New

होम -> सिनेमा

 |  6-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 15 अगस्त, 2021 10:01 AM
मुकेश कुमार गजेंद्र
मुकेश कुमार गजेंद्र
  @mukesh.k.gajendra
  • Total Shares

अब ये हकीकत है या पब्लिसिटी स्टंट, ये तो अभी तक नहीं पता, लेकिन इतना सच है कि भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. ये वीडियो वायरल होने के बाद ही ज्यादातर लोगों को पता चला कि त्रिशाकर मधु भी कोई एक्ट्रेस हैं और टीवी-भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करती हैं. वैसे ऐसे प्राइवेट एमएमएस टाइप के वीडियो तो पहले भी बहुत वायरल हुए हैं, लेकिन इस बार खास ये है कि पुलिस के पास जाने या कानून का सहारा लेने की बजाए, सारा मसला सोशल मीडिया पर ही चल रहा है. एक तरह लोग उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ एक्ट्रेस भी उनको जवाब देने में जरा भी पीछे नहीं हैं.

1_650_081421094210.jpgत्रिशाकर मधु सोशल मीडिया पर पावर स्टार पवन सिंह और अरविंद अकेला कल्लू के साथ दिखाई दे चुकी हैं.

MMS लीक होने के बाद जब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने कहा, 'भगवान सब कुछ देख रहा है. मुझे अपमानित करने के लिए इस वीडियो को कुछ लोगों ने वायरल कर दिया. मुझे इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है कि बिहार के कुछ लोग इतनी गिरी हुई हरकत भी कर सकते हैं.' वहीं जब सोशल मीडिया पर लोग यह कहते हुए उनको ट्रोल करने लगे कि पब्लिसिटी स्टंट के लिए उन्होंने खुद इस वीडियो को बनाकर वायरल किया है. इस पर एक्ट्रेस का जवाब और ज्यादा हैरान कर देने वाला था. उन्होने कहा, 'आप सभी लोग कह रहे हैं कि मैंने इस वीडियो को बनाया. हां मैंने इस वीडियो को बनाया था. पर मुझे पता नहीं था कि कोई दूसरा व्यक्ति मुझे अपमानित करने के लिए मेरे इस वीडियो को लीक कर देगा.' अब लोग कहां मानने वाले, एक्ट्रेस की हर सफाई पर सवाल दागे जा रहे हैं.

वीडियो के लीक होने के बाद जो लोग एक-दूसरे से शेयर कर रहे हैं, उनको त्रिशाकर मधु ने चेतावनी भी दी है. इतना ही नहीं ऐसे लोगों से यहां तक कहा है कि यदि उनकी बहन की सुहागरात के वीडियो लीक होता, तो क्या वो लोग इसे ऐसे ही शेयर करते. मधु ने कहा, 'खुदा सब देखता है, मुझे गाली देने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिए, आपकी बहन के साथ कोई शादी कर के और अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढ़िया लगेगा ना? बिहार में इतने घटिया कुछ लोग भी होते हैं नहीं जानती थी.' हालांकि, एक बात बिल्कुल भी समझ में नहीं आ रही है, जब उस वीडियो को मधु ने खुद बनाया था, तो वो लीक कैसे हो गया. क्योंकि वीडियो या तो उनके मोबाइल में होगा या उनके बेड पार्टनर के, ऐसे में कोई दूसरा शख्स कैसे उनके मोबाइल से वीडियो लेकर लीक कर सकता है. इस मामले में दाल में कुछ काला जरूर नजर आ रहा है.

जानिए कौन है ये त्रिशाकर मधु

त्रिशाकर मधु वैसे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं, लेकिन उन्होंने अपना टीवी डेब्यू सीरियल 'हम है हिंदुस्तानी' से किया था. इसके अलावा वो बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं. उनकी अपकमिंग भोजपुरी फिल्में दुल्हन गंगा पार के, जानी दुश्मन और मुकद्दर. त्रिशाकर का असली नाम त्रिशा खान है, लेकिन अपनी पहली भोजपुरी फिल्म रिलीज होने के बाद उन्होंने अपना नाम बदल दिया. 27 साल की त्रिशा का जन्म 2 सितंबर 1994 को वेस्ट बंगाल की राजधानी कोलकाता में हुआ था. राजधानी से ही अपनी स्कूली शिक्षा प्राप्त करने के बाद आशुतोष कॉलेज से ग्रेजुएशन किया. इसके बाद त्रिशा ने मॉडलिंग शुरू कर दी. इसी के साथ टीवी और फिल्म के लिए ऑडिशन देना भी शुरू कर दिया था. साल 1999 में पहली बार तमिल फिल्म 'जोड़ी' से ब्रेक मिला. इस फिल्म में वो एक्ट्रेस गायत्री की दोस्त बनी हुई हैं.

भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसे हुई एंट्री

फिल्म में आने से पहले मॉडलिंग के दौरान त्रिशा ने कई टाइटल हासिल किए थे. इनमें मिस सलेम 1999, मिस मद्रास 1999, मिस चेन्नई 1999 और मिस इंडिया ब्यूटीफुल स्माइल 2001 शामिल है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में त्रिशा को एक बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है. अक्सर अपनी फिल्मों में वो बोल्ड अवतार में नजर आती हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में उन्होंने गायक राकेश मिश्रा द्वारा गाए गए 'राजा तानी जय ना बहरिया' और गायक नीलकमल सिंह द्वारा गाए गए 'लाइका तोहरे के पापा कहता' जैसे कुछ गानों में भी काम करके शुरूआत की थी. मधु के गानों की बात करें तो 'ए दूल्हा महाराज', 'कमर धके झूलअ', 'नदी बीचे कमरिया डोले', 'पहिले से जुठ बा', 'मन राखा मेहरारू के' और 'छोट बाटे लहंगा चोली' जैसे उनके गाने खूब सुने जाते हैं. उनको पावर स्टार पवन सिंह और अरविंद अकेला कल्लू के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरों में भी देखा गया है.

जो दिखता है, वही बिकता है

बताते चलें कि ग्लैमर वर्ल्ड में काम करने वाले सितारे जब गर्दिश में जाने लगते हैं, तो उनको लाइमलाइट में आने के लिए कोई न कोई हथकंडा अपनाना पड़ता है. कहा भी जाता है कि जो दिखता है, वही बिकता है. अब दिखने के लिए क्या करें, जब कोई फिल्म या ऐड न मिले तो, ऐसे में सेलेब्स विवादों का सहारा लेते हैं. क्योंकि उनको पता होता है कि बदनाम होने के बाद जो नाम मिलेगा, उससे उनको इंडस्ट्री में काम मिलेगा. आपने अक्सर देखा होगा कि जो एक्टर या एक्ट्रेस ज्यादा विवादित होते हैं, उनको बिग बॉस या दूसरे रियलिटी शो में जाने का मौका मिल जाता है. क्योंकि उनकी इतनी मीडिया कवरेज हो जाती है कि वो रातों-रात पॉपुलर हो जाते हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु केस में जब तक कोई कानूनी कार्रवाई नहीं होती, तब तक हम निश्चित कुछ नहीं कह सकते, लेकिन इतिहास का इशारा तो कुछ और ही है.

#त्रिशाकर मधु, #अश्लील वीडियो, #एमएमएस, Trisha Kar Madhu MMS Leak, Bhojpuri Actress Trisha Kar Madhu, Leaked MMS

लेखक

मुकेश कुमार गजेंद्र मुकेश कुमार गजेंद्र @mukesh.k.gajendra

लेखक इंडिया टुडे ग्रुप में सीनियर असिस्टेंट एडिटर हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय