपी अब पहले से ज्यादा बेहतर होगी.

विवादों की ही बात कर रहे हैं तो इस विवाद का जिक्र जरूरी है जिसकी शुरुआत घर की नई कप्तान प्रिया कर चुकी हैं. उन्होंने मंदाना को घरवालों के लिए खाना बनाने की जिम्मेदारी सौंपी है जो घर में अब तक चीखती-चिल्लाती ही नजर आई हैं. मंदाना ने इस बार भी समय बर्बाद नहीं किया और प्रिया के फरमान के खिलाफ अपनी असहमति जता दी. मंदाना कुछ घरवालों के लिए खाना नहीं बनाना चाहती और इसे उन्होंने जाहिर भी कर दिया. और जब से इस मसले पर मंदाना को रोसेल का साथ मिला है, मंदाना को भी कहने को काफी कुछ मिल गया है.

बहरहाल, 'मनी बैग टास्क' में सभी घरवालों ने कोशिश की लेकिन एक के बाद एक सब टास्क छोड़ते चले गए. आखिर में, प्रिंस और किश्वर बचे. उन्होंने कोशिश जरूर जारी रखी लेकिन दर्शकों को बहुत बोर भी किया. आखिरकार उन्होंने भी टास्क छोड़ने का फैसला किया. जाहिर है, जब किसी ने टास्क पूरा ही नहीं किया तो नतीजतन शो के इनामी रकम में कोई इजाफा भी नहीं होना था.

बिग बॉस ने हालांकि इस टास्क के खत्म हो जाने के बाद एक और बड़ा दांव फेंका और हर बैग में छिपे रकम को सार्वजनिक कर दिया. नतीजा ये हुआ कि घर के सभी प्रतियोगी एक-दूसरे पर ही टास्क को पूरा नहीं कर पाने के लिए टीका-टिप्पणी करने लगे. एक नया विवाद शुरू हो गया. आखिर में, सभी घरवालों ने मंदाना को दोष देना शुरू किया कि उसने ही पूरे मन के साथ टास्क में हिस्सा नहीं लिया और दर्शकों को एक बार फिर मंदाना के आंसू दिखे.

खैर, इस बीच पिछले हफ्ते का एलिमिनेशन मंगलवार को हुआ जिसे शायद सब लोगों ने पसंद किया होगा. रिमी को घर से बाहर जाना पड़ा. रिमी भी घर से बाहर जाते हुए बेहद खुश नजर आईं. यह और बात है कि उनका बाहर जाना प्रिंस और किश्वर को रूला गया.

#बिग बॉस, #रिमी सेन, #प्रिया मलिक, बिग बॉस, रिमी सेन, प्रिया मलिक

लेखक

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय