New

होम -> सिनेमा

 |  5-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 06 सितम्बर, 2021 09:11 PM
बिलाल एम जाफ़री
बिलाल एम जाफ़री
  @bilal.jafri.7
  • Total Shares

तमाम लोग हैं जिन्होंने एंटरटेनमेंट के पैरामीटर पर अपने को शरीफ डिक्लेअर कर रखा है. इन 'शरीफों' का यही मानना है कि बिग बॉस देखने वाली चीज इसलिए भी नहीं है क्योंकि इसमें और कुछ नहीं बस बेवजह की कॉन्ट्रोवर्सी की भरमार है. वहीं जो बिग बॉस के फैन हैं उनके तर्क अलग है. ये शो इसलिए देखते हैं ताकि इन्हेंपता चल सके कि वो तमाम सेलिब्रिटी जिन्हें ये पसंद करते हैं अपनी नार्मल ज़िन्दगी कैसे जीते हैं. नागिन फेम एक्टर निया शर्मा का हाल भी कुछ ऐसा ही है. अपनी अदाओं से हर रोज़ इंस्टाग्राम पर आग लगाने वाली निया के फैंस उन्हें हर सूरत में बिग बॉस में देखना चाहते थे. निया ने अपने फैंस की ये इच्छा पूरी तो की मगर 24 घंटे के अंदर ही शो से बाहर होकर उन्होंने ग़ालिब के उस शेर को चरितार्थ कर दिया जिसमें शायर की कल्पना थी कि 'बड़े बेआबरू होकर तेरे कूंचे से हम निकले.

Bigg Boss OTT, Bigg Boss, Bigg Boss 15, Karan Johar, Nia Sharma, Salman Khan, Entertainmentएंट्री के कुछ घंटों बाद ही बिग बॉस ने निया को बाहर का रास्ता दिखा दिया है

सोशल मीडिया पर निया के फैंस के बीच मायूसी की लहर तब दौड़ गयी जब उनतक एक वायरल वीडियो पहुंचा. इंटरनेट पर बहुत तेजी के साथ फैल रहे इस वीडियो में बिग बॉस निया शर्मा को घर से बेघर किये जाने की बात कहते पाए जा रहे हैं. बताते चलें कि बिग बॉस OTT के लिए निया ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और उनके बिग बॉस के घर पहुंचते ही खूब ड्रामा हुआ था.

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

दिलचस्प ये कि बिग बॉस में निया की वाइल्ड कार्ड एंट्री को खुद बिग बॉस ने भी किसी बड़े हव्वे की तरह लिया था और जबरदस्त बम फोड़ा था. घर के अंदर आते ही बिग बॉस ने न‍िया को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया था और उन्हें घर की नई बॉस लेडी घोषित कर द‍िया. लेकिन क्योंकि निया के बिग बॉस के घर में आने के बाद उथल पुथल मचनी शुरू हो गयी है इसलिए उन्हें घरवालों से विदा लेते हुए बिग बॉस ओटीटी का घर छोड़ना पड़ेगा.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो फैल रहा है उसमें बिग बॉस निया को घर से बेघर होने की बात कह रहे हैं. बिग बॉस कहते हैं कि निया की अवधि इस घर में समाप्त हो गई है और वह बस इतने समय के लिए ही घर में आई थीं. अब निया को घर से बाहर जाना होगा. बिग का इस घोषणा को करना भर था न केवल सभी घरवाले हैरान परेशान हुए बल्कि ख़ुद निया शर्मा भी काफी इमोशनल हुईं.

ध्यान रहे कि बिग बॉस के घर में एंट्री के बाद निया भी काफी खुश थीं. निया से जुड़े जिस तरह के वीडियो बिग बॉस के घर से सामने आए हैं निया को गप्पे हांकते और ढेर सारी मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. जैसा कि हम बता चुके हैं बिग बॉस OTT के फैसले से सभी घरवालों को बड़ा झटका लगा था लेकिन सबसे ज्यादा शॉक शो के कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल को लगा था.

शो में आने से पहले निया ने अगर किसी की सबसे ज्यादा तारीफ की थी तो वो प्रतीक ही थे वहीं शो में भी निया ने बार बार इस बात को दोहराया था कि उन्हें प्रतीक काफी हॉट लगते हैं. शो में भी निया ने सबसे ज्यादा टाइम प्रतीक के साथ ही बिताया और उन्हें ये भी सलाह दी कि कोई क्या बात कर रहा है इसकी जरा भी परवाह वो न करें.

अब ये स्क्रिप्टेड था या शो के लड़कों के बीच वाक़ई निया को लेकर दीवनगी थी इसको या तो बिग बॉस जानते हैं या फिर घरवाले लेकिन जो हमने पर्दे पर देखा उसके बाद ये कहना कहीं से भी गलत नहीं है कि शो के लड़के निया के पास वैसे ही मंडरा रहे थे जैसे फूल के पास भौंरे. निया ने भी इसे समझ लिया था इसलिए अदाएं दिखाने के मामले में उन्होंने भी अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ी.

अब जबकि निया बिग बॉस से जा ही रही हैं तो तमाम तरह के प्रोपोगेंडा पर विराम लग गया है. हां लेकिन इतना जरूर है कि निया के रूप में इस एंट्री के बाद बिग बॉस को अगले कुछ दिनों का मसाला जरूर मिल गया है. बाकी निया की एंट्री को लेकर जैसा हल्ला मचा था कुछ ही घंटों में उनकी वापसी उन्हें एक बुझा हुआ कारतूस साबित करती है. बाकी जैसे जैसे दिन बीतेंगे शो में कई और ट्विस्ट और टर्न दिखेंगे और कोशिश यही रहेगी कि बिग बॉस ओटीटी को सुपर हिट बनाया जा सके.    

ये भी पढ़ें -

जावेद साहब, RSS से तुलना कर आप 'तालिबान' को मान्यता दे रहे हैं!

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी को सिनेमाघर मालिक देखना क्यों नहीं चाहते?

नवाजुद्दीन का गांव 'लौटना' दिलचस्प है, खाली सूने पड़े गांवों को रास्ता भी मिलेगा! 

लेखक

बिलाल एम जाफ़री बिलाल एम जाफ़री @bilal.jafri.7

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय