New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 09 मार्च, 2016 10:53 AM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

टीवी सीरियल्स रोचक बने रहें इसके लिए उनमें ट्विस्ट एंड टर्न्स का तड़का लगाना जरूरी हो जाता है. टीवी के बेहद पॉपुलर सीरियल 'ये हैं मुहब्बतें' में इशिता भल्ला का कत्ल उन्हीं के पति रमन भल्ला ने कर दिया. इशिता यानि दिव्यांका त्रिपाठी के चले जाने से दर्शक निराश हो गए थे. लेकिन अच्छी खबर ये है कि इशिता मरी नहीं ज़िंदा हैं, और उससे भी अच्छी खबर ये, कि वो बेहद बोल्ड लुक के साथ सीरियल में फिर से एंट्री कर रही हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी ने इस सीरियल में हमेशा से साड़ी पहनी और अपनी सिंपलिसिटी से अपने फैंस का दिल जीता. लेकिन अब दिव्यांका यानि सीरियल की इशिता भल्ला शनाया के रूप में वापस आ रही हैं. अब उनका लुक सिंपल की जगह ग्लैमरस होने वाला है. उनके लंबे बालों पर कैंची चल चुकी है, और साड़ी की जगह स्टाइलिश ड्रेसेज और हाई हील्स ने ले ली है.

सुनने में आया है कि इशिता का ये कमबैक भल्ला फैमिली में आई निधि से बदला लेना है जिसने घर में उसकी जगह ले ली है. बदला लेने के लिए इशिता अशोक से शादी भी करेगी.

 

#CutieAlert⁉️

A photo posted by Vivek Dahiya (@vivekdahiya08) on

अब सीरियल में जो भी हो, लेकिन पहली बार दिव्यांका त्रिपाठी को इस नए लुक में देखना शो के लिए तो अच्छा होगा ही बल्कि दिव्यांका के करियर के लिए भी नया अवतार काफी अच्छा साबित हो सकता है.

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय