New

होम -> सिनेमा

 |  4-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 26 अक्टूबर, 2022 11:14 PM
मुकेश कुमार गजेंद्र
मुकेश कुमार गजेंद्र
  @mukesh.k.gajendra
  • Total Shares

साउथ सिनेमा की बंपर सफलता को देखकर बॉलीवुड भी उसकी राह चल पड़ रहा है. हिंदी फिल्ममेकर साउथ के फिल्मकारों को कॉपी भी करने लगे हैं. वहां की तर्ज पर अब पैन इंडिया फिल्मों का निर्माण बड़े पैमाने पर शुरू हो चुका है. इसी तरह एक्टर के नाम और उसकी फिल्मों की संख्या के आधार पर नई फिल्मों के नाम रखने का चलन भी शुरू कर दिया गया है. इसकी शुरूआत सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्मों से हो गई है. अपनी दो फ्लॉप फिल्मों के बाद आयुष ने अपनी तीसरी और चौथी फिल्म के टाइटल के नाम के बिना ही टीजर लॉन्च कर दिया है. इन फिल्मों को अभी AS03 और AS04 के नाम से जाना जा रहा है. यहां AS मतलब आयुष शर्मा 03 का मतलब उनके करियर की तीसरी फिल्म से है. फिलहाल AS04 का टीजर आयुष के जन्मदिन पर लॉन्च किया गया है, जिसमें वो एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं.

650x400_102622083020.jpgफिल्म AS04 का टीजर लॉन्च हुआ है, जिसमें आयुष शर्मा एक्शन अवतार में हैं.

साल 2018 में 'लव यात्री' जैसी रोमांटिक फिल्म से अपना करियर शुरू करने वाले आयुष शर्मा ने 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' से अपनी इमेज बदलने की कोशिश कर रहे हैं. क्योंकि रोमांटिक हीरो के रूप में वो पहली ही फिल्म में फ्लॉप रहे हैं. दूसरी फिल्म में उनके एक्शन अवतार को लोगों ने पसंद किया है. इसके बाद आने वाली उनकी दोनों फिल्मों में उन्हें एक्शन करते हुए देखा जा सकता है. फिल्म AS04 में भी उनका लुक दमदार है. अपने माचो लुक में ऑटोमेटिक गन से गोलिया बरसाते एक्टर धांसू लग रहे हैं. एक बात तो कहना पड़ेगा कि सलमान के साथ रहकर उन्होंने अपना शरीर जरूर बना लिया है. सिक्स पैक ऐब में उनको एक्शन करते देखना अच्छा लगता है. बस उनको अपने अभिनय पर मेहनत करने की जरूरत है. जिस दिन ऐसा हो गया, तो यकीन कीजिए उनको सलमान के सहारे की जरूरत नहीं पड़ेगी.

फिल्म AS04 के 1 मिनट 20 सेकेंड के इस टीजर की शुरूआत में बेहद रोमांटिक माहौल नजर आता है. इसमें आयुष शर्मा का किरदार बेहद शांत मन से गिटार बजा रहा है. वो जहां बैठे हैं, वहां अंधेरा है. उसी समय कई लोग हाथों में लेजर गन लिए हुए उस घर में दाखिल होते हैं. आयुष के किरदार को घेर लेते हैं. वो लोग आयुष के किरदार से उसकी पहचान बताने के लिए कहते हैं. उसका नाम पूछते हैं. इस पर जवाब मिलता है, ''पहचान की तो दिक्कत है.'' इसके बाद जबरदस्त गन फायरिंग शुरू हो जाती है. इतने में आयुष का किरदार गन छीनकर एक्शन दिखाई देता है. वो अपने दुश्मनों पर दनादन गोलियां बरसाने लगता है. इस फिल्म की पहली झलक देखने के बाद ये निश्चित तौर पर कहा जा सकता है कि हार्डकोर एक्शन मूवी होने वाली है. ऐसा एक्शन ज्यादातर बॉलीवुड के 'हल्क' कहे जाने वाले जॉन अब्राहम की फिल्मों में दिखता है.

AS04 Movie Teaser देखिए...

अपनी नई फिल्म AS04 के टीजर लॉन्च पर आयुष शर्मा बेहद उत्साहित नजर आए. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है, ''बर्थडे पर कुछ एक्शन थ्रिल तो बनता है. आप सबका प्यार ही मेरी पहचान है. शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद. मैं अपनी चौथी फिल्म एएस04 प्रस्तुत कर रहा हूं. ये एक बहुत ही रोमांचक प्रोजेक्ट है. इसे आज के दिन लॉन्च करके मुझे सबसे अच्छा बर्थडे गिफ्ट दिया गया है. फिल्म का जेनर मेरे लिए नया है और मुझे इसमें काम करने में बहुत मजा आ रहा है. मैंने फिल्म में बहुत ही अलग लुक, स्टाइल और पर्सनालिटी के साथ एक बहुत ही दिलचस्प किरदार निभाया है. मैं दर्शकों को अपने इस नए अवतार को दिखाने के लिए बेहद उत्साहित हूं.''

अभी दशहरे के मौके पर ही आयुष शर्मा ने अपनी तीसरी फिल्म AS03 का ऐलान किया था. इसके साथ उन्होंने फिल्म का एक टीजर भी रिलीज किया था. बताया जा रहा है कि ये फिल्म मॉडर्न माइथोलॉजी एडवेंचर पर आधारित है. इसमें भी एक्टर को दमदार एक्शन करते हुए देखा गया है. टीजर का शुरुआती दृश्य काफी रोमांचक है. इसमें तूफान की आहट सुनाई देती है. तेज बिजली कड़कती है. जंगल के अंदर मूसलाधार बारिश के बीच भीगते हुए आयुष शर्मा के किरदार को दिखाया गया है. उनके हाथ में एक फरसा है. अचानक एक शख्स उनकी तरफ बढ़ता है, उसकी पलक झपकते ही फरसे से सिर काट देते हैं. खून के छींटे बिखरने लगते हैं. इसके बाद खुद की ताजपोशी करते नजर आते हैं. इन दोनों ही फिल्मों के टीजर को देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि आयुष शर्मा को अब एक्शन हीरो के रूप में स्थापित करने की योजना पर काम हो रहा है.

AS03 Movie Teaser देखिए...

#एएस04, #एएस03, #फिल्म टीजर, AS04 Movie Teaser, Aayush Sharma, AS04 Movie Teaser Review In Hindi

लेखक

मुकेश कुमार गजेंद्र मुकेश कुमार गजेंद्र @mukesh.k.gajendra

लेखक इंडिया टुडे ग्रुप में सीनियर असिस्टेंट एडिटर हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय