New

होम -> सिनेमा

 |  4-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 01 नवम्बर, 2016 10:25 PM
पारुल चंद्रा
पारुल चंद्रा
  @parulchandraa
  • Total Shares

स्विमिंग पूल में जब मोनालिसा बिकनी पहनकर उतरेंगी तो क्या आग नहीं लगेगी? जी हां, बस इसी एक पल का तो इंतजार था दर्शकों को, कि कब बिग बॉस के स्विमिंग पूल का उद्धार हो, और ये काम कल हो ही गया. भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा अपने चिर परिचित अंदाज में आईं और पानी में उतर गईं. एक तो मोनालिसा, उसपर बिकनी.. भला किसका मन नहीं होगा इस दृश्य को अपनी आंखों में कैद करने का.

om-swami-mona_110116030208.jpg
मोनालिसा अपने बिंदास अंदाज में और साथ में स्वामी जी

जैसे ही मन्नू पंजाबी ने मोनालिसा को पानी में उतरते देखा वो इतनी जल्दी बाहर आ गए कि कहीं कोई सीन मिस न हो जाए. उनके चेहरे के भाव इतने शानदार थे कि कोई भी उन्हें देखखर उनका मन पढ़ सकता था. मन्नू पंजाबी और मोना के बीच की करीबियां वैसे भी आजकल चर्चाओं में हैं, तो मन्नू का ऐसा रिऐक्शन आना तो बनता है. वो बेचारे तो पूल के बाहर ही जैसे तैसे अपने इमोशन्स कंट्रेल कर रहे थे, लेकिन मोनालिसा के इस अंदाज को देखकर एक शख्स से रहा नहीं गया और वो कपड़ों समेत पानी में उतर गए. ये और कोई नहीं हमारे स्वामी ओम थे.

वैसे तो मोनालिसा में इन्हें अपनी बेटी दिखाई देती है, लेकिन पता नहीं क्या हुआ स्वामी जी को कि अपनी बेटी को बिकनी में देखकर उन्हें भी पानी में उतरने की इच्छा हुई. उन्होंने जमकर मोनालिसा के साथ मस्ती की, उधर मोनालिसा अपनी अदाओं से पानी में आग लगा रही थीं उधर स्वामी जी मोना पर फूल फेंक रहे थे.

स्वामी ओम कितने बड़े महात्मा हैं, वो तो हर एपिसोड में वो खुद ही बता ही देते हैं, लेकिन स्विमिंग पूल में मोनालिसा के संग मस्ती करते देखकर दर्शक भी जान गए कि वो कितने बड़े सन्यासी हैं. बाहर आकर उन्होंने कहा भी कि वो तो बेटियों को प्रोत्साहित करने पानी में उतरे थे.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस देखना सेहत के लिए अच्छा है, क्योंकि...

खैर..मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों की शान हैं, उन्होंने ने जो किया वो तो उनकी अदा है, लेकिन स्वामी जी का ये अंदाज देखकर मन्नू पंजाबी और मनवीर दोनों ने स्वामी ओम पर निशाना साधा. इतनी खरी खोटी सुनाई कि कन्फेशन रूम में स्वामी जी से कंट्रोल न हुआ और वो रो पड़े.

स्विमिंग पूल वाले इस सीन के बाद सिर्फ बिगबॉस के घर में आग लगी हो ऐसा नहीं है, दर्शकों ने भी सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रियाएं दीं.

जिन लोगों ने मोनालिसा के बारे में इस तरह के कमेंट्स किए, शायद ये वो लोग हैं जो न तो भोजपुरी फिल्में देखते हैं और न ही मोनालिसा के बारे में जानते हैं. क्योंकि मोना तो वही कर रही हैं जो वो करती हैं. बिगबॉस का घर भी उनके लिए एक भोजपुरी फिल्म की ही तरह तो है, जिसमें ग्लैमर है, लटके झटके हैं, फ्लर्टिंग है, रोमांस है और एक्शन भी है. वो यहां भी वही कर रही हैं जो वो फिल्मों में करती हैं. बल्कि फिल्मों में जो होता है उसके आगे स्विमिंग पूल तो कुछ भी नहीं, यकीन न हो तो यूट्यूब देख लो.

ये भी पढ़ें- सेलिब्रिटी बाद में जीतेगा लेकिन आम आदमी तो विजेता बन गया

वैसे भी अभी तो बिग बॉस सही मायनों में शुरू ही हुआ है, आगे-आगे देखिये होता है क्या.. वैसे भी टीआरपी के खेल में इतना तो बनता है.

लेखक

पारुल चंद्रा पारुल चंद्रा @parulchandraa

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय