New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 05 अगस्त, 2016 10:55 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा... इस सवाल को सुन-सुनकर और इस बारे में सोच-सोचकर अगर आपका माथा चकरा गया है, तो अब चैन की सांस ले लीजिए. नहीं, हम ये नहीं कह रहे कि कल ही या अगले हफ्ते आपको इसका जवाब मिल जाएगा. इंतजार के दिन अभी बाकी हैं. लेकिन तसल्ली कम से कम से इस बात पर कि उस दिन का खुलासा हो गया है जब बड़े पर्दे पर बाहुबली-2 रिलीज हो जाएगी.

करण जौहर ने ट्वीट करके ये खुलासा किया. वैसे, पहले भी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जाती रही हैं. लेकिन करण की बात पर इसलिए भरोसा किया जा सकता है क्योंकि उनकी धर्मा प्रोडक्शन पहले पार्ट के हिंदी वर्जन के रिलीज और मार्केटिंग से जुड़ी हुई थी. करण ने ट्विट कर बताया कि फिल्म अगले साल यानी 2017 में 28 अप्रैल को रिलीज होगी.

bahubali-650_080516060503.jpg
 अगले साल रिलीज होगी बाहुबली-2

करण ने ट्विट में लिखा- 'धर्मा प्रोडेक्शन और एए फिल्म्स एक बार फिर एसएस राजमौली के जबरदस्त विजन के साथ जुड़कर गर्व महसूस कर रहे हैं. बाहुबली-द कनक्लूजन 28 अप्रैल, 2017 को रिलीज होगी.

करण जौहर बाहुबली को लेकर दर्शकों के इंतजार से वाकिफ हैं और इसलिए इन दोनों ट्विट से पहले करण ने सस्पेंस बढ़ाने के लिए एक और ट्विट किया था-

वैसे, देखा जाए तो अगले साल 28 अप्रैल को कोई बड़ा त्योहार या छुट्टी नहीं है. लेकिन फिल्म ही इतनी बड़ी है कि इसे किसी स्पेशल डेट की जरूरत नहीं. वैसे भी कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा..ये सवाल के जवाब में अब भी लोगों की दिलचस्पी बाकी है. तो बस तैयार हो जाइए. इंतजार जरा लंबा जरूर है लेकिन अब भरोस कीजिए, ये इंतजार अगले साल खत्म भी हो जाएगा.

यह भी पढ़ें- उठ गया राज से पर्दा! कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय