New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 14 अक्टूबर, 2016 08:46 PM
पारुल चंद्रा
पारुल चंद्रा
  @parulchandraa
  • Total Shares

यूं तो ऐश्वर्या राय विश्व सुंदरी रह चुकी हैं, और हर तस्वीर में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. लेकिन इस तस्वीर में ऐश्वर्या की अदा सबसे जुदा है. कहा जाता सकता है कि ये ऐश्वर्या राय की अब तक की सबसे आकर्षक तस्वीर है, जो आते ही इंटरनेट की सेंसेशन बन गई है. लेकिन इस पर कई लोग सवाल भी उठा रहे हैं. क्या नजरिया सिर्फ इस लिए बदल गया है क्योंकि वे शादीशुदा हैं और महिला हैं? क्या कोई शादीशुदा पुरुष अभिनेता ऐसे फोटोशूट करवाता तो भी क्या ऐसी ही बातें होतीं ? 

दीपावली पर करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' रिलीज हो रही है. इस फिल्म के ट्रेलर के साथ ऐश्वर्या का लुक लोगों के दिल में उतर गया था. इधर फिल्म के ट्रेलर में रणबीर कपूर के साथ उनकी कैमेस्ट्री के चर्चे खत्म नहीं हुए कि दोनों की ये तस्वीर तहलका मचाने आ गई.

aishwarya2-650_101416065538.jpg
 फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के लिए फोटोशूट

तस्वीर में एक सोफे पर रणबीर बैठे हैं और ऐश्वर्या राय सफेद शर्ट पहने उनकी गोद में सर रखकर लेटी दिखाई दे रही हैं. रणबीर एश्वर्या के पैरों की तरफ देख रहे हैं. और ऐश्वर्या सामने. ये तस्वीर सबसे पहले रणबीर कपूर के फैन क्लब ने ट्वीटर पर शेयर की थी.

ct6g9ysumaaaewt_101416065633.jpg
 फिल्म में दिए हैं कई बोल्ड सीन्स

ऐश्वर्या को सालों के बाद इतना बोल्ड देखा गया है. कहा जा रहा है कि अपनी पिछली फिल्मों 'जज़बा' और 'सरबजीत' के बाद ऐश्वर्या की इमेज बदल गई थी जिसे अब वो बदलना चाह रही हैं, जो उनके आने वाले करियर के लिए बेहद अच्छा है.

aishwarya650_101416065613.jpg
 अपनी इमेज बदल रहीं हैं ऐश्वर्या राय

वैसे खबरों की मानें तो ऐश्वर्या राय का इस तरह अपनी इमेज बदलना और इस फिल्म में रणबीर के साथ फिल्माए गए कुछ बोल्ड सीन्स को लेकर बच्चन परिवार खुश नहीं हैं. पहले भी फिल्म 'धूम' के लिए ऐश्वर्या राय ने अपना मेकओवर किया और रितिक रौशन के साथ किसिंग सीन दिया था जिसपर भी ऐश्वर्या के ससुराल वालों को आपत्ति थी. इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है.

वैसे घर चाहे अमिताभ बच्चन का हो या फिर किसी सामान्य इसान का, ससुराल वाले सब एक जैसे ही होते हैं. बहू चाहे मिस वर्ल्ड ही क्यों न हो लेकिन सीमा, मर्यादा की लंबी लिस्ट उसे थमाई ही जाती है. ऐसे में पिंक फिल्म की रिलीज के पहले अमिताभ बच्चन का अपनी पोतियों के लिए लिखा गया वो पत्र केवल पब्लिसिटी स्टंट ही साबित होता है. बहरहाल, कहा ये जा रहा है कि रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय की इस तरह की और भी तस्वीरें आने वाली हैं.

लेखक

पारुल चंद्रा पारुल चंद्रा @parulchandraa

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय