charcha me| 

सिनेमा

 |  3-मिनट में पढ़ें  |   20-09-2017
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

बाबा राम रहीम भले ही जेल में बंद हों, लेकिन उसकी चर्चा तो बंद होने का नाम ही नहीं ले रही है. खुद राम रहीम पर फिल्मों का भूत सवार था, लेकिन इस फिल्मी बाबा की जेल यात्रा के बाद इसपर एक फिल्म और बन रही है. इसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है और हनीप्रीत का किरदार निभा रही हैं उनकी चहेती दोस्त और हमराज राखी सावंत...

अभिनेत्री, आइटम गर्ल, सोशलाइट और नेता राखी सावंत खुद को हनीप्रीत का बहुत अच्छा दोस्त बताती हैं और यही कारण है कि उन्हें फिल्म में हनीप्रीत का किरदार निभाने में मजा आ रहा है. फिल्म के डायरेक्टर की माने तो इस फिल्में राम रहीम का किरदार निभाएंगे अभिनेता रजा मुराद. बाहरी दिल्ली इलाके में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और राम रहीम और हनीप्रीत पर एक गाना भी फिल्माया जा रहा है. गाने में राम रहीम हनीप्रीत को कहता है "बेवफ़ा आइटम". इस फिल्म के डायरेक्टर भी कोई छोटे-मोटे खिलाड़ी नहीं बल्कि खुद राखी सावंत के भाई राकेश सावंत हैं.

बाबा राम रहीम, राखी सावंत, हनीप्रीत, सिनेमा

ये भला हुआ. पहले बाप-बेटी (रामरहीम और हनीप्रीत) की जोड़ी फिल्म बनाती थी और अब भाई-बहन ने ये कमान संभाल ली है. फिल्में पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं अभिनेता एजाज खान. फिल्म कॉमेडी होगी जो हंसते हंसाते राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्तो के साथ डेरा के तमाम किस्से लोगों सामने रखेगी.

इस फिल्म में एजाज खान को ये पता चलता है कि जिस हनीप्रीत को पुलिस नेपाल में ढूंढ रही है वो असल में दिल्ली में छुपी हुई है. इस फिल्म का नाम है 'सिनेमा स्कैंडल, अब इंसाफ होगा’. राम रहीम का इंसाफ हो या न हो, लेकिन अब राखी की फिल्म इंसाफ जरूर कर देगी.

रजा मुराद के राम रहीम बनने की खबर तो हर जगह से आ रही है, लेकिन जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें कहीं भी रजा मुराद हैं नहीं. जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें तो राम रहीम का किरदार निभा रहे निर्माता संजय नेगी हैं. रजा मुराद के ना आ पाने की वजह से संजय नेगी ही राम रहीम के किरदार में इस गाने का हिस्सा बन गए.

ये तो हुई फिल्म की बात, लेकिन राखी सावंत जहां भी हों वहां बयानबाजी न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. हनीप्रीत का किरदार निभा रहीं राखी सावंत ने कहा कि वो कई बार हनीप्रीत के साथ शॉपिंग पर जा चुकी हैं. बाबा राम रहीम के साथ राखी सावंत कई तस्वीरों में देखी गई हैं. राम रहीम पर नाराजगी जाहिर करते हुए राखी सावंत यहां तक कहती हैं कि पुलिस और मीडिया जिस हनीप्रीत को नेपाल में खोज रही है दरअसल हो तो अपनी बड़ी बहन के पास लंदन में है. शायद हनीप्रीत ने अपनी प्रीय सखी राखी को टेलिग्राम भेजा हो.

राखी सावंत ने आजतक के एक इंटरव्यू में ये सभी बातें कहीं. वो कहती हैं कि वह राम रहीम और हनीप्रीत को बेहद करीब से जानती हैं और इशारों-इशारों में दोनों के बीच के रिश्ते का भी जिक्र करती हैं. इतना ही नहीं राखी सावंत ने तो हनीप्रीत से अपील भी कर दी जनाब कि वो जहां भी हों पुलिस के सामने आ जाएं.

फिलहाल तो इस फिल्म की शूटिंग हो रही है और ये फिल्म क्रिसमस तक रिलीज करने की बात की जा रही है. अब ऐसा हो पाता है या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़ें-

कंगना का ये नया अवतार बॉलीवुड के बुरे दिन !

मुम्बई के उसी फ्लैट में हो रहा है हनीप्रीत का इंतजार !

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय