होम -> सिनेमा

 |  5-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 14 अगस्त, 2019 02:23 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

अगस्त आ गया है, और Big Boss का अगला सीज़न शुरू होने में करीब एक से डेढ़ महीने का वक्त बचा है. तो जाहिर है वो अटकलें और कयास भी लगने शुरू हो गए हैं जो बिग बॉस से हमेशा की तरह जुड़े होते हैं. यानी बिग बॉस के घर में आने वाले मेहमानों के नाम.

बिग बॉस इस बार अपना 13वां सीजन लाने जा रहा है. शो के होस्ट हमेशा की तरह सलमान खान हीं होंगे. और जैसा कि पिछले दो बार से आप देखते आ रहे हैं कि सेलिब्रिटी जोड़ियों के साथ आम लोग भी बिग बॉस के घर का हिस्सा बनते हैं, तो इस बार ऐसा कुछ नहीं होने वाला. कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस 13 में सिर्फ सेलिब्रिटी ही घर का हिस्सा होंगे. उस हिसाब से घर में जाने वाले सेल्ब्रिटियों की संख्या इस बार ज्यादा होगी.

आम लोगों को इस बार जगह नहीं देने से बिग बॉस के मेकर्स इस बात से तो निश्चिंत हो ही गए कि शो को शुरू से ही अच्छी टीआरपी मिलेगी. क्योंकि बिग बॉस वो शो रहा है जिसमें लोगों की दिलचस्पी सेल्ब्रिटियों को करीब से जानने में रही है, आम लोगों से जुड़ने में दर्शकों को एक लंबा वक्त लगता है.

bigg boss 13बिग बॉस 13 के होस्ट इस बार भी सलमान खान ही होंगे

वैसे तो बिग बॉस 13 के लिए कई सेलिब्रिटीज़ के नाम सामने आ रहे हैं लेकिन जो नाम अब तक फाइनल हुए हैं उनमें से कुछ तो ऐसे हैं जिनके नाम से ही ये पक्का हो गया है कि शो इस बार काफी मनोरंजक होने वाला है. पहले बात कर लेते हैं बिग बॉस के ग्लौमर यानी महिला प्रतिभागियों की.

मुग्धा गोडसे

mugdha godseमुग्धा का आना बिग बॉस में तय माना जा रहा है

मुग्धा मॉडल थीं और मिस इंडिया 2014 में सेमी फाइनल में भी पहुंची थीं. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया. हालांकि वो एक्टिंग में उतनी सफल नहीं हो सकीं लेकिन फिल्म 'फैशन' ने उन्हें पहचान दिलाई.

माहिका शर्मा

mahika sharmaमाहिका शर्मा सोशल मीडिया पर ज्यादा चर्चित हैं

माहिका शर्मा भी मॉडल और एक्ट्रेस हैं जो अपवे विवादित कमेंट्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. इनका नाम पिछले सीज़न में भी सामने आया था जब ये अपने बॉयफ्रेंड ब्रिटिश एडल्ट फिल्मों के स्टार डैनी डी के साथ शो पर आने वाली थीं लेकिन इन्हें शो पर आम लोगों का आना जमा नहीं और इन्होंने अपना मन बदल लिया. इस बार माहिका का आना तय है.

देवोलीना भट्टाचार्जी

debolina गोपी बहू को देखकर दर्शक अचंभित हो सकते हैं

बिग बॉस के हर सीज़न में टीवी सीरियल की किसी न किसी आदर्श बहू का आना तय ही होता है. इस बार देवोलीना भट्टाचार्जी की एंट्री हो रही है. इन्हें दर्शक गोपी बहू के नाम से जानते हैं. जो सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में सालों नजर आई थीं.

सिद्धार्थ शुक्ला

siddharth shuklaसिद्धार्थ भी दर्शकों के चहेते हैं

सिद्धार्थ शुक्ला को कई टीवी सीरियल्स में देखा गया है लेकिन इन्हें पहचान मिली सीरियल 'बालिका वधू' की आनंदी के पति के रूप में. सिद्धार्थ फिल्म हंप्टी शर्मा का दुल्हनिया में भी नजर आए थे. और कई रियलिटी शो में नजर आ चुके हैं. इस बार बिग बॉस 13 में अपनी किस्मत आजमाएंगे.

आदित्य नारायण

aditya narayanसलमान खान के बेटे भी रह चुके हैं आदित्य

आदित्य नारायण भी इस बार बिग बॉस का हिस्सा बनने वाले हैं. आदित्य नारायण सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं और फिलहाल रियलिटी शो के होस्ट के रूप में पहचान रखते हैं. लेकिन इनकी एक पहचान और है. आदित्य नारायण सलमान खान के ऑनस्क्रीन बेटे भी रह चुके हैं. फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' में आदित्य ने सलमान खान के बेटे का रोल किया था. इस लिहाज से बाप-बेटे की वो कैमिस्ट्री बिग-बॉस पर भी दिखाई दे सकती है.

अब बात उनकी जो बिग बॉस 13 में ठहाकों की गारंटी देते हैं.

राजपाल यादव

rajpal yadavराजपाल यादव भी पिछले दिनों विवादों में आ गए थे

शायद ही कोई ऐसा हो जो राजपाल यादव को न जानता हो. बॉलीवुड के जाने माने कॉमेडिन राजपाल यादव को कुछ समय पहले लोन के एक मामले में जेल भी जाना पड़ा था. फिलहाल राजपाल की एंट्री इस बात का सबूत है कि दर्शक बिग बॉस में बोर तो नहीं होने वाले.

चंकी पांडे

chunky pandeyचंकी पांडे का मजाकिया मिजाज लोगों को पसंद आएगा

चंकी पांडे भी किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. 80 और 90 के दशक में चंकी ने अपनी एक्टिंग और कॉमेडी से दर्शकों को खूब इंटरटेन किया है. हमेशा मजाक और हंसते रहने वाले चंकी बिग बॉस में आएंगे तो न सिर्फ बिग बॉस का घर ठहाकों से गूंजेगा बल्कि दर्शकों का भी.

तो बिग बॉस में ऐसे भी बहुत आएंगे जो पूरा घर सिर पर उठा लेने वाले होंगे. कुछ शोर मचाएंगे कुछ जलवे दिखाएंगे, लेकिन इतना जरूर है कि राजपाल यादव और चंकी पांडे जैसे दो लोग बिग बॉस से दर्शकों को जोड़े रहेंगे. फिलहाल इन नामों पर सहमती बन चुकी है. आने वाले समय में ककुछ नाम और सामने आएंगे. कहा जा रहा है कि 29 सितंबर से बिग बॉस 13 शुरू हो जाएगा जो 12 जनवरी 2020 तक चलेगा.

ये भी पढ़ें-

The Lion King: आर्यन खान की लॉन्चिंग किश्तों में क्यों?

15 अगस्त रिलीज़: बॉलीवुड में मुकाबला बराबरी का है

Bigg Boss 13, Bigg Boss, Salman Khan

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय