New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 20 जून, 2017 05:46 PM
मोहित चतुर्वेदी
मोहित चतुर्वेदी
  @mohitchaturvedi123
  • Total Shares

जिया खान, प्रत्युषा बेनर्जी, सिल्क स्मिता, दिव्या भारती जैसी एक्ट्रेस की मौत का खुलासा अभी भी नहीं हो पाया है. किसी को नहीं पता कि इन एक्ट्रेस ने आखिर सुसाइड क्यों किया. आमतौर पर जाने-माने लोगों की दुनिया बेहद रहस्यमय लगती है. बॉलीवुड में भी ऐसा ही है. कभी-कभी तो चमक-दमक की दुनिया के पीछे का सच सामने ही नहीं आ पाता.

चाहे वह रिश्तों की बात हो या करियर के संघर्ष की, कई हीरोइनों का अंत खौफनाक रहा है. ऐसी ही कहानियों में एक दास्तान और जुड़ गई है भोजपुरी एक्ट्रेस अंजली श्रीवास्तव की. प्रत्युषा की तरह उन्होंने भी सीलिंग फैन से लटक कर आत्महत्या कर ली. न कोई सुसाइड नोट न किसी को कोई जानकारी. हमेशा मुस्कुराने वाली अंजली ने अचानक मौत का दामन थाम लिया.

उनके फेसबुक पेज को देखें तो कहीं से ऐसा नहीं लग रहा है कि वो कोई एक्ट्रेस हैं. कुछ सजी-धजी फोटो, इसके अलावा एक पर्सनल वीडियो. मूलतः इलाहाबाद की रहने वाली अंजली ने सुसाइड क्यों किया, यह तो रहस्य है लेकिन उनके वीडियो से उनके व्यक्तित्व का अंदाजा लगाया जा सकता है.

देखिए वीडियो-

फेसबुक पर उन्होंने जो भी फोटो अपलोड की हैं वो भी काफी सिंपल हैं. उन्होंने 2015 में एक भोजपुरी फिल्म 'केहू ता दिल में बा' में काम किया है. अधिकतर एक्ट्रेस कवर फोटो पर अपनी ग्लैमरस फोटो लगाती हैं. लेकिन अंजली के कवर फोटो में उनके माता पिता की फोटो है. उनके अकाउंट में किसी बड़े कलाकार के साथ फोटो नहीं है. लेकिन सवाल अभी भी वही है कि आखिर अंजली ने इतना बड़ा कदम उठाया क्यो ?

anjali-fb1_062017035850.jpg

इसी साल 24 जनवरी को अंजली ने अपनी फोटो के साथ एक स्टेटस लिखा था. जो सवाल खड़े कर सकता है कि वो कहीं लव अफेयर में तो नहीं थी. स्टेटस था- 'चलो उसका नही तो खुदा का एहसान लेते हैं, वो मिन्नत से ना माना तो मन्नत से मांग लेते हैं।' हालांकि ये पोस्ट 5 महीने पुराना है. पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है. अब ये देखना होगा कि सुसाइड की गुत्थी सुलझती है या बाकी एक्ट्रेस की तरह इनकी भी मौत रहस्य रह जाएगी.

ये भी पढ़ें-

इस कोशिश में फेसबुक कामयाब हुआ तो उसे नोबल मिलना चाहिए !

अब पंखा चिल्लाएगा और जान भी बचाएगा

रीमा लागू 'मां' थीं, लेकिन दायरे से बाहर अभिनेत्री

#भोजपुरी, #अभिनेत्री, #आत्महत्या, Bhojpuri Actress Anjali Shrivastava, Live Video, Facebook

लेखक

मोहित चतुर्वेदी मोहित चतुर्वेदी @mohitchaturvedi123

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय