New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 01 मई, 2017 10:20 PM
मोहित चतुर्वेदी
मोहित चतुर्वेदी
  @mohitchaturvedi123
  • Total Shares

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ? इस सवाल का जवाब ढूंढने के लिए हर भारतीय बाहुबली 2 देखना चाह रहा है. बाहुबली ने पहले दिन 121 करोड़ की कमाई की. लेकिन जितना क्रेज बाहुबली 2 का इंडिया में हैं उतना विदेशों में भी है.

इंटरनेशनल लेवल पर भी बाहुबली 2: द कनक्लूजन ने कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ दिया है. बाहुबली 2 ने हॉलीवुड एक्टर की फिल्म को करारी मात दी है. बाहुबली ने एम्मा वाटसन औप टॉम हैंक्स जैसे बड़े हॉलीवुड स्टार की फिल्म को पछाड़ दिया है.

baahubali_050117093942.jpg

तीसरे नंबर पर रही बाहुबली

टॉम हैंक्स की फिल्म द सर्कल ने 9.3 मिलियन डॉलर की कमाई की वहीं बाहुबली ने 10.1 मिलियन कमाए. जबकि यह फिल्म केवल 420 स्क्रिन पर रिलीज हुई है. वहीं द फेट ऑफ द फ्यूरियस लगभग 19 मिलियन की कमाई करने में सफल हुई जबकि इसे 4000 से ज्यादा स्क्रिन पर रिलीज किया गया था. दूसरे नंबर पर हाउ टू बी ए लैटिन लवर है जिसने अमेरिका में 12 मिलियन की कमाई की है.

US Box officeइस हफ्त का यूएस बॉक्‍स ऑफिस.

कॉम स्कोर के अनुसार अमेरिकी और कनाडा के थिएटरों में हुई टिकट सेल के आंकड़ों को देखा जाए तो यह साफ हो जाता है कि बाहुबली तीसरे स्थान पर काबिज है. यह लेटेस्ट अंतर राष्ट्रीय नंबर हैं फाइनल घेरलू आंकड़े आना बाकी है.

बाहुबली 2 (हिंदी) की 3 दिन की कमाई 128 करोड़

फिल्म के हिंदी वर्जन के डिस्ट्रीब्यूटर और प्रड्यूसर करण जौहर ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि शुक्रवार को बाहुबली 2 हिंदी ने 41 करोड़, शनिवार को 40.5 करोड़ और रविवार को 46.5 करोड़ रुपए की धमाकेदार कमाई के साथ वीकएंड पर 128 करोड़ रुपए का जादुई नंबर छू लिया है.

ये भी पढ़ें-

बाहुबली ने एक ही दिन में कर दी बॉलीवुड के तीनों 'खान' की छुट्टी..

नॉर्थ या साउथ नहीं इंडिया की फिल्म है बाहुबली 2...

बॉलीवुड सितारों का जलवा फीका है दक्षिण के सुपर स्‍टार्स के आगे !

लेखक

मोहित चतुर्वेदी मोहित चतुर्वेदी @mohitchaturvedi123

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय