New

होम -> सोशल मीडिया

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 22 जून, 2016 06:55 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

प्रियंका चोपड़ा आजकल अपनी ऐक्टिंग की वजह से तो खूब सुर्खियां बटोर ही रही हैं लेकिन उनके नाम से जुड़े विवाद भी कम नहीं हैं. अब उनके साथ हालिया विवाद जुड़ा है एक मैगजीन के कवर पेज पर छपी उनकी फोटो को लेकर. हालांकि इस विवाद पर प्रियंका ने एक और तस्वीर शेयर करके आलोचकों को जवाब भी दे दिया. आइए जानें अब क्यों विवादों में घिर गई हैं प्रियंका चोपड़ा?

मैगजीन के कवर पेज की तस्वीर से विवादों में प्रियंकाः

हाल ही में पुरुषों की चर्चित मैगजीन मैक्सिम इंडिया ने अपनी मैगजीन के ताजा अंक के कवर पेज पर प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर छापी है. प्रियंका ने खुद इंस्टाग्राम पर मैगजीन के इस कवर पेज को शेयर किया था. मैक्सिम ने कवर पेज पर प्रियंका की तस्वीर छापते हुए उन्हें दुनिया की सबसे हॉट महिला का खिताब दिया है.

मैक्सिम के कवर पेज पर छपी प्रियंका की इसी तस्वीर पर विवाद खड़ा हो गया है. इस विवाद की वजह प्रियंका के आर्मपिट यानी बगल को जरूरत से ज्यादा चमकदार दिखाना है. 

यह भी पढ़ें: प्रियंका को अवॉर्ड सिर्फ उनकी अदाकारी के लिए मिला है या...

लोगों का कहना है कि मैगजीन ने प्रियंका की रियल आर्मपिट दिखाने के बजाय फोटोशॉप का सहारा लिया और ऐसा उन्हें दुनिया की सबसे हॉट महिला दिखाने के लिए किया गया. ट्विटर पर लोगों ने प्रियंका की तस्वीर को फोटोशॉप से चमकाने के लिए मैक्सिम की कड़ी आलोचना की.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की भोजपुरी फिल्म 'बम बम बोल रहा है काशी' पर क्यों मचा है बवाल?

लोगों ने प्रियंका चोपड़ा की भी खुद को नैचुरल दिखाने के बजाय फोटोशॉप का सहारा लेने की आलोचना की. इसके बाद तो प्रियंका चोपड़ा की इस तस्वीर को लेकर ट्विटर पर कॉमेंट्स की बाढ़ आ गई. इस विवाद को बढ़ता देख प्रियंका चोपड़ा ने इसका जोरदार जवाब दिया.

प्रियंका ने दिया जोरदार जवाबः

मैक्सिम के कवर पेज पर अपनी तस्वीर को लेकर मचे घमासान के बीच प्रियंका ने आलोचकों को जोरदार जवाब दिया. उन्होंने ट्विटर पर अपनी आर्मपिट वाली एक रियल तस्वीर शेयर की और लिखा, 'ये एक और 'पिट-स्टॉपिग' तस्वीर इस डिबेट के लिए.'

इस तस्वीर में भी प्रियंका ने अपनी आर्मपिट की एकदम नैचुरल तस्वीर शेयर की और आलोचकों को दिखाया कि उनकी खूबसूरती पर सवाल उठाने वाले कितने गलत हैं. प्रियंका बेवाच और क्वांटिको जैसे अमेरिकी सीरिल्स को लेकर देश ही नहीं बल्कि विदेश मीडिया की भी सुर्खियों में रही हैं. ऐसे में आलोचकों द्वारा उन्हें निशाना बनाना सिलेब्रिटी को छोटी-छोटी बातों के लिए निशाना बनाने की कोशिशों से ज्यादा शायद ही कुछ हो.

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय