New

होम -> सिनेमा

 |  6-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 13 अगस्त, 2021 04:35 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

बिग बॉस का घर अपने आप में एक संसार है. यहां आपको वो सारे रंग देखने को मिल जाएंगे, जो हम अपने परिवार और समाज में आए दिन देखते रहते हैं. यहां आपको प्यार, घृणा, ईष्या, घमंड, दुश्मनी, दोस्ती हर तरह के रिश्तों में रंगे कंटेंस्टेंट ऐसे नजर आएंगे, जैसे ये बिग बॉस के न होकर हमारे आपके आसपास रह रहे हों. जैसे बाहरी दुनिया में आगे बढ़ने की होड़ में लोग एक-दूसरे को रौंदते चले जाते हैं, वैसे ही बिग बॉस के घर में खेल को जीतने के लिए कंटेस्टेंट्स आपस में साजिश रचते हैं. वहां कौन, कब और किसका हो जाए, ये पता नहीं चलता. ऐसे ही यहां कुछ कपल रोमांस के रंग में इतने रंग जाते हैं कि उनको देखकर ऐसा लगता है कि वो कई जन्मों से एक-दूसरे के हैं, लेकिन खेल खत्म होते ही उनका रिश्ता टूट जाता है. वैसे कुछ कपल ऐसे भी हैं, जो बाहर निकलकर अपने रिश्ते को अंजाम तक पहुंचाए हैं.

ये हैं बिग बॉस के रोमांटिक कपल, जिन्होंने 'प्यार' की सारी हदें पार कर दीं...

whatsapp-image-2021-_081221103310.jpgबिग बॉस के घर में हर सीजन में प्यार के कई रंग देखने को मिलते हैं, यहां अक्सर जोड़ियां बन जाती हैं.

1. कपल का नाम- पायल रोहतगी और राहुल महाजन (Payal Rohatgi and Rahul Mahajan)

बिग बॉस सीजन- 2

पायल रोहतगी और राहुल महाजन ने बिग बॉस सीजन 2 के दौरान घर में धूम मचा दी थी. दोनों एक-दूसरे के इतने करीब आ गए थे कि कैमरे के सामने ही अंतरंग अवस्था में मस्ती करते नजर आते थे. दोनों का स्वीमिंग पूल के अंदर का रोमांस आज भी दर्शकों के जेहन में जिंदा है. हालांकि, शो खत्म होने के बाद दोनों ने अपने रिश्तों को सिरे से खारिज कर दिया था. राहुल की पूर्व पत्नी डिंपी गांगुली ने जब उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया तो पायल ने भी मारपीट का आरोप लगाया था.

2. कपल का नाम- अश्मित पटेल और वीना मलिक (Ashmit Patel and Veena Malik)

बिग बॉस सीजन- 4

फिल्म एक्टर अश्मित पटेल और पाकिस्तानी मॉडल वीना मलिक का प्यार बिग बॉस सीजन 4 में जमकर परवान चढ़ा था. दोनों की हॉट जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. रात के समय अक्सर दोनों का इंटीमेंट कंडीशन में एक साथ हो जाना अक्सर लोगों के लिए कौतूहल का विषय बना रहता था. हालांकि, कई बार ऐसा भी लगता था कि ये कपल लोगों को आकर्षित करने के लिए ऐसा कर रहा है. शो से बाहर निकलने के बाद दोनों ने एक साथ फिल्म सुपरमॉडल भी की थी. फिलहाल दोनों अलग हैं.

3. कपल का नाम- जसलीन मथारू और अनूप जलोटा (Jasleen Matharu and Anup Jalota)

बिग बॉस सीजन- 12

मॉडल और एक्ट्रेस जसलीन मथारू और गायक अनूप जलोटा की जोड़ी हर जगह चर्चा का विषय बनी रही. इसका सबसे कारण था दोनों के बीच उम्र का अंतर. बिग बॉस के घर के अंदर दोनों का प्यार खूब परवान चढ़ा था. यहां तक कि दोनों ने वेलेंटाइन डे भी सेलीब्रेट किया था. इसके बाद जब दोनों घर से बाहर आए, तो विरोध का सामना करना पड़ा. जसलीन के पिता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके विरोध जताया था. आगे चलकर दोनों ही अपने रिश्ते से मुकर गए और इसे स्क्रिप्टेड बता दिया.

4. कपल का नाम- किश्वर मर्चेंट और सुयश राय (Kishwer Merchant and Suyyash Rai)

बिग बॉस सीजन- 9

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय की प्रेम कहानी की टीवी के हिट शो प्यार की ये एक कहानी के सेट पर शुरू हुई थी. इसके बाद दोनों बिग बॉस के सीजन 9 में एक साथ नजर आए. घर के अराजकता भरे माहौल के बीच भी उनका प्रेम परवान चढ़ता रहा. बिग बॉस से निकलने के बाद साल 2016 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

5. कपल का नाम- सारा खान और अली मर्चेंट (Sara Khan and Ali Merchan)

बिग बॉस सीजन- 4

टीवी एक्ट्रेस सारा खान और अली मर्चेंट ने बिग बॉस के घर में ही शादी कर ली थी, लेकिन ये शादी दो महीने भी नहीं चल सकी. जब दोनों अलग हो गए तब यह बात सामने आई की उनकी शादी कुछ नहीं थी, बल्कि ये पब्लिक स्टंट था जिसके लिए उन्हें 50 लाख रुपये दिए गए थे.

6. कपल का नाम- प्रिंस नरूला और नोरा फतेही

बिग बॉस सीजन- 9

प्रिंस नरूला और नोरा फतेही ने बिग बॉस में अपने रोमांस से सभी को दीवाना बना दिया था. यहां तक कि बिग बॉस सीजन- 9 में ये जोड़ी घर के अंदर ही डेट पर भी गई थी. पूल साइड डेट पर ये कपल काफी रोमांटिक बातें किया करता था और प्रिंस ने नोरा को किस भी किया था, लेकिन जैसे ही शो खत्म हुआ दोनों ही गायब हो गए.

7. कपल का नाम- पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा

बिग बॉस सीजन- 13

बिग बॉस में एक और जोड़ी ऐसी रही जो शो के अंत तक साथ रही और खुद को एक-दूसरे को दोस्त बताती रही, ये जोड़ी थी पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की. पारस ने तो अपनी गर्लफ्रेंड तक को माहिरा के साथ के लिए छोड़ दिया था, लेकिन महिरा हमेशा ही पारस को दोस्त बताती रहीं. शो खत्म होने के बाद दोनों ने वीडियो एल्बम में भी साथ काम किया, लेकिन अब इनकी चर्चाएं थम गई हैं.

8. कपल का नाम- रश्मि देसाई और अरहान खान

बिग बॉस सीजन- 13

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई और मॉडल अरहान खान बिग बॉस के घर में एक-दूसरे के करीब आ गए थे. अरहान रश्मि को हमेशा शो में प्रोटेक्ट करते रहे, लेकिन शो से वह जल्दी ही बाहर हो गए. इसके बाद शो में रश्मि के कनेक्शन बन कर जब वह लौटे तब शो में सलमान खान ने अरहान से जुड़ी कई ऐसी बातें बताईं जिसे सुनने के बाद रश्मि को काफी धक्का लगा और दोनों के रिश्ते शो में ही खत्म हो गए.

9. कपल का नाम- पूजा बेदी और आकाशदीप सहगल

बिग बॉस सीजन- 5

अपने ‘शार्ट टेंपर बिहेव’ के लिए कुख्यात टीवी एक्टर आकाशदीप सहगल बिग बॉस के घर में एक्ट्रेस पूजा बेदी को अपना दिल दे बैठे. दोनों के बीच इस कदर प्यार हुआ कि आकाशदीप ने अपने हाथों पर पूजा का नाम तक लिखवा दिया था. बिग बॉस से बाहर आने के बाद 2 साल दोनों ने डेट किया, लेकिन बाद में राहें जुदा हो गईं.

10. कपल का नाम- सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

बिग बॉस सीजन- 13

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस के इतिहास में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले जोड़ों में से एक थे. शो के दौरान दोनों काफी करीब थे. उसके बाद आजतक दोनों अक्सर साथ देखे जाते हैं. कहा तो यहां तक जा रहा है कि दोनों ने गुपचुप शादी तक रचा ली है. हालही में दोनों को कॉफी शॉप में स्पॉट किया गया था.

#बिग बॉस ओटीटी, #बिग बॉस, #सलमान खान, Bigg Boss OTT, Bigg Boss Romantic Couples, Bigg Boss Intimate Videos

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय