New

होम -> सिनेमा

 |  4-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 06 सितम्बर, 2022 04:08 PM
बिलाल एम जाफ़री
बिलाल एम जाफ़री
  @bilal.jafri.7
  • Total Shares

क्यूरिऑसिटी अलग चीज है. लेकिन हमारे जैसे आम आदमियों की खुद की जिंदगी में इतना तनाव हैं कि, हमें बहुत सी चीजों का फर्क नहीं पड़ता. हमें इस बात से कोई मतलब नहीं है कि कौन सा सेलिब्रिटी किसे डेट कर रहा है? किसकी सेक्स लाइफ कैसी है? न ही हमें इस बात से कोई खास लगाव है कि कौन अपने पति या पत्नी को छोड़कर अपने से उम्र में कई साल छोटे किसी व्यक्ति के साथ रह रहा है. हम इसकी भी परवाह नहीं करते कि कौन सेलिब्रिटी किस गाड़ी में बैठकर किसके साथ जिम पहुंचा. लेकिन... ऐसा भी नहीं है कि लोग ऐसी बातों में इंटरेस्ट नहीं लेते. एक वर्ग है जो सब कुछ जानना चाहता है. उन्हें हर गॉसिप से मतलब है. करण जौहर ने ऐसे लोगों की जरूरतों को समझा और  कॉफी विद करण हमारे सामने है. शो का स्तर क्या है? इसपर कई कई घंटों बात हो सकती है. अगर शो को समझना हो तो हमें इसके लेटेस्ट एपिसोड और उसमें हुई भौंडी बातों का जरूर जिक्र करना चाहिए. दरअसल 'कॉफी विद करण सीजन 7' के दसवें एपिसोड में 'फोन भूत' की स्‍टारकास्‍ट जिसमें कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं  नजर आने वाले हैं.

Karan Johar, Koffee With Karan, Disney Hotstar, Katrina Kaif, Alia Bhatt, First Night, Bollywood, Siddhant Chaturvediतमाम भद्दी बातों का अड्डा बन गया है करण जौहर का शो कॉफी विद करण

'डिज्‍नी+हॉटस्‍टार' पर स्‍ट्रीम होने वाले इस शो का प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें जहां एक तरफ कैटरीना कैफ ने 'सुहागरात' पर अपना एक्सपर्ट ओपिनियन दिया है तो वहीं ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी कई ऐसे सवालों के जवाब दिए हैं जिनका हमसे यानी हम आम आदमियों से कोई  लेना देना नहीं है.

टीजर प्रोमो में दिखा रहा है कि करण ने सीजन 7 के पहले एपिसोड का जिक्र किया और आलिया के सुहागरात वाले कमेंट पर चर्चा की. करण ये नाभि हाल ही में दुल्हन बनी कैट से पूछा कि आलिया भट्ट ने सुहाग रात की अवधारणा को एक मिथक के रूप में खारिज कर दिया है और कहा है कि सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती. इसपर कैट ने अपना रिएक्शन दिया है. कैट ने कहा कि, 'यह हमेशा सुहाग रात होना जरूरी नहीं है.ये एक सुहाग दिन भी हो सकता है.'

वहीं शो में सिद्धांत और ईशान भी भी अपनी अपनी लव लाइफ के बारे में विस्तृत चर्चा की है. सवाल ये है कि क्या बतौर दर्शक हमें वाक़ई इन जानकारियों से मतलब है? क्या सच में इन बातों में इतना सामर्थ्य है कि ये हमारे रोजाना के तनाव को कम कर सकें.  जवाब है नहीं. अब तक कॉफी विद करण सीजन 7 के नौ एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं. मगर उन तमाम एपिसोड में ऐसी तमाम बातें हुईं जो या तो सेलिब्रिटी वाली पेज 3 पार्टियों में अच्छी लगती है या फिर स्टार्स के अपने व्हाट्स एप ग्रुप पर.

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

कह सकते हैं कि, कॉफी विद करण जिस तरह का शो है इसका बहिष्कार हर उस आदमी को करना चाहिए जिसके अंदर संस्कार हैं. और जिसे लगता है कि कुछ खास लोग अपनी घृणित मानसिकता से हमारी संस्कृति को दूषित कर रहे हैं.  विषय बहुत सीधा है. कॉफी विद करण के नए एपिसोड में जैसी बातें कैटरीना ने रणवीर और आलिया की सुहागरात को लेकर कही हैं, उनके मद्देनजर शो बंद हो जाए इसलिए भी अच्छा है क्योंकि अभी भारतीय जनता इस फूहड़ता के लिए मेच्योर नहीं है.

देखा जाए तो इसमें बुराई इसलिए भी नहीं है क्योंकि कॉफी विद करण में होने वाली बातों का हमसे कोई विशेष सरोकार नहीं है. बहरहाल शो 8 सितंबर रात 12 बजे डिज्नी + हॉटस्टार पर स्‍ट्रीम होगा. खुद सोचिये जब प्रोमो इतना अजीब है तो फिर पूरा शो और उस शो में करण के सवाल कितने और किस हद तक वाहियात होंगे.

ये भी पढ़ें -

Babli Bouncer Trailer: बोल्ड और बिंदास 'बबली बाउंसर' के किरदार में तमन्ना का नया अवतार

किस दबाव में फिल्मफेयर ने 'द कश्मीर फाइल्स' का बायकॉट किया? हिजाब में छिपे बॉलीवुड को यहां देखिए

तो ब्रह्मास्त्र का हाल 'लाल सिंह चड्ढा' नहीं ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान की तरह होगा!

लेखक

बिलाल एम जाफ़री बिलाल एम जाफ़री @bilal.jafri.7

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय