New

होम -> सिनेमा

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 18 सितम्बर, 2022 07:32 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

राज शांडिल्य के लेखन निर्देशन में बनी आयुष्मान खुराना स्टारर कॉमेडी ड्रामा "ड्रीम गर्ल" का दूसरा पार्ट बनाया जाएगा. मेकर्स ने आज एक वीडियो के जरिए ड्रीम गर्ल 2 की मजेदार अनाउंसमेंट कर दी है. जो अनाउंसमेंट वीडियो सामने आया है उसमें मेकर्स ने बॉलीवुड के खिलाफ बने निगेटिव माहौल को मजाकिया अंदाज में भुनाने की कोशिश की है. अलग लुक में नजर आ रहे आयुष्मान खुराना इस बात पर सहमें नजर आ रहे हैं कि बॉलीवुड को किसी की नजर लग गई है. डीवीडी पर भी चला रहे हैं बावजूद भी फ़िल्में चल नहीं रही हैं. इसीलिए मथुरा आया हूं 'पूजा' करने. वे बताते हैं कि ईद पर पूजा होगी.

असल में पूजा वह किरदार था जिसे आयुष्मान खुराना ने पहले पार्ट में जिया था. वह कॉल सेंटर में पूजा नाम से काम करते थे और महिलाओं जैसी आवाज निकालकर लोगों का मनोरंजन करते थे. ईद पर पूजा के आने का मतलब यह है कि ड्रीम गर्ल 2 को साल 2023 में ईद के दिन रिलीज किया जाएगा. मजेदार वीडियो अनाउंसमेंट में फिल्म की स्टारकास्ट का से भी रूबरू करवाया गया है. पहले पार्ट के लगभग सभी बड़े कलाकारों को दूसरे पार्ट में कंटीन्यू किया गया है. हालांकि अनाउंसमेंट में आयुष्मान के अपोजिट नजर आईं नुसरत भरूचा दूसरे पार्ट का हिस्सा नहीं हैं शायद. मगर अन्नू कपूर, मंजोत सिंह, विजय राज और अभिषेक बनर्जी नजर आ रहे हैं.

dream girl 2 ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान-अनन्या पांडे की जोड़ी नजर आएगी.

ड्रीम गर्ल की कास्ट दमदार नजर आ रही है

ड्रीम गर्ल 2 के लिए कुछ नए सितारों को भी कास्ट किया गया है. परेश रावल, मनोज जोशी, राजपाल यादव, असरानी और सीमा पाहवा दमदार और कॉमिक भूमिकाओं के लिए मशहूर हैं. सभी दूसरे पार्ट का हिस्सा हैं. इसके अलावा लीड एक्ट्रेस के तौर पर अनन्या पांडे को आयुष्मान के अपोजिट साइन किया गया है. अनाउंसमेंट से साफ़ है कि दूसरे पार्ट का भी बैकड्राप मथुरा रहेगा और दर्शकों को पहले पार्ट की तरह एक मजेदार कॉमेडी फिल्म देखने को मिले. दूसरे पार्ट का भी निर्देशन राज शांडिल्य ही कर रहे हैं. जबकि इसका निर्माण एकता कपूर का 'बालाजी मोशन पिक्चर' कर रहा है.

आयुष्मान खुराना को एक बड़ी हिट की सख्त दरकार है

साल 2019 में ड्रीम गर्ल का पहला पार्ट आया था. करीब 28 करोड़ के मामूली बजट में बनी फिल्म ने तब देसी बॉक्स ऑफिस पर 140 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ट्रेड विश्लेषकों को हैरान कर दिया था. यह उस साल सबसे ज्यादा सफल हिंदी फिल्मों में शुमार थी. आयुष्मान खुराना को लंबे वक्त से एक बड़ी हिट की दरकार है. इधर सिनेमाघरों में उनकी दो फ़िल्में चंडीगढ़ करे आशिकी और अनेक रिलीज हुईं. चंडीगढ़ करे आशिकी जहां औसत साबित हुई वहीं इसी साल आई अनेक बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी. आयुष्मान खुराना को उम्मीद होगी कि ड्रीम गर्ल 2 से उनकी सक्सेस दोबारा शुरू हो.  

राज शांडिल्य मनोरंजक फिल्मों को बनाने के लिए मशहूर रहे हैं. फिल्म में एक से बढ़कर मंझे हुए सितारें हैं और कॉमिक किरदारों में महारथ रखते हैं. आयुष्मान राज शांडिल्य एंड टीम एक बड़ी हिट की उम्मीद तो रख ही सकते हैं. वैसे भी बॉलीवुड की मनोरंजक फिल्मों का सक्सेस रेट बढ़िया है. कोविड के बाद आई एक दो फिल्मों को छोड़ दिया जाए तो लगभग सभी फिल्मों ने दर्शकों का बढ़िया मनोरंजन किया है. यहां तक कि बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड और कोविड के बाद मुश्किल माहौल में भी कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 2 ने भी जबरदस्त बिजनेस कर ट्रेड विश्लेषकों को हैरान कर दिया था.

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 का इंतज़ार रहेगा.

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय