New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 23 मार्च, 2016 02:37 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

ओह नो! अक्षय कुमार के नए लुक को देखकर आपकी पहली प्रतिक्रिया यही होगी. रजनीकांत की आने वाली चर्चित फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार के लुक की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं, उसे देखकर आपके होश उड़ना तय हैं. आप एकबारगी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे कि क्या ये वही खिलाड़ी कुमार हैं जिनके लुक की लड़कियां दीवानी हैं.

लेकिन अपने काम में परफेक्शन हासिल करने के जुनून में फिल्म स्टार्स अब कोई कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते और फिल्म 2.0 में अपने लुक से अक्षय ने ये बात साबित कर दी है. अक्षय कुमार के फैन क्लब द्वारा ट्वीट की गई फिल्म की एक एक्सलूसिव तस्वीर में अक्षय कुमार इतने खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं कि देखने वालों के होश उड़ना तय है.

हैरान रह जाएंगे अक्षय का ये लुक देखकर!

2010 में आई रजनीकांत की फिल्म एनथिरन (हिंदी में रोबोट) के सीक्वल 2.0 में अक्षय कुमार विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं. अक्षय का ये लुक विलेन के रोल के लिए ही है. इस फिल्म को रोबोट-2 भी कहा जा रहा है. रोबोट में रजनीकांत का डबल रोल था, जिसमें वह चिट्टी नामक रोबोट और उसे बनाने वाले वैज्ञानिक वस्सेगरन का रोल निभाया था. फिल्म 2.0 में भी रजनीकांत ये दोनों भूमिकाएं निभा रहे हैं. पिछली रोबोट में ऐश्वर्या राय मुख्य भूमिका में थीं लेकिन 2.0 में एमी जैक्सन नजर आएंगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार डॉ. रिचर्ड नामक वैज्ञानिक हैं जो बाद में कौआ बन जाता है. फिल्म 2.0 की टीम हाल ही में दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में शूटिंग कर ही है. हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर शंकर षणमुगम ने भी अक्षय की तारीफ करते हुए उन्हें बहुत ही अनुशासित और मेहनती ऐक्टर बताया था.

फिल्म के डायरेक्ट ने भी थी अक्षय की तारीफः

अक्षय के इस लुक ने साबित कर दिया है कि वे न सिर्फ ऐक्शन के सुपरस्टार बल्कि ऐक्टिंग के भी स्टार हैं.

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय