New

होम -> सिनेमा

 |  4-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 22 अगस्त, 2021 07:41 PM
मुकेश कुमार गजेंद्र
मुकेश कुमार गजेंद्र
  @mukesh.k.gajendra
  • Total Shares

बॉलीवुड के 'दबंग' यानी सलमान खान अपने सख्त अंदाज के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में यदि उनके सामने कोई दूसरा सख्त शख्स आ जाए और सलमान खान को मजबूरी में उसकी बात माननी पड़े तो आप क्या कहेंगे? जी हां, आज कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल, सलमान खान और कटरीना कैफ शुक्रवार को अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए रूस रवाना हुए हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एयरपोर्ट पर सलमान खान को सिक्योरिटी चेक के लिए रोका गया है. सिक्योरिटी अफसर द्वारा रोके जाने पर भाईजान झेंपते हुए भी नजर आ रहे हैं. इसे देखकर दो तरह के लोग अपनी खुशी जता रहे हैं. पहले वो जो सलमान खान के एटीट्यूड को पसंद नहीं करते, दूसरे वो हैं जो सीआईएसएफ अफसर को अपनी ड्यूटी के लिए प्रतिबद्ध बताकर उसकी तारीफ कर रहे हैं.

पहले ये वीडियो देखिए, जिसमें मुंबई एयरपोर्ट पर सलमान खान को सिक्योरिटी अफसर अंदर जाने से रोकते हैं...

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि फिल्म एक्टर सलमान खान अपनी कार से नीचे उतरने के बाद एयरपोर्ट में दाखिल होने के लिए आगे बढ़ते हैं. ब्लू जींस और ब्लैक टीशर्ट में सलमान काफी जम रहे हैं. उनके हाथ में मास्क है, लेकिन प्रेस फोटो ग्राफर द्वारा तस्वीर और वीडियो के लिए निवेदन करने पर अपने हीरोइक स्टाइल में एटीट्यूड दिखाते हुए आगे बढ़ जाते हैं. वो जैसे ही एटरपोर्ट के अंदर दाखिल होने वाले होते हैं, तभी गेट पर खड़े सीआईएसएफ अफसर उन्हें हाथ दिखाकर रोक देते हैं. वो उनसे सिक्योरिटी चेक की फॉर्मेलिटी पूरी करने को कहते हैं. सलमान के लिए ये अप्रत्याशित क्षण था. वो थोड़ा झेंप जाते हैं. अपनी झेंप मिटाने के लिए फोटोग्राफरों की तरह पूरे एटीट्यूड इशारा करते हैं कि उनकी तस्वीर या वीडियो न ली जाए. इसके बाद एक्टर चेकिंग की अपनी फॉर्मेलिटी पूरी कराने के बाद आगे बढ़ जाते हैं.

1_650_082021101959.jpgफिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए सलमान खान और कैटरीना कैफ एक साथ रूस रवाना हो गए हैं.

बता दें कि एयरपोर्ट पर अमूमन बड़ी हस्तियों की चेकिंग नहीं की जाती है. उनके साथ रहने वाले लोग उनकी फॉर्मेलिटी या तो उनके आने से पहले पूरी करा लेते हैं या उनके अंदर जाने के बाद कराते हैं. चूंकि बॉलीवुड सेलेब्स की अपनी पहचान होती है, ऐसे में उनको आधार कार्ड या ड्राइविंग लाइसेंस जैसे पहचान भी नहीं दिखाने पड़ते, क्योंकि पहचान देखने वाले अफसर भी अधिकतर उनके फैंस ही होते हैं. कुछ सिक्योरिटी अफसर तो जांच करने की बजाए सेल्फी लेने के चक्कर में ज्यादा पड़ जाते हैं. लेकिन कई बार कुछ सख्त सिक्योरिटी अफसर भी ऐसे सितारों के पाले पड़ जाते हैं, जो उनको नियम सीखा देते हैं. ऐसा ही कुछ आज सलमान खान के साथ हुआ. वैसे बहुत साल पहले अमेरिका में शाहरूख खान के साथ भी कुछ ऐसा हुआ था. वहां तो स्टारडम दिखाने के चक्कर में SRK को कई घंटों तक एयरपोर्ट पर ही रोक लिया गया था.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सलमान खान के इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं खूब सामने आ रही हैं. वायरल वीडियो पर एक यूजर ने ट्वीटर पर लिखा है, जिस तरह से सीआईएसएफ अफसर ने उन्हें अंदर जाने से रोका, मुझे वो बहुत पसंद आया. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, इसे कहते हैं वर्दी की पॉवर. एक यूजर लिखते हैं, मैं सलमान खान का फैन तो नहीं हूं, लेकिन मुझे सीआईएसएफ के सब इंस्पेक्टर द्वारा उनको रोकने का अंदाज बहुत पसंद आया है. उनको उनकी ड्यूटी ईमानदारी से करने के लिए सलाम. एक यूजर तो यहां तक लिखते हैं कि सीआईएसएफ का अफसर भी किसी हीरो की तरह लग रहा है. यूं कहें कि वो सलमान से भी ज्यादा हैंडसम दिख रहा है.

सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई उनकी अभी तक की आखिरी फिल्म है. इसके बाद से ही भाईजान फिल्म 'टाइगर 3' की तैयारियों में लगे हुए हैं. इसके लिए वो लगातार जिम में पसीना बहाते हुए नजर आए थे. 'टाइगर 3' इस सीरीज की तीसरी फिल्म है. इसमें सलमान खान रॉ एजेंट और कटरीना कैफ आईएसआई की एजेंट बनी हैं. इस सीरीज की पहली फिल्म 'एक था टाइगर' का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था. दूसरी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया था. 'टाइगर 3' का डायरेक्शन मनीश शर्मा कर रहे हैं. इस फिल्म में इमरान हाशमी विलन के रोल में नजर आने वाले हैं. बताा जा रहा है कि इमरान के एंट्री सीन को धमाकेदार दिखाने के लिए मेकर्स ने 10 करोड़ रुपए से ज्यादा का खर्चा किया है. वेल, देखते हैं फिल्म कैसी होती है.

#सलमान खान, #टाइगर 3, #कैटरीना कैफ, Salman Khan, Salman Khan Stopping At Airport, Salman Khan Stopping By CISF Officer

लेखक

मुकेश कुमार गजेंद्र मुकेश कुमार गजेंद्र @mukesh.k.gajendra

लेखक इंडिया टुडे ग्रुप में सीनियर असिस्टेंट एडिटर हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय