होम -> सिनेमा

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 19 अगस्त, 2017 12:47 PM
ऑनलाइन एडिक्ट
ऑनलाइन एडिक्ट
 
  • Total Shares

गेम ऑफ थ्रोन्स ने लोगों को किस हद तक अपना दीवाना बनाया है उसके बारे में बताने की जरूरत नहीं है. गेम ऑफ थ्रोन्स अपनी रोचक स्टोरी, एक्शन सीन और सेक्स सीन के लिए काफी प्रसिद्ध है. सेक्स सीन भी कुछ ऐसे वैसे नहीं.. हर तरह की कैटेगरी. कुछ तो ऐसे कि देखकर आप डर जाएं. कोई भी नाम ले लीजिए गेम ऑफ थ्रोन्स की टीम के पास वो होगा.

गेम ऑफ थ्रोन्स के दीवाने लोग ऐसे हैं कि इसकी थीम पर शादी कर रहे हैं, बर्थडे पार्टी मना रहे हैं, रेस्त्रां खोल रहे हैं, कैफे बना रहे हैं और भी बहुत कुछ, लेकिन इसकी दीवानगी ने अब एक और पड़ाव पार कर दिया है. दरअसल, लोकप्रियता के चलते नेवाडा के एक वैश्यालय बनी रॉन्च ने गेम ऑफ थ्रोन्स थीम सेक्स का बंदोबस्त किया है.

गेम ऑफ थ्रोन्स, बनी रॉन्च, नेवाडा

जी हां, सही पढ़ा आपने. गेम ऑफ थ्रोन्स थीम सेक्स भी अब मिल सकेगा. गे सेक्स, थ्रीसम, ऑर्जी, वॉयलेंट सेक्स आदि बहुत कुछ गेम ऑफ थ्रोन्स में देखा गया है और कल्पना की जा सकती है कि बनी रॉन्च किस तरह का सेक्स एक्ट दे सकता है.

गेम ऑफ थ्रोन्स की बात करें तो इसमें एक कैरेक्टर है.. लॉर्ड पीटर बेलिश या लिटिलफिंगर. ये इंसान अपना खुद का वैश्यालय चलाता है और ग्राहकों को सब कुछ करने की सुविधा मिलती है. बनी रॉन्च के मालिक डेनिस हॉफ का कहना है कि उन्हें अपने बिजनेस के साथ ऐसा करने की प्रोरणा लिटिलफिंगर से ही मिली.

उनका कहना है कि वो मॉर्डन जमाने के लिटिलफिंगर हैं और उन्हें अच्छे से पता है कि ये बिजनेस चलाना कितना मुश्किल है. किसी भी दशक या किसी भी सदी में हो इस तरह का बिजनेस चलाना बहुत मुश्किल होता है. डेनिस का कहना है कि वो अपने विला में लड़कियों को बुलाते थे और गेम ऑफ थ्रोन्स देखते थे. उसके बाद अक्सर पार्टी होती थी और उन्हें काफी आनंद भी आता था. इसलिए उन्हें इस तरह का आइडिया आया.

डेनिस का कहना है कि उनके कई क्लाइंट्स गेम ऑफ थ्रोन्स के बड़े फैन हैं और उन्हें इतना इस तरह का एक्सपीरियंस बहुत अच्छा लगाता है. आपको बता दूं कि नेवाना बनी रॉन्च में पहले से ही बीडीएसएम रूम है जहां हर तरह का सामान मौजूद है. यानि कुछ कुछ फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे वाले क्रिस्टिएन ग्रे के रेड रूम की तरह.

गेम ऑफ थ्रोन्स, बनी रॉन्च, नेवाडा

डेनिस का कहना है कि सबसे ज्यादा लोकप्रिय यहां सर्सी शेम वॉक है. अगर आपको न पता हो तो बता दूं कि सर्सी की शेम वॉक पूरे गेम ऑफ थ्रोन्स के कुछ सबसे ताकतवर सीन में से एक थी. जहां रानी को निर्वस्त्र कर गलियों में घुमाया जाता है और उसके पीछे एक नन घंटी बजाते हुए शेम-शेम कहती रहती है. डेनिस की मानें तो यहां उसी तरह से क्लाइंट्स शेम वॉक करना चाहते हैं जहां पूरी प्रॉपर्टी में बिना कपड़ों के घूमते हैं और लोगों को अपना शरीर दिखाते हैं.

वैसे, यकीन मानिए गेम ऑफ थ्रोन्स में ऐसे कई सेक्स एक्ट रहे हैं जो उम्मीद ही की जा सकती है कि असलियत में बनी रॉन्च में न हों. बहरहाल एक बात तो पक्की है कि गेम ऑफ थ्रोन्स की लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. हालिया एपिसोड ईस्टवॉच (Eastwatch) सबसे ज्यादा देखा गया एपिसोड था. इस एपिसोड को 10.7 मिलियन लोगों ने एक साथ लाइव देखा. एक बात ध्यान देने वाली है चाहें फ्रेंन्ड्स (FRIENDS) हो या फिर गेम ऑफ थ्रोन्स (GOT) इन जैसी टीवी सीरीज की लोकप्रियता किसी फिल्म से भी ज्यादा होती है. देश हो या विदेश हर जगह लोग उन ट्रेंड्स को फॉलो करने की कोशिश करते हैं जो ऐसी टीवी सीरीज में दिखाए जाते हैं. किसी टीवी सीरियल जैसा काम करने की कोशिश कोई नई बात नहीं है, लेकिन ये किस हद तक जा रही है ये सोचने वाली बात है.  

ये भी पढ़ें-

बिहारी गेम ऑफ थ्रोन्स: कौन है किस किरदार में फिट..

सावधान: अनजाने में आप हो जाएंगे इस भयंकर बीमारी का शिकार...

Got, Game Of Thrones, Game

लेखक

ऑनलाइन एडिक्ट ऑनलाइन एडिक्ट

इंटरनेट पर होने वाली हर गतिविधि पर पैनी नजर.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय