New

होम -> सिनेमा

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 12 नवम्बर, 2022 06:33 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

मलाइका अरोड़ा को कौन नहीं जानता. उनके मशहूर होने की एक नहीं तीन-तीन बड़ी वजहें हैं. पहला तो यही कि वे द ग्रेट सलीम खान फैमिली की बहू थीं, कुछ साल पहले तक. यानी अरबाज की पत्नी. सलमान खान की भयाहू/भवहि (सिस्टर इन लॉ) यानी छोटे भाई की पत्नी. दूसरा- वे एक्टर/मॉडल हैं और अपने आइटम नम्बर्स की वजह से मशहूर हैं. तीसरा- अर्जुन कपूर की प्रेमिका हैं. लेकिन पिछले कुछ सालों से अक्सर उनकी चर्चा तीसरी वजह से होती रही है. सिनेमा से भी वे गायब ही रही पिछले चार सालों में. मगर अब चार साल बाद मलाइका, सिनेमाघरों में अपनी उस खूबी से फिर दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार हैं जो असल में उनकी पेशेवर पहचान है. एन एक्शन हीरो से बतौर निर्देशक डेब्यू करने जा रहे अनिरुद्ध अय्यर की फिल्म में मलाइका का सिजलिंग अवतार दिखने वाला है.

फिल्म का ट्रेलर आ चुका है और इसके जरिए मलाइका के आइटम नंबर का राज भी खुल गया. एन एक्शन हीरो आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत की फिल्म है. इसकी कहानी बहुत मजेदार दिख रही है. ट्रेलर से ही पता चला कि मलाइका भी इसका हिस्सा हैं. उन्होंने एक जबरदस्त आइटम नंबर किया है. और उनके सिजलिंग अवतार की जबरदस्त झलक दिखी भी. बातें हो रही हैं उसपर. मलाइका की उम्र 49 साल है. ग्लैमर इंडस्ट्री में उनकी फिटनेस और खूबसूरती लोगों का ध्यान आकर्षित करती है. बावजूद कि मलाइका की सोशल प्रजेंस लगातार दिखती रहती है. उनके प्रशंसक सोशल मीडिया की वजह से उनेहं देखते रहते हैं. बावजूद जो दर्शक फिल्मों की वजह से उन्हें देखते हैं- एन एक्शन हीरो के ट्रेलर में उनकी झलक देखकर हैरान हैं.

malaika aroraएन एक्शन हीरो में मलाइका अरोड़ा

यही वजह है कि मात्र कुछ सेकेंड की उनकी झलक मीडिया की सुर्ख़ियों में है. सोशल मीडिया पर भी लोगों ने उन्हें देखा. यह भी बताया जा रहा कि उनका सिजल असल में फिल्म का एक हिस्सा है. और यह मलाइका की दूसरे आइटम नम्बर्स की तरह ही धूम मचा सकता है. कितना धूम मचा सकता है कि यह बाद की बात है. क्योंकि फिलहाल तो बॉलीवुड संघर्ष कर रहा है. और निशाने पर इस तरह की प्रस्तुतियां भी अहम हैं.

शाहरुख के साथ स्पेशल नंबर की वजह से बनी थी बड़ी पहचान

जहां तक बात मलाइका की है उनके डांस ने लोगों का ध्यान खींचा है. उन्हें सबसे बड़ी सुर्खी 24 साल पहले तब मिली थीं जब वे शाहरुख खान की फिल्म में एक स्पेशल नंबर करते नजर आई थीं. फिल्म थी- दिल से. और स्पेशल नंबर था छैया छैया. ट्रेन की छत पर शाहरुख के साथ मलाइका का डांस और गाना आज भी देखा जाता है. इसके बाद तो मलाइका के कई बड़े आईटम नम्बर्स ने लोगों का ध्यान खींचा. जिसमें काल (2005) में काल धमाल, वेलकम (2007) में होठ रसीले, दबंग (2010) में मुन्नी बदनाम, हाउसफुल 2 (2012) में अनारकली डिस्को चली, पटाखा (2018) में हेलो हेलो शामिल है. मुन्नी बदनाम हुई पर तो खूब विवाद भी हुआ था.

एन एक्शन हीरो का ट्रेलर यहां नीचे देख सकते हैं:-

अगले महीने ओटीटी डेब्यू भी करेंगी मलाइका अरोड़ा

फिलहाल मलाइका के चर्चा में होने की वजह अर्जुन कपूर से उनकी शादी की अटकलें भी हैं. और उनका डिजिटल डेब्यू भी. असल में मलाइका अरोड़ा डिजनी प्लस हॉटस्टार के प्लेटफॉर्म के जरिए OTT डेब्यू करने जा रही हैं. शो होगा मूविंग इन विद मलाइका. शो को लेकर जो जानकारियां हैं उनके मुताबिक़ इसमें मलाइका के प्रशंसकों को उनके वर्तमान, अतीत और भविष्य बेल्लौस बातचीत सुनने को मिलेगी. यह शो 5 दिसंबर से स्ट्रीम किया जाएगा. एन एक्शन हीरो भी 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय