New

होम -> सिनेमा

 |  5-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 14 अगस्त, 2020 09:02 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

अपनी बोल्डनेस से लंबे समय तक हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में दर्शकों के दिलों पर जादू करने वालीं बिल्लो रानी यानी बिपाशा बसु अब डिजिटल प्लैटफॉर्म पर एंट्री करने वाली हैं और इसमें उनका रियल से लेकर रील लाइफ तक साथ निभाने वाले हैं उनके हमसफर करण सिंह ग्रोवर. बिपाशा और करण एमएक्स प्लेयर पर 14 अगस्त को रिलीज होने वाली वेब सीरीज डेंजरस (Dangerous) में प्रमुख भूमिका में दिखने वाले हैं. सिंगर मीका सिंह और प्रोड्यूसर डायरेक्टर विक्रम भट्ट द्वारा प्रोड्यूस सस्पेंस थ्रिलर ड्रामा डेंजरस को भूषण पटेल ने डायरेक्ट किया है. सस्पेंस और बोल्ड सीन के साथ ही ट्विस्ट एंड टर्न से भरपूर वेब सीरीज डेंजरस का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के साथ ही सुयश राय, सोनाली रावत, नताशा सूरी और नितिन अरोड़ा प्रमुख भूमिका में हैं. एमएक्स प्लेयर पर इस महीने प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम भी रिलीज हो रही है. बीते दिनों भौकाल और रक्तांचल जैसी वेब सीरीज से एमएक्स प्लेयर ने धूम मचा दिया था. अब एमएक्स प्लेयर पर बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ बोल्डनेस का जलवा दिखाती नजर आएंगी.

बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर से शादी के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया था. साल 2015 में हॉरर फिल्म अलोन के सेट पर बिपाशा और करण की मुलाकात हुई थी और अप्रैल 2016 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. शादी के बाद बिपाशा फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई. अब 5 साल बाद वह पति करण के साथ डेंजरस वेब सीरीज में दिखने वाली हैं. डेंजरस का ट्रेलर देखने के बाद बिपाशा की ही पहले की फ़िल्मों की याद आती है. वहीं, करण हेट स्टोरी 3 जैसी फिल्मों में इस तरह की भूमिका में दिख चुके हैं. डेंजरस की कहानी विक्रम भट्ट ने लिखी है और बिपाशा-करण के साथ अलोन फिल्म बना चुके भूषण पटेल एक बार फिर डेंजरस वेब सीरीज में निर्देशन की बागडोर संभालते दिख रहे हैं. बिपाशा बसु ने अपनी वेब सीरीज डेंजरस का ट्रेलर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा- एक परेशान पति अपनी गुमशुदा पत्नी की तलाश में है. क्या वह अपनी पत्नी को ढूंढ पाएगा या वह किसी रहस्यों पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहा है, इस रहस्य से पर्दा उठेगा एमएक्स प्लेयर की 14 अगस्त को रिलीज हो रही वेब सीरीज डेंजरस में.

डेंजरस की कहानी क्या है?

डेंजरस की कहानी विदेश में रह रहे एक करोड़पति भारतीय आदित्य धनराज (करण सिंह ग्रोवर) की कहानी है. एक दिन अचानक आदित्य धनराज की पत्नी दीया धनराज (सोनाली रावत) गायब हो जाती है. इस घटना के बाद आदित्य काफी परेशान रहने लगता है. इस केस की जांच का जिम्मा पुलिस ऑफिसर नेहा सिंह (बिपाशा बसु) को दिया जाता है. नेहा और आदित्य पूर्व में रिश्ते में रह चुके हैं, ऐसे में जब नेहा और आदित्य की मुलाकात होती है तो उनका अतीत सामने आ जाता है और दोनों फिर एक-दूसरे की तरफ खिंचने लगते हैं. इस बीच कहानी में आदित्य की पत्नी से बिगड़ते रिश्ते, दीया धनराज का किसी और से रिश्ता और फिर पुलिस जांच के कई एंगल्स डेंजरस को जबरदस्त ट्विट्स और टर्न देते हैं, जिससे देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. क्या नेहा दीया को ढूंढ पाती है और क्या आदित्य धनराज ने ही पत्नी को गायब कराया, डेंजरस का ट्रेलर देख दर्शकों के दिमाग में ऐसे कई सवाल आ रहे हैं, जिसका जवाब आगामी 14 अगस्त को एमएक्स प्लेटर पर मिल जाएगा. खास बात ये है कि एमएक्स प्लेयर फिलहाल फ्री है, यानी इस ओटीटी प्लैटफॉर्म पर कुछ भी देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेने या पैसे चुकाने की जरूरत नहीं है.

A troubled husband looking for his missing wife. Will he find her or will we uncover some #Dangerous hidden secrets? Find out on 14th August only on @mxplayer. @Iamksgofficial @TheVikramBhatt @patelbhush pic.twitter.com/h1uSE4k4fG

बाकी वेब सीरीज से कुछ अलग है क्या?

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की वेब सीरीज डेंजरस में कुछ देखने लायक है तो बिपाशा और करण की जोड़ी. बाकी इस थीम पर कई फ़िल्में बन चुकी हैं. खुद विक्रम भट्ट की फिल्मों या शो में इस तरह की कहानियां दिख चुकी हैं. हालांकि, डेंजरस का ट्रेलर देखने के बाद लग रहा है कि इस सस्पेंस थ्रिलर में भले बेहद सीमित कलाकार हैं, लेकिन सभी सही दिख रहे हैं. टीवी कलाकार सुयश राय के साथ ही नताशा सूरी और सोनाली रावत के बोल्ड अंदाज देख दर्शकों के दिल की धड़कने जरूर बढ़ जाती हैं. वहीं लंबे समय बाद लोग बिपाशा का भी बोल्ड अंदाज देख पाएंगे. डेंजरस वेब सीरीज की कहानी कुछ खास नहीं लग रही है. कसौटी जिंदगी के में मिस्टर बजाज की भूमिका निभाकर घर-घर फेमस हुए करण सिंह ग्रोवर एक बार फिर डेंजरस में अमीर बिजनेसमैन की भूमिका में काफी जंच करे हैं. करण इससे पहले ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज बॉस में दिख चुके हैं. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की इस वेब सीरीज के प्रति लोगों की उत्सुकता दिख रही है. हालांकि, अगले हफ्ते कई बड़ी फ़िल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं, ऐसे में बिपाशा-करण की डेंजरस के सामने चुनौतियां भी हैं.

????@bipsluvurself @patelbhush @TheVikramBhatt A troubled husband looking for his missing wife. Will he find her or will we uncover some #Dangerous hidden secrets? Find out on 14th August only on @mxplayer. pic.twitter.com/LMcODRClKP

अगले हफ्ते बड़ी फ़िल्में और वेब सीरीज आ रही हैं

अगले हफ्ते ओटीटी प्लैटफॉर्म पर बड़ी फ़िल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं, जिनमें डिज्नी हॉटस्टार पर 13 अगस्त को विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज और 14 अगस्त को अजय देवगन की भूज शामिल हैं. उससे पहले 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर जान्ह्नी कपूर की फ़िल्म गुंजन सक्सेना रिलीज हो रही है. जी5 पर 11 अगस्त को पाकिस्तानी वेब सीरीज चुड़ैल्स रिलीज हो रही है. इसके बाद 14 अगस्त को कुणाल खेमू, राम कपूर और चंकी पांडे की वेब सीरीज अभय 2 रिलीज हो रही है. ऐसे में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की वेब सीरीज के सामने कई बड़ी चुनौतियां हैं.

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय