New

होम -> स्पोर्ट्स

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 26 जनवरी, 2016 06:43 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

लगभग दो साल बाद टी20 मैच से टीम इंडिया में वापसी करने वाले युवराज सिंह के फैंस अपने स्टार खिलाड़ी की वापसी से खुश तो बहुत थे. होते भी क्यों नहीं इस बेहतरीन खिलाड़ी ने टीम इंडिया के लिए 11वीं बार वापसी जो की है. फैंस को युवराज के बैट से एक जोरदार पारी देखने की उम्मीद थी. लेकिन इस मैच में युवराज की बैटिंग देखने की फैंस की हसरत अधूरी ही रह गई. नतीजा ये हुआ कि नाराज फैंस ट्विटर पर उतर आए और जमकर भड़ास निकाली.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मैच में टीम इंडिया ने 3 विकेट खोकर 188 रन बनाए, कोहली के 90 और रैना 41 और रोहित शर्मा की 31 रन की पारियों की बदौलत टीम इंडिया ने बड़ा स्कोर खड़ा किया, लेकिन युवराज की बैटिंग ही नहीं आई. जब रैना के रूप में भारत का तीसरा विकेट गिरा तो महज 4 गेंदें बची थीं. चार गेंद ही सही, फैंस को उम्‍मीद थी कि वे युवराज को क्रीज पर देखकर ही खुश हो लेंगे, लेकिन आए खुद कप्तान धोनी. धोनी ने 3 गेंदें खेलकर 11 रन भी जड़ दिए लेकिन फिर भी युवराज के फैंस को चैन नहीं मिला और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फेवरिट की बैटिंग न देख पाने पर अपनी निराशा जाहिर की. कुछ ने तो युवराज से पहले रैना और फिर धोनी के उतरने की आलोचना भी की तो वहीं कई फैंस ने इस पर काफी मजेदार ट्वीट्स किए. देखते ही देखते 'yuvi' ट्विटर के टॉप-10 में ट्रेंड करने लगे.

यह भी पढ़ें: गेल के 50 रन बीस हैं युवराज के 50 से

युवी की बैटिंग न देखे पाने से निराश हुए फैंस के ट्वीट्सः

वहीं वनडे सीरीज में न खेलने वाले रैना की बैटिंग भी सोशल मीडिया पर छाई रही. रैना ने 34 गेंदों पर 41 रन तो बनाए लेकिन वह अपने पुराने रंग में नजर नहीं आए. बस फिर क्या था युवराज की बैटिंग न देख पाने से निराश फैंस ने रैना को भी निशाने पर ले लिया. हालांकि रैना की पारी की तारीफ करने वाले भी कई लोग रहे.

यह भी पढ़ें: इंडो-पाक: मैदान में दुश्मनी... दिल में है प्यार

रैना के बारे में लोगों ने ये ट्वीट किएः

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय