New

होम -> सिनेमा

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 07 अक्टूबर, 2016 12:59 PM
अभिनव राजवंश
अभिनव राजवंश
  @abhinaw.rajwansh
  • Total Shares

अभी तक फिल्मी परदे पर दोनों हाथों में बन्दूक लेकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने वाले जेम्स बांड पियर्स ब्रोसनन ने दुश्मनों से लोहा लेने के लिए नया हथियार इजाद कर लिया है. चौंकिए मत, यह हथियार जेम्स बॉन्ड के बाकी हथियारों की तरह न तो दुर्लभ है और न ही बेशकीमती, बल्कि ब्रोसनन पान मसाले की मदद से दुश्मनों का सफाया करते नजर आ रहे हैं. पान मसाले की एक कंपनी ने पियर्स ब्रोसनन को अपना नया ब्रांड एम्बेसडर बनाया है.

ये भी पढ़ें- विज्ञापन झूठा निकला तो होगी जेल!

bond_100716120751.jpg
हॉलीवुड के जेम्स बॉन्ड अब बेच रहे हैं पान मसाला

आपको बता दें कि पियर्स ब्रोसनन ने 1995 से 2002 के बीच बांड सीरीज की चार फिल्में गोल्डन ऑय, टुमारो नेवर डाइज, द वर्ल्ड इस नॉट एनफ और डाई अनॉदर डे, में जेम्स बांड के रूप में नजर आ चुके हैं और यह चारों ही फिल्में काफी सफल भी रहीं हैं.

ये भी पढ़ें- विज्ञापन और उनकी हकीकत

अब इन्हें पान मसाले तके विज्ञापन में देखिए-

पियर्स ब्रोसनन का यह एड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, बॉन्ड को इस नए रूप में देखकर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दीं. किसी ने चुटकी लेते हुए लिखा कि ब्रोसनन के पान मसाला बेचने के बाद अब जो बड़ी खबर आ रही है वो यह है कि अब डेनियल क्रेग भी भारतीय बाजार में खैनी बेचते नजर आएंगे.

तो किसी ने व्यंगात्मक लहजे में ब्रोसनन की बॉन्ड और अभी के फोटो को साथ लेकर लिखा कि दूसरों को मारने के लिए और पान मसाला खुद को मारने के लिए.

हालांकि ऐसा नहीं है कि पियर्स ब्रोसनन पहले ऐसे स्टार हैं जो पान मसाला का प्रचार करते नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, सैफ अली खान और अजय देवगन जैसे बड़े स्टार्स भी पान मसाले का प्रचार करते नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- फिल्‍म से लेकर कंडोम एड तक, देखिए पाकिस्‍तान के फैसले...

लेखक

अभिनव राजवंश अभिनव राजवंश @abhinaw.rajwansh

लेखक आज तक में पत्रकार है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय