New

होम -> सोशल मीडिया

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 10 मई, 2017 04:26 PM
रिम्मी कुमारी
रिम्मी कुमारी
  @sharma.rimmi
  • Total Shares

ट्विटर या कहें सोशल मीडिया कई बार अभिशाप साबित होता है तो कई बार वरदान भी हो सकता है. या कहें कि जैसे सिक्के के दो पहलू होते हैं वैसे ही सोशल मीडिया के भी दो पहलू हैं. बस जरूरत इस बात की है कि क्या हैशटैग से खोजें और किसे फॉलो करें. इतनी सी सजगता आपके बुरे दिन को खुशनुमा बना सकती है.

एक लड़की ने हाल ही में एक कपल का ब्रेकअप ड्रामा लाइव ट्वीट किया. देखते ही देखते ये ट्विटर ब्रेकअप कथा हर किसी की जुबान पर चढ़ गया है और सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इन ट्वीट के जरिए लोगों को एक नया हीरो मिल गया है. ये हीरो ट्वीट करने वाली लड़की नहीं बल्कि वो लड़की है जिसकी ब्रेकअप कथा लोग पढ़ रहे थे.

Tweets, twitter, social media, breakupएक ब्रेकअप ऐसा भी

दरअसल हुआ ये कि व्हाइट हाउस में काम करने वाली ऐश ड्राइडेन एक रेस्टोरेंट में बैठी थीं. वहां उन्होंने एक कपल के बीच की बातचीत सुनी जिसमें लड़की को पता चला था कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उसे धोखा दे रहा है. तो अब पढ़िए पूरी ब्रेकअप कथा विस्तार के साथ और जानिए आखिर क्या है इसमें खास-

पहले ट्वीट में एशे लिखती हैं- ओ माई गॉड मेरे बगल में बैठी लड़की अपने साथ आए लड़के से झगड़ा कर रही है. उसे पता चला है कि उसके ब्वॉयफ्रेंड का पहले से ही किसी और के साथ अफेयर है.

Tweets, twitter, social media, breakup

लेकिन जिस चीज पर पूरा सोशल मीडिया लहालोट हो रहा है वो ब्रेकअप करने वाली लड़की का रिएक्शन है. जिस शांत और मस्ताना तरीके से उसने ब्रेकअप का फरमान सुनाया वो अपने आप में अनोखा और काबिले-तारीफ है. ऐश के मुताबिक- ब्रेकअप के दौरान पूरे समय वो लड़की मस्त अपना खाना खा रही थी तो दूसरी तरफ लड़का डर से थरथर कांप रहा था और काफी नर्वस था.

ये कथा अभी चल ही रही थी कि दोनों के बीच वेटर की इंट्री होती है. वेटर उन दोनों से पूछता है- क्या उन्हें कुछ मीठा चाहिए? लड़का कहता है- नहीं. लड़की- पागल हो गए हो? (वेटर की तरफ मुड़ती है) एक कैपेचीनो और चॉकलेट केक.

वो लड़की ना सिर्फ मस्ती में अपना खाना खाए जा रही थी बल्कि ब्वॉयफ्रेंड के आंखों से झरते आंसुओं की धार उसके दिल को तसल्ली भी दे रही थी!

लोगों ने जब इस पूरे थ्रेड को पढ़ा तो बिना हंसे नहीं रह पाए. यही नहीं लोग अब उस लड़की को अपना हीरो भी बता रहे हैं.

ब्रेकअप का इतना क्यूट वर्णन अपने आप में अवार्ड पाने लायक है. सुपर क्यूट कहानी.

ये भी पढ़ें-

लड़की ने हिजाब पहनकर बालों में शैंपू लगाया और ट्विटर पर लोगों के बाल झड़ने लगे!

सोनम के बाद अब... कपिल मिश्रा बेवफा है...

प्रियंका चोपड़ा की भव्‍य ड्रेस को लोगों ने तार-तार कर दिया

लेखक

रिम्मी कुमारी रिम्मी कुमारी @sharma.rimmi

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय